July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

लखनऊ15जून*तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलटा,एक की हुई मौत!

लखनऊ15जून*तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलटा,एक की हुई मौत!

लखनऊ-। खबर लखनऊ से है जहाँ आज सुबह सीतापुर रोड पर आम की कैरेटों से लदा हाफ डाला (लोडर) अधिक रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन में सवार आम के व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चालक और साथ में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना का कारण वाहन का लोड होना बताया जा रहा है।

बीकेटी थाना क्षेत्र में यह भीषण हादसा सुबह करीब सात बजे के आसपास सीतापुर रोड पर फौजी ढाबा के निकट हुआ। हाफ डाला में आम से भरी क्रेट लदी थी। आम के व्यापारी सुबह वाहन आम लादकर नवीन गल्ला मंडी के लिए निकले थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर रोड स्थित पुराने फौजी ढाबा के निकट वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। आम और प्लास्टिक की कैरेटें सीतापुर रोड पर बिखर गई। इस भीषण हादसे में आम के व्यापारी मुन्ना अली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसी वाहन पर सवार वाहन चालक गुड्डू, शकील और शकील अहमद गंभीर रूप से घायल हो गये। वाहन चालक सिधौली का रहने वाला है। वाहन में आम से भरी ओवरलोड कैरटें लदी थी।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब एक घंटे तक घायल हाईवे के किनारे तड़पते रहे। रोड पर जाम लगने लगा तो पुलिस मौके पर पहुंची।घायलों को एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर के लिए भेजा गया जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मृतक के घरवालों के पहुंचने के बाद शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उप निरीक्षक संतोष कुमार गिरी ने बताया घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है। मृतक के परिवार वालों से तहरीर मिलने पर मुकदमा लिख कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता

You may have missed