April 27, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी30मार्च*कुएं में मिली लाश का पिपरी पुलिस ने किया खुलासा*

कौशाम्बी30मार्च*कुएं में मिली लाश का पिपरी पुलिस ने किया खुलासा*

कौशाम्बी30मार्च*कुएं में मिली लाश का पिपरी पुलिस ने किया खुलासा*

*एक माह पहले हत्या कर चरवा थाना क्षेत्र में फेकी गई थी युवक की लाश*

*कौशाम्बी।**गुमशुदा युवक की लाश मिलने के बाद हरकत में आई पिपरी पुलिस ने मुखबिर की निशानदेही पर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूंछताछा की जिसके बाद आरोपियों ने युवक को जान से मारकर कुआं में फेकने का जुर्म कबूल किया। जुर्म कबूल करने वाले आरोपियों को पिपरी पुलिस ने आलाकत्ल सहित गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया जहां से उन्हें जेल भेजा गया। एक माह पहले पिपरी थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव निवासी सुरजन यादव पुत्र स्व0 मुंशीलाल यादव अचानक लापता हो गया था।

परिजन उसे हर जगह ढूंढे लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मृतक युवक का चचेरा भाई राजभान यादव पुत्र हीरालाल निवासी कादिलपुर पिपरी थाना पहुंचकर युवक के खो जाने की गुमशुदगी दर्ज कराई। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पिपरी पुलिस सक्रिय हुई और युवक की तलाश में जुट गई। इसी दौरान पता चला कि एक युवक की सड़ी गली लाश चरवा थाना क्षेत्र के सूखे कुएं में मिली है। सूचना मिलने पर पिपरी पुलिस मृतक युवक के परिजन को लेकर मौके पर पहुंची जिसकी शिनाख्त सुरजन यादव के रूप में हुई।

थाना प्रभारी पिपरी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक की आरोपियों के गांव में दूर की रिश्तेदारी है। आरोपी और उसके रिश्तेदार का काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था। उसी जमीनी विवाद में मृतक युवक रिश्तेदार का पक्ष ले रहा था जिसके कारण आरोपी युवकों को नागवार गुजर रही थी। रिश्तेदारी घूमने गए सुरजन यादव को बहला फुसला गांव के बाहर ले जाकर कुल्हाड़ी और धारदार हाथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। सुरजन की मौत होने के बाद डेड बाडी को सूखे कुएं में फेंक दिया। आरोपी अजय कुमार पुत्र परागे लाल निवासी हौसी थाना चरवा उम्र 22 वर्ष व शनि पुत्र संतोष निवासी काजू थाना चरवा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।

About The Author

Taza Khabar