May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी10मई24*परशुराम वंशजों की एकता भारत के स्वर्णिम भविष्य की नींव*

कौशाम्बी10मई24*परशुराम वंशजों की एकता भारत के स्वर्णिम भविष्य की नींव*

कौशाम्बी10मई24*परशुराम वंशजों की एकता भारत के स्वर्णिम भविष्य की नींव*

*सराय अकिल में निकली भगवान परशुराम की भव्य शोभा यात्रा, हजारों की संख्या में मौजूद रहे लोग*

*डीआईजी जुगल किशोर त्रिपाठी, सर्वण आर्मी के अध्यक्ष सर्वेश पांडे और ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने किया सम्बोधित*

*कौशाम्बी।* भगवान श्री राम के वंशजों का संगठित समाज और समाज का मजबूत प्रादुर्भाव भारत देश के स्वर्णिम भविष्य की नींव है। आज जिस तरीके से हजारों हजार की संख्या में ब्राह्मण समाज और सवर्ण समाज के लोगों ने अपनी एकता को दिखाते हुए भगवान परशुराम की भव्य शोभा यात्रा निकाली है। वह दिखता है कि आने वाले दिनों में यह समाज संगठित होकर भारत देश को एक नई दिशा और ऊर्जा देने का काम करेगा। उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश डीआईजी जुगल किशोर त्रिपाठी ने कही।

इस मौके पर बतौर मुख्य वक्ता सर्वण आर्मी के अध्यक्ष सर्वेश पांडे ने कहा कि आज प्रजातंत्र के इस दौर में जो समाज संगठित है इस समाज को सबसे ज्यादा वरीयता दी जाती है ऐसे में स्वर्ण समाज को भी एकजुट होकर अपने हितों के लिए लड़ाई लड़ने के लिए आगे आना होगा।

इस मौके पर ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहां की आज जिस तरीके से ब्राह्मण समाज के लोगों ने एकजुटता का परिचय देते हुए भगवान श्री राम परशुराम की भव्य शोभा यात्रा निकाली है और इस शोभा यात्रा में 10 हज़ार से अधिक लोग शामिल दिखाई दे रहे हैं जो तय करता है कि आने वाले दिनों में जिले में ब्राह्मण समाज अपनी ताकत के साथ खड़ा होगा। उन्होंने इस मौके पर कहा कि पूरे प्रदेश में संगठन अभियान चलाकर समाज को एकत्रित करने का काम कर रहा है यही नहीं समाज को शिक्षित और संस्कृत बनाने के लिए भी संगठन कई आयामों में काम कर रहा है। शोभा यात्रा चित्तापुर सराय अकिल से निकलकर करन चौराहा, हनुमान मंदिर चंद्रशेखर पार्क, पटेल चौराहा, बस अड्डा होते हुए फकीराबाद चौराहा से अशोक तिवारी आदिल पुरी डिग्री कॉलेज चित्तापुर में जाकर समाप्त हुई। इस मौके पर प्रमुख रूप से पंडित पूर्व विधायक उदयभान करवरिया के पुत्र वैभव करवरिया, मानिकपुर विधायक प्रतिनिधि विकास चंद्र द्विवेदी उर्फ पिंटू द्विवेदी, धर्मेंद्र पांडे, सोनू पांडे, रूपेश त्रिपाठी, केडी आयोजक परशुराम यात्रा के अभिषेक पांडे व उनकी पूरी टीम सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.