October 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या25जुलाई24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

अयोध्या25जुलाई24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

अयोध्या25जुलाई24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

[25/07, 10:53 am] Basudev Yadaw Ayodhya: बड़ी खबर

अयोध्या
विकास के नाम पर अधिकारीयों द्वारा आम आदमी का उत्पीड़न.
विकास प्राधिकरण के मनमाने रवैऐ से परेशान व्यक्ति ने निकाली रिवाल्वर…

अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र प्रताप सिंह पर आवंटी पंकज उपाध्याय द्वारा रिवाल्वर तानने का आरोप।,कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने पंकज उपाध्याय को पकडा। किया पुलिस के हवाले,।कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार, गुप्तार घाट पर पंकज उपाध्याय को आवंटित की गई थी दुकान, दुकान का पैसा जमा ना होने पर प्राधिकरण ने भेजा था नोटिस, पंकज उपाध्याय गया था हाई कोर्ट, हाई कोर्ट ने मामले को समाधान करने के लिए प्राधिकरण को दिए थे निर्देश, बार-बार प्राधिकरण का चक्कर काटने पर भी नहीं हो रही थी सुनवाई।नहीं मुलाक़ात कर रहे थे अधिकारी।अयोध्या के जनकपुरी में रहता है पंकज उपाध्याय, मूल निवासी है अंबेडकरनगर का।
[25/07, 10:53 am] Basudev Yadaw Ayodhya: अयोध्या
अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव है सत्येंद्र प्रताप सिंह।
ये आम आदमी को आम आदमी नहीं समझते।
AC वाले अधिकारी हैं तो एसी में ही रहना इनको है पसंद।
इनसे मिलना हो तो चिट्ठी भेजो लेटर भेजो या चिट मन होगा तो मिलेंगे।
इनका चपरासी कम पीआरओ इनसे बड़े तेवर का आदमी।
आम आदमी परेशान, गरीब जिनसे मिलने के लिए पहले लेकर आता है मिठाई।
अयोध्या विकास प्राधिकरण के कामों को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत।
अयोध्या ट्रांसपोर्ट नगर के कार्यों में भी बड़ी गड़बड़ी की शिकायत।
उत्तर प्रदेश के ऐसे अधिकारी सत्येंद्र सिंह जो सेवा लेते हैं सेवा कार्य नहीं सूत्र।
अयोध्या विकास प्राधिकरण के कार्यों की योगी सरकार को करनी होगी जांच।
लापरवाह अधिकारी ऑफिस में बैठकर खाते मिठाई और सरकारी पैसों का करते हैं दोहन।
एक युवक द्वारा अधिकारी पर रिवाल्वर तानने के बाद मामला चर्चा में।
अयोध्या में विकास के नाम पर प्राधिकरण के हर मामलों की होनी चाहिए जांच।
योगी की सरकार में पारदर्शिता पर सवाल खड़े कर रहे हैं यह अधिकारी।
आम जनता से नहीं होंगे रूबरू नहीं होगा समस्या का समाधान तभी खड़े होंगे सरकार पर सवाल।
अयोध्या के विकास में पलीता लगा रहे हैं ऐसे लोगों पर आखिर कब होगी कार्रवाई।

धर्मेंद्र सिंह
सुदर्शन न्यूज़
अयोध्या
[25/07, 10:53 am] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या

ट्रेन से कटकर युवक की मौत।रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव।रवि कुमार पुत्र रामजस निवासी करेरू के रूप में हुई पहचान।जानकारी के मुताबिक जनता एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक।मौके की सूचना पर पहुंची रेलवे व रौनाही पुलिस ने शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिया भेजा।रौनाही थाना क्षेत्र के देवरा कोट रेलवे फाटक के समीप का है पूरा मामला।
[25/07, 10:53 am] Basudev Yadaw Ayodhya: बिग ब्रेकिंग

अयोध्या

ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत. हार्ट अटैक से हुई मौत की आशंका. 59 वर्षीय मृतक सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी थे हरदोई जनपद के रहने वाले कोतवाली अयोध्या में नयाघाट क्षेत्र अंतर्गत कर रहे थे ड्यूटी.
[25/07, 11:00 am] Basudev Yadaw Ayodhya: जय हिंद सर,
महोदय सादर अवगत कराना है कि उप निरीक्षक श्री सुरेंद्रनाथ त्रिवेदी ग्राम सदरपुर थाना बिलग्राम जनपद हरदोई जो की कोतवाली अयोध्या में नियुक्त थे आज दिनांक 25.7.2024 को पुलिस चौकी नयाघाट पर पब्लिक से बात करते-करते अचानक हार्ट अटैक आया जिन्हें तत्काल श्री राम हॉस्पिटल अयोध्या लाया गया डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है जिसकी सूचना उनकी पत्नी ज्ञानवती त्रिवेदी के मोबाइल नंबर 94514 1166 पर दी गई है। …मनोज शर्मा
[25/07, 11:02 am] Basudev Yadaw Ayodhya: *अयोध्या*

*ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत,*

हार्ट अटैक से हुई मौत की आशंका,

59 वर्षीय मृतक सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी थे हरदोई जनपद के रहने वाले,

कोतवाली अयोध्या में नयाघाट क्षेत्र अंतर्गत कर रहे थे ड्यूटी।
[25/07, 11:07 am] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या:ट्रेन से कटकर युवक की मौत, रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव

रवि कुमार पुत्र रामजस निवासी करेरू के रूप में हुई पहचान

जनता एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक

मौके सूचना पर पहुंची रेलवे व रौनाही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रौनाही थाना क्षेत्र के देवरा कोट रेलवे फाटक के समीप का मामला।
[25/07, 11:08 am] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या:ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत

हार्ट अटैक से हुई मौत की आशंका

59 वर्षीय मृतक सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी थे हरदोई जनपद के निवासी

कोतवाली अयोध्या में नयाघाट क्षेत्र अंतर्गत कर रहे थे ड्यूटी।
[25/07, 11:43 am] Basudev Yadaw Ayodhya: @⁨+91 95321 00500⁩

बलिया के नरही थाना क्षेत्र के भरौली चौराहे पर कुछ मामला है क्या ?

