April 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भरथना इटावा 21 सितंबर* महिला परिजन के खिलाफ गाली गलौज कर मारपीट का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया।

भरथना इटावा 21 सितंबर* महिला परिजन के खिलाफ गाली गलौज कर मारपीट का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया।

भरथना इटावा 21 सितंबर*

महिला परिजन के खिलाफ गाली गलौज कर मारपीट का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया।

कस्बा के मोहल्ला आजाद रोड के मयंक पोरवाल पुत्र सतीश चंद्र ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है कि मंगलवार को सुबह करीब साढ़े 11 बजे करीब परिवार की नामजद महिला ने आकर मुझ पर छुरी से प्रहार कर दांत से काट लिया,छोटे भाई रिशु के साथ मारपीट कर दी  जिससे मेरे व उंसके हाथ व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे आई, आरोपी महिला परिवार की है,आए दिन परेशान करती है,पूरा परिवार एक ही मकान के अलग अलग हिस्सों में रहता है।पीड़ित के अनुसार आरोपी महिला झूठे मामले जाने की धमकी भी देती है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

भरथना

पुत्री से गाली गलौज कर मारपीट करने पर मां ने दो लोगो के खिलाफ पुलिस को शिकायती पत्र दिया।

कोतवाली अंतर्गत नगला राजा की शीला देवी ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है कि मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे घर पर पुत्री रेखा को छोड़कर  गेंहू पिसाने चक्की पर गई थी,उसी दौरान परिवार का एक नामजद घर आया और पुत्री से गाली गलौज करने लगा,पुत्री द्वारा मना करने पर उंसके साथ मारपीट कर दी। पीड़ित महिला के अनुसार नामजद दोनों व्यक्ति परिवार के ही सदस्य है,आरोपी घर से निकालने को आये दिन परेशान करते है।पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़

About The Author

Taza Khabar