April 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

पिहानी-हरदोई29जून*पूरा खाद्यान्न लोगे तो इस्तीफा दे दो-पूर्ति निरीक्षक

पिहानी-हरदोई29जून*पूरा खाद्यान्न लोगे तो इस्तीफा दे दो-पूर्ति निरीक्षक

पिहानी-हरदोई29जून*पूरा खाद्यान्न लोगे तो इस्तीफा दे दो-पूर्ति निरीक्षक

दूरभाष वार्ता के अनुसार दिनांक 28/6/2022 को समय करीब 3बजकर 22मिनट पर मेरे फोन पर उचित दर विक्रेता श्री राम किशोर शुक्ल (ग्राम जरौना ब्लाक पिहानी जिला हरदोई) ने बताया कि दिनांक 27/6/2022 को ठेकेदार द्वारा खाद्यान्न लेकर मुझसे सम्पर्क किया कि अपना खाद्यान्न रिसीव करले उचित दर विक्रेता ने कहा धर्म कांटा से तौलकर लेंगे उसके बाद खाली गाड़ी को धर्मकांटा पर तौलकर मय कट्टी वजन सहित लेंगे ठेकेदार ने कहा की खाद्यान्न लोड गाड़ी का वजन करले खाली गाड़ी का वजन नहीं करेंगे। इसी बात पर ठेकेदार ने कहा कि खाद्यान्न उतरवा लो, मैं राजी नहीं हुआ गाड़ी वापस गई, फिर 28/6/2022 को खाद्यान्न लादकर एवं इसी गाड़ी के साथ पूर्ति निरीक्षक एवं ठेकेदार व अन्य लोग गये फिर मैंने उपरोक्त बात कही पूर्ति निरीक्षक ने कहा कि पूरा खाद्यान्न लोगे तो इस्तीफा दे दो। मैंने कहा ठीक है सर जब आप ही ऐसी बात करोगे चलो इस्तीफा दे रहा हूं, कुछ देर तक मैंने इस्तीफा नहीं दिया तो फिर पूर्ति निरीक्षक कौशलेंद्र द्वारा ज़बरदस्ती मेरा इस्तीफा लिया गया।

जबकि सरकार कि मंशा है कि कोटेदारो के घर तक खाद्यान्न पहुंचाया जायेगा वह भी बिना खर्चा लिए और मय कट्टी सहित फिर भी पूर्ति निरीक्षक द्वारा कोटेदार को धमकाया जा रहा है। इसी डर से कोटेदार खाद्यान्न उतरवा रहें हैं वो भी कम मात्रा में और अपने निजी ट्रेक्टर द्वारा अपना खर्चा करके।

मैं अपनी वेबसाइट के माध्यम से उच्च अधिकारियों एवं उत्तर प्रदेश की सरकार को अवगत करा रहा हूं कि ऐसे अधिकारियों पर तत्काल कार्रवाई हो।
इसी सम्बंध में मैंने अपने कोटेदार को बुलाया है और इसी सम्बंध में लिखित शिकायत जिला अधिकारी को दी जायेगी जिससे यह सिंगल स्टेप डिलीवरी बदनाम न हो और तत्काल कार्रवाई हो, मैं अपने कोटेदारों से निवेदन करूंगा कि यह खबर ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

भवदीय
चन्द्र प्रकाश सिंह
जिला अध्यक्ष/प्रदेश उपाध्यक्ष
आ०इं०फे०प्रा०शा०डीलर्स फेडरेशन जनपद-हरदोई

About The Author

Taza Khabar