May 5, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

*राजगढ़ 12 मई* जिले से सटीक ग्राम करेड़ी में दो पक्षो में खूनी संघर्ष,

*राजगढ़ 12 मई* जिले से सटीक ग्राम करेड़ी में दो पक्षो में खूनी संघर्ष,

राजगढ़12मई* जिले से सटीक ग्राम करेड़ी में दो पक्षो में खूनी संघर्ष

दो भाइयों पर हुआ जानलेवा हमला,गुस्साई भीड़ ने हमलावरों के मकान व दुकान में लगाई आग,पुलिस की गाड़ी पर भी किया पथराव* ।

*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*

राजगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 10 से 12 किलोमीटर की दूरी पर स्थित करेड़ी मे बुधवार की रात को ज़मीनी विवाद में हुई कहासुनी के बीच विवाद हो गया,जो कि इतना बढ़ गया कि खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया और हमलावरों के हमले मे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,जिनका जिला अस्पताल मे उपचार किया जा रहा है,वंही गुस्साई भीड़ ने हमलावरों की मकान व दुकान को आग के हवाले कर दिया और पुलिस व प्राशासनिक अधिकारियों के वाहनो पर भी पत्थरो से हमला कर दिया।

घटना की सूचना लगते ही राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दिक्षित ,एसपी प्रदीप शर्मा व एडिशनल एसपी सहित अपर कलेक्टर नागर जिले के अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बिगड़ रही स्थित को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले का इस्तेमाल करना पड़ा।

घटनाक्रम की सूचना भौपाल में बैठे वरिष्ठ अधिकारियों को लगने के बाद आईजी इरशाद वली भी देर रात राजगढ़ के करेड़ी गांव पहुंचे जंहा उन्होंने कानून व्यवस्था का जायज़ा लिया।

उक्त घटनाक्रम के पश्चात अब गांव में शांतिपूर्ण माहौल है,और किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना होने की सूचना नही है।

 

 

वंही राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि,पथराव में एक पुलिसकर्मी के पैर में चौंट आई है,और जब तक विवेचना पूर्ण नही हो जाती यंहा पुलिस बल तैनात रहेगा।

About The Author

Taza Khabar