May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी22अप्रैल*अतीक की मौत का बदला लेना चाहता है अलकायदा, ईद के मौके पर भारत को धमकाया*

कौशाम्बी22अप्रैल*अतीक की मौत का बदला लेना चाहता है अलकायदा, ईद के मौके पर भारत को धमकाया*

कौशाम्बी22अप्रैल*अतीक की मौत का बदला लेना चाहता है अलकायदा, ईद के मौके पर भारत को धमकाया*

आतंकी संगठन अल-कायदा ने माफिया से नेता बने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में भारत को धमकी दी है। भारत के खिलाफ सात पन्नों की एक मैगजीन जारी कर अल-कायदा ने अतीक हत्याकांड का बदला लेने की बात कही है। ईद के मौके अल-कायद ने एक बार फिर भारत को धमकाने की कोशिश की है। इस बार अल-कायदा ने अतीक हत्याकांड के मद्देनजर भारत को धमकाया है।
*अतीक के समर्थन में लगे नारे*
पटना में शुक्रवार को अतीक के समर्थन में प्रदर्शन किया गया। पटना रेलवे जंक्शन के पास स्थित जामा मस्जिद के बाहर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक और अशरफ के पक्ष में नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने अतीक और अशरफ को शहीद बताया वहीं योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। ईद को ध्यान में रखते हुई पटना में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।
*प्रयागराज में भी बढ़ाई गई सुरक्षा*
भारी पुलिस फोर्स का प्रयागराज में जमावड़ा है। पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौजूद हैं। ऐसा लग रहा है कि कोई बड़ा सरेंडर करने वाला है या पुलिस किसी को पेश करने वाली है। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस के निशाने पर बमवाज गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन हैं। दोनों की तलाश में कई पुलिस टीमें लगी हैं। प्रयागराज के साथ ही पड़ोसी जिलों कौशांबी में भी शाइस्ता परवीन की तलाश हो रही है। बेटे के एनकाउंटर में मौत और उसके बाद पति और देवर अशरफ की हत्या के बाद भी शाइस्ता परवीन कहीं नहीं दिखाई दी हैं।
15 अप्रैल की रात को प्रयागराज में मेडिकल जांच के दौरान तीन बदमाशों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर। मीडिया के कैमरों के सामने अरुण, सनी और लवलेश नामक युवकों ने दोनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर खलबली मचा दी।
अतीक जब अस्पताल के सामने पत्रकारों से बात कर रही थीं, तब अशरफ के आखिरी शब्द गुड्डू मुस्लिम के बारे में थे। वह कह रहा था, “मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम है…” उसके बाद उन्हें वाक्य पूरा करने का मौका ही नहीं मिला। अब गुड्डू की तलाश पुलिस को है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुड्डू कहीं छिपा हुआ है, उसकी तलाश की जा रही है।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.