May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ01मई*यूपीआजतक न्यूज़ से लखनऊ की खास खबरे

लखनऊ01मई*यूपीआजतक न्यूज़ से लखनऊ की खास खबरे

[5/1, 20:06] Basudev Yadaw Ayodhya: बड़ी खबर

 

अयोध्या।
मजदूर दिवस पर कुएं में हादसा। कुए के अंदर पंप ठीक कर रहे दो मजदूर कुए की मिट्टी धसने से मलबे में दबे। एक की मौत एक घायल।थाना मवई के पहाड़पुर गांव का मामला।घायल मजदूर का सीएचसी मवई में चल रहा है इलाज।
[5/1, 20:06] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

 

बहराइच।
शराब के नशे में महिला अधिकारी का विडियो हुआ वायरल,,,,,देवीपाटन मंडल गोंडा की डिप्टी लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी का है विडियो,,,,,,, शराब के नशे में डिप्टी लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी ने किया हंगामा,,,,,,रचना केसरवानी ने गाड़ी डिवाइडर से टकराने के बाद काटा हंगामा,,,,,,पुलिस ने डिप्टी लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी का कराया था मेडिकल,,,,,,,पुलिस मेडिकल में शराब पीने की हुई थी पुष्टि,,,,,,,27 अप्रैल का बताया जा रहा है वायरल विडियो,,,,,,,बहराइच के जरवल थाना क्षेत्र के कस्बा चौकी इंचार्ज क्षेत्र का है वायरल वीडियो,,,,,,,लखनऊ से गोंडा जाते वक्त रास्ते मे जरवल थाना क्षेत्र में हुई थी घटना,,,,,,,डिप्टी लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी पहले भी अपने ऑफिस में कई बार काट चुकी है हंगामा।
[5/1, 20:06] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम से फर्जी वेबसाइट बनाकर धोखाधड़ी करने वाला युवक गिरफ्तार। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दर्ज कराई थी शिकायत। दिल्ली के नजफगढ़ निवासी अविनाश बहुखंडी की हुई गिरफ्तारी। अयोध्या पुलिस की साइबर सेल शाखा ने आरोपी को किया गिरफ्तार। राम मंदिर निर्माण के नाम पर अवैध रूप से ट्रस्ट का अधिकृत लोगों लगाकर कर रहा था करता था धोखाधड़ी। साइबर क्राइम के प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान यादव, उपनिरीक्षक अमित शंकर यादव, कांस्टेबल रवि यादव और आरक्षी पवन कुमार त्रिपाठी को मिली बड़ी सफलता।
[5/1, 20:06] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

 

लखनऊ।
मरकाजी चांद कमेटी का ऐलान

लखनऊ समेत मुल्क के किसी हिस्से में नहीं दिखा चांद

मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली और मौलाना सैफ अब्बास ने किया ऐलान

देशभर में मंगलवार को मनाई जाएगी ईद

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.