एडीजी जोन वाराणसी के छापेमारी की सूचना है

कई लोग पकड़े गये है, तस्करी से जुड़ा मामला बताया जा रहा है
[25/07, 11:43 am] Basudev Yadaw Ayodhya: *इस वक्त की बड़ी खबर….*

*DIG आजमगढ़ वैभव कृष्ण की बड़ी कार्यवाही*
ADG जोन वाराणसी और DIG आजमगढ़ का बलिया के नरही थाने पर छापा सभी थाने के लोग निगरानी मे, संपूर्ण थाने को ADG, DIG ने निगरानी में लिया, भ्रष्टाचार की शिकायत पर वरिष्ठ अधिकारी कैम्प किए हुए
[25/07, 11:43 am] Basudev Yadaw Ayodhya: *रात भर चले ऑपरेशन में कई पुलिसकर्मी गिरफ्तार, कुछ पुलिसकर्मी थाने से भाग गए- DIG*
[25/07, 11:43 am] Basudev Yadaw Ayodhya: *थाना प्रभारी पन्ने लाल अपनी ही कोतवाली से हुआ फरार, DIG की कार्यवाही के बाद थाना प्रभारी थाना कूदकर भागा❗*
[25/07, 1:06 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: *रेलवे अपने प्रोजेक्ट में संशोधन करे : अयोध्याधाम विकास समिति*

जैसा कि विदित है कि रेलवे का प्रोजेक्ट अयोध्या धाम जंक्शन पर द्वितीय प्रवेश द्वार हेतु भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया चल रही है। आज कलेक्ट्रेट परिसर में भूमि अध्यप्ति अधिकारी तथा रेलवे के अधिकारियों द्वारा भू स्वामियों की आपत्ति का निस्तारण करने हेतु एक बैठक बुलाई गई थी।

आपत्तियों के निस्तारण के संबंध में अयोध्या धाम विकास समिति के अध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद तिवारी तथा समिति के द्वारा अधिकृत अधिवक्ता दीनदयाल शर्मा, दीपक यादव व सुरेश दत्त पांडे ने भू स्वामियों का पक्ष रखा।

श्री तिवारी ने भूस्वामियों का पक्ष रखते हुए कहा कि हम अपनी जमीन किसी भी कीमत पर नहीं दे सकते रेलवे अपने प्रोजेक्ट पर संशोधन हेतु विचार करें।

वार्ता के अंतिम दौर में आगामी मंगलवार को भूमि अध्यप्ति अधिकारी द्वारा स्थलीय सर्वेक्षण कर संभावनाओं को तलाशने का आश्वासन दिया गया।

इस बैठक में रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर, विनय जायसवाल, श्रीनिवास शास्त्री, अनुराग वर्मा, रंजीत दुबे, हरिनाथ यादव, दिनेश मिश्रा सहित सैकड़ों भूस्वामी उपस्थित रहे।
[25/07, 1:16 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: अयोध्या। अयोध्या में आने वाले श्रद्धालुओं को अब आधुनिक सार्वजनिक शौचालय प्रयोग से पूर्व देना होगा पैसे। भाजपा सरकार से पूर्व अयोध्या में यही सुविधा निशुल्क और फ्री थी, लेकिन अब मेला में आने वाले श्रद्धालुओं को अपनी जेब ढीली करनी होगी।
[25/07, 1:51 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या

मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा का मंथन,चार मंत्री कर रहे बैठक,मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा कर रही बैठक, प्रदेश सरकार के चार मंत्री पहुंचे अयोध्या,कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, संसदीय कार्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा व खेल मंत्री गिरीश यादव पहुंचे अयोध्या,पूर्व सांसद लल्लू सिंह से चारों मंत्रियों ने की मुलाकात, भाजपा कार्यालय में मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर चल रही बैठक।कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का बयान, अयोध्या की हार बेहद दुखद, भाजपा को एक आघात लगा है, जो हमारी कमियां रही हैं उसको हम ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं।भाजपा की हार पर बोले सूर्य प्रताप शाही, कहा विपक्ष ने जनता को गुमराह किया, विपक्ष ने संविधान बदलने की बात की गलत अफवाह फैलाई, कांग्रेस ने 1975 में इमरजेंसी लगाई, हम लोग जेल गए, पूरे देश को कांग्रेस ने कारागार में परिवर्तित कर दिया था, हमारे परिवार के तीन लोग जेल गए, एक-एक परिवार को तबाह कर दिया,ये देश कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 से पूर्ण बहुमत की सरकार चला रहे हैं, 2019 में इससे अधिक बहुमत था, अगर उनको संविधान बदलना होता तो उस समय भी बदल सकते थे लेकिन कभी संविधान बदलने का इरादा नहीं रहा, जब नए संसद के भीतर गए तो सिर के ऊपर संविधान की पुस्तक रख कर