May 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

पंजाब05जुलाई23*दोस्त को ओवरडोज नशा देकर मौत के घाट उतारने के आरोप में 5 के खिलाफ मामला दर्ज

पंजाब05जुलाई23*दोस्त को ओवरडोज नशा देकर मौत के घाट उतारने के आरोप में 5 के खिलाफ मामला दर्ज

पंजाब05जुलाई23*दोस्त को ओवरडोज नशा देकर मौत के घाट उतारने के आरोप में 5 के खिलाफ मामला दर्ज

अबोहर, 05 जुलाई (शर्मा/सोनू): नगर थाना के प्रभारी संजीव तरमाला ने चंदन को ओवरडोज नशा देकर मौत के घाट उतारने के आरोप में मृतक के पिता सुरेंद्र पाल पुत्र लाजपत राए निवासी गोबिंद नगरी गली नंबर 1 के बयानों के आधार पर मुकदमा नं. 130, 5-07-23 भांदस की धारा 304, 201, 34 आईपीसी, एनडीपीएस एक्ट की धारा 27, 29, 61, 85 के तहत सुखदीप उर्फ सुखा पुत्र प्रगट सिंह, अंकुश पुत्र नरेश कुमार वासी जम्मू बस्ती, बूटा पुत्र बोला सिंह वासी जम्मू बस्ती, बलराम उर्फ रमन पुत्र राम करण, अनमोल सिंह पुत्र जगदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी संजीव तरमाला ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए छापेमारी जारी है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा। मामले की जांच जारी है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए बयान में सुरेंद्र पाल पुत्र लाजपत राए निवासी गोबिंद नगरी गली नंबर 1 ने बताया कि उसका बेटा चंदन जो कि न्यू वीयर वैल शौरूम पर काम करता था । 3 जुलाई सोमवार को वह शोरूम पर गया था जहां से एक अज्ञात युवक दोपहर स्वा एक बजे उसके बेटे को शोरुम से अपने साथ कहीं ले गया । जिसके बाद उन्होंनें अपने स्तरपर भी उसकी तलाश की और पुलिस से भी उसके बेटे का पता लगाने की मांग की।
इधर जांच पडताल में पता चला कि ढाणी मसीत निवासी सुखदीप उर्फ सुखा पुत्र प्रगट सिंह उसके बेटे चंदन को उसके साले अंकुश पुत्र नरेश वासी जम्मू बस्ती अबोहर के पास अपने बाईक पर बैठाकर ले गया। जहां पर जम्मू बस्ती गली नंबर 5 के रहने वाले बूटा सिंह पुत्र भोला सिंह से नशे की खरीद की। जिसके बाद सुखदीप और अंकुश उसके बेटे को अपने साथ श्रीगंगानगर रोड बाईपास कस्सी के निकट ले गए। जहंा पर गांव खिप्पांवाली के निवासी बलराम उर्फ रमन पुत्र रामकरण व अनमोल सिंह पुत्र जगदेव सिंह पहले से मौजूद थे। इन सभी ने उसके बेटे को नशे की अधिक डोज दे दी, जिससे उसके बेटे की मौत हो गई। इन सभी ने अपने आप को बचाने के लिए उसके बेटे के शव को झाडियों के पास फेंक दिया। जो मंगलवार देर सांय पुलिस को बरामद हुआ।
मृतक के पिता ने बताया कि उक्त सभी युवक नशे करने के आदि है और उसने उक्त युवकों को पहले भी कई बार उसके बेटे से दूर रहने की चेतावनी दी थी। लेकिन इनकी वजह से ही उसके बेटे की मौत हुई है।
इधर जांच अधिकारी से बात करने पर उन्होंनें बताया कि मृतक के पिता के बयानों पर उक्त युवकों के खिलाफ बनती कार्रवाई करते हुए उनको पकडने के लिए छापेमारी की जा रही है और शीघ्र ही इन्हें काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्या यह पहलू सामने आया है कि बूटा सिह नशा तस्करी का कार्य करता है और उसने ही इन युवकों को नशा बेचा था। बाकी इन सभी की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो पाएगा।
फोटो:8, जानकारी देते थाना प्रभारी व फाईल फोटो चंदन।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.