April 12, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या24नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

अयोध्या24नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा आज,लगभग 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे सीएम, सुबह 10:20 पर पहुंचेंगे अयोध्या पुलिस लाइन, अयोध्या पुलिस लाइन में उतरेगा मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर, 10:25 पर कंपोजिट विद्यालय पुलिस लाइन में हॉट कुक्ड मील योजना का करेंगे शुभारंभ, 11:20 पर कंपोजिट विद्यालय से पहुंचेंगे पुलिस लाइन हेलीपैड ,पुलिस लाइन हेलीपैड से 11:40 पर पहुंचेंगे राम कथा पार्क हैलीपैड, 11:45 पर हनुमानगढ़ी का करेंगे दर्शन, 12:00 बजे पहुंचेंगे रामलला के दरबार, करेंगे राम लला की आरती, निर्माणाधीन मंदिर का करेंगे अवलोकन, 12:20 पर बड़ा भक्त मंदिर में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में लेंगे भाग, 1:00 बजे बड़ा भक्तमाल से मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए होंगे रवाना, आगे का कार्यक्रम मुख्यमंत्री के सुविधा पर रहेगा आरक्षित।
[ब्रेकिंग

अयोध्या।
मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन हेलीपैड पर पहुंचा,थोड़ी देर पर पहुंचेंगे मंच पर।
[ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
रामनगरी में हादसा, लक्ष्मण घाट चौकी क्षेत्र में लगी आग, मकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू करने का कर रही है प्रयास, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की है आशंका, स्थानीय लोगों के अथक प्रयास से आग पर काबू करने का किया जा रहा है प्रयास। मुख्यमंत्री है अयोध्या के दौरे पर।
[ब्रेकिंग

 

अयोध्या
लक्ष्मण घाट चौकी क्षेत्र घर में आग लगने का मामला, शॉर्ट सर्किट से लगी थी आग, नगर निगम और स्थानीय लोगों ने कड़ी मस्कत के बाद आग पर पाया काबू, सूचना के काफी देर बाद पहुंची दमकल की गाड़ी,काफी देर तक दमकल की गाड़ी का मोटर नहीं हो सका स्टार्ट, आग लगने से नहीं हुई कोई जनहानि, हजारों का घरेलू सामान जलकर हुआ राख।
[ ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
बच्चों को भोजन परोस कर हॉट कुक्ड मील का किया शुभारंभ, सीएम योगी ने किया शुभारंभ, बच्चों में बांटी चॉकलेट, बच्चों की पीठ थपथपा कर बढ़ाया उत्साह।

About The Author

Taza Khabar