July 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ18अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ18अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ18अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡मेरठ-मेरठ में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए जनसभा, किठौर में जनसभा को संबोधित कर रहे सीएम, पीएम के नेतृत्व में नए भारत का विकास-CM, हर तरफ मोदी जी की गारंटी की चर्चा- सीएम, अयोध्या के बाद मेरठ में राम आए हैं- सीएम, मेरठ के लोगों के लिए सौभाग्य की बात-सीएम, कल भव्य रामनवमी का उत्सव मनाया- सीएम, आज महापुरुषों का सपना साकार हो रहा है-CM, PM मोदी के सपनों के भारत का निर्माण-सीएम, 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है- सीएम, 60 करोड़ गरीबों को 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा-CM, 12 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय का लाभ-CM, 4 करोड़ गरीबों को आवास मिला- सीएम योगी, 10 करोड़ गरीबों उज्ज्वला कनेक्शन मिला- सीएम, विकसित भारत का सपना साकार हो रहा है-CM, 2.5 करोड़ गरीबों को बिजली कनेक्शन मिला-CM, सम्मान, सुरक्षा,आपकी आस्था का सम्मान-सीएम, तीन तलाक की कुप्रथा पर बैन लगा-सीएम योगी, 50 करोड़ लोगों का जनधन खाता खुला- सीएम.

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा,स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस प्रतिबद्ध-ADG,8 लोकसभा सीटों पर 7689 मतदान केंद्र हैं- ADG,15849 मतदेय स्थलों पर होगी वोटिंग-ADG एलओ,अंतर्राष्ट्रीय, अंतर्राज्यीय बैरियर पर CCTV लगे-ADG,मतदान में 6018 निरीक्षक,उपनिरीक्षकों की तैनाती-ADG,35750 मुख्य आरक्षी, 60 कंपनी PAC की तैनाती-ADG,220 कंपनी सेंट्रल पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती-ADG.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा मोना का बयान,बीजेपी ने देश की नीति को नष्ट कर दिया- आराधना,7 वचन के साथ हम जनता के बीच जा रहे- आराधना,2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया गया था- आराधना,एक रिपोर्ट के अनुसार 83 प्रतिशत युवा बेरोजगार- आराधना.

➡लखनऊ -डीसीपी उत्तरी,गाजीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पर्स स्नैचिंग की घटना में 2 शातिरों को किया गिरफ्तार, चेन,मोबाइल,बाइक,कैश और अवैध असलहा बरामद हुआ, दोनों शातिर अकेली महिलाओं को बनाते थे निशाना.

➡मऊ -सूचना विभाग कार्यालय के पीछे लगी आग, अज्ञात कारणों से झाड़ियां में लगी आग, फायर विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू, सूचना विभाग के पीछे है सभी सरकारी कार्यालय, विकास भवन में स्थित है सूचना विभाग कार्यालय.

➡बुलंदशहर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,बुलंदशहर के झाजर में सीएम योगी की जनसभा,सभी को पता है कि 2014 में कैसा भारत था- सीएम,तब लोगों में मन में भारी आक्रोश था- सीएम योगी,हमारे देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थीं – सीएम योगी,युवा, गरीब, किसान सभी परेशान थे – सीएम योगी,हमने 10 साल में भारत को बदलते देखा- सीएम योगी,आतंकवाद, नक्सलवाद को खत्म किया – सीएम योगी,वैश्विक मंच पर भारत का मान बढ़ा – सीएम योगी,धारा 370 को हमारी सरकार ने खत्म किया- सीएम,3 तलाक कानून से मुस्लिम महिलाओं को न्याय- CM,पहले भ्रष्टाचार चरम पर था – सीएम योगी,आज गरीबों को पीएम आवास मिल रहा- सीएम,सिलेंडर, शौचालय, राशन दिया जा रहा – सीएम.

➡ग्रेटर नोएडा- बाइक चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़,आरोपी रजनीकांत गैंग के साथ करता था बाइक चोरी,पुलिस ने रजनीकांत, 2 अन्य साथियों को किया गिरफ्तार,7 बुलेट बाइक और 13 अन्य कंपनियों की बाइक बरामद,राजमिस्त्री का काम करने वाला रजनीकांत निकला मास्टरमाइंड,दिल्ली NCR में बाइक चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम,शातिर चोरों पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज,सूरजपुर थाना पुलिस ने की आरोपियों की गिरफ्तारी.

➡कन्नौज-लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, अखिलेश यादव ही कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे, सपा जिलाध्यक्ष कलीम खान ने किया ऐलान.

➡आगरा-डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, यूपी में बीजेपी 80 में 80 सीट जीतेगी- ब्रजेश, ‘जनता एक बार फिर मोदी जी को PM बनाएंगी’, 2024 में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी-ब्रजेश.

➡जालौन-विद्युत लाइन की चिंगारी से खेत में लगी आग, गेहूं के खेत में आग लगने से किसानों में हड़कंप, आग लगने से 7 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी, कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम उदनपुरा का मामला.

➡ललितपुर- लव, सेक्स और धोखे से जुड़े मामले का खुलासा,अपहरण करने वाला पिता, उसकी पहली पत्नी अरेस्ट,6 माह की बच्ची को पुलिस ने किया बरामद,आरोपी सरकारी नौकरी वाली लड़कियों को करता था टारगेट,सास को मरणासन्न कर मासूम का किया था अपहरण,एसपी ने पुलिस लाइन में घटना का किया खुलासा.

➡बदायूं- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,प्रचंड बहुमत से BJP यहां जीत हासिल करेगी – पाठक,बदायूं से होकर गंगा एक्सप्रेस-वे बनाया गया- पाठक,बदायूं में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने रोड-शो किया,BJP प्रत्याशी के पक्ष में ब्रजेश पाठक ने वोट की अपील की.

➡अलीगढ़-तेल के टैंकर और 2 ट्रकों में जोरदार टक्कर, ट्रकों में लगी भीषण आग, अफरा तफरी मची, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, आग की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत, थाना जवां इलाके के हाइवे की है घटना.

➡जालौन-बाइक सवार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर गिरे, हादसे में बाइक चालक, महिला हुई गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से भेजा अस्पताल, जालौन-औरैया स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा.

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान,2014 में मैं भी चुनाव हारी थी – स्मृति ईरानी,लेकिन मैंने अमेठी का साथ नहीं छोड़ा – स्मृति ईरानी,जनता ने मुझे 2019 में मौका दिया – स्मृति ईरानी,पहले के सांसद को यहां के मुद्दे नहीं पता थे- स्मृति,क्यों नहीं राहुल ने अमेठी की गरीबी खत्म की- स्मृति,अब तो रायबरेली सीट भी जाने वाली है- स्मृति ईरानी.

➡देहरादून- चारधाम के लिए हेली टिकटों की बुकिंग शुरू,हेली टिकटों की बुकिंग 20 अप्रैल से होगी शुरू, बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट से होगी,इस बार हेली टिकटों के दाम में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी,बद्रीनाथ धाम के लिए भी हेली सेवा हो रही है शुरू.

➡दिल्ली- दिल्ली MCD के लिए AAP ने प्रत्याशी घोषित किए,मेयर और डिप्टी मेयर कैंडिडेट फाइनल किए गए हैं,AAP ने महेश खिची को मेयर का प्रत्याशी बनाया है,AAP ने रविंद्र भारद्वाज को डिप्टी मेयर प्रत्याशी बनाया,मेयर, डिप्टी मेयर चुनाव के नामांकन का आज आखिरी दिन,बीजेपी भी प्रत्याशियों का एलान करेगी.

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.