September 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

*भागलपुर बिहार*०१०/०९/२४*वार्ड 51 के पार्षद पति पर जानलेवा हमला ! एसएसपी ने मामले को आपराधिक नहीं, आपसी विवाद बताया*

*भागलपुर बिहार*०१०/०९/२४*वार्ड 51 के पार्षद पति पर जानलेवा हमला ! एसएसपी ने मामले को आपराधिक नहीं, आपसी विवाद बताया*

*भागलपुर बिहार से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता यूपी आजतक*

भागलपुर बिहार*०१०/०९/२४*वार्ड 51 के पार्षद पति पर जानलेवा हमला ! एसएसपी ने मामले को आपराधिक नहीं, आपसी विवाद बताया*

भागलपुर बिहार मे बीती रात बबरगंज थाना क्षेत्र के कुतुबगंज मोहल्ले में वार्ड 51 के पार्षद पति सह भाजपा नेता शशि मोदी पर दर्जन भर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से पार्षद पति को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के बाद खतरे से बाहर बताया। इधर भाजपा नेता के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही संगठन के अधिकारी व कार्यकर्ताओं की भीड़ मायागंज अस्पताल पहुंची और अपने नेता के बेहतर स्वास्थ्य के प्रति अस्पताल के चिकित्सकों से घंटों मंत्रणा की। *भागलपुर बिहार*०१०/०९/२४*वार्ड 51 के पार्षद पति पर जानलेवा हमला ! एसएसपी ने मामले को आपराधिक नहीं, आपसी विवाद बताया*वहीं घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए शहर की मेयर डॉ. वसुंधरा लाल व डिप्टी मेयर सलाउद्दीन अहसन एवं पूर्व डिप्टी मेयर डॉ. प्रीति शेखर सहित पार्षद गणों का एक शिष्टमंडल भी भागलपुर एसएसपी आनंद कुमार से मुलाकात कर भाजपा नेता के साथ घटित घटना पर उचित कार्रवाई की मांग करते हुए अपनी सुरक्षा की मांग की है।
*बोले एसएसपी– जांच के बाद घटना के जिम्मेदारों की होगी गिरफ्तारी**भागलपुर बिहार*०१०/०९/२४*वार्ड 51 के पार्षद पति पर जानलेवा हमला ! एसएसपी ने मामले को आपराधिक नहीं, आपसी विवाद बताया*
मामले में एसएसपी आनंद कुमार ने पार्षद पति पर गोलीबारी और बमबारी की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पार्षद पति पर गोलीबारी व बमबारी के लिए मौके पर एफएसएल की टीम के साथ सीसीटीवी की भी मदद ली गयी है, जो गोलीबारी और बमबारी घटना की पुष्टि नहीं करता है। और न ही घटनास्थल पर से कोई खोखा या बारूद के अवशेष ही प्राप्त हुआ है। वहीं उन्होंने शिष्टमंडल को ठोस कार्रवाई के प्रति आश्वस्त भी कराया और घटना में शामिल जिम्मेदारों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा भी दिया है।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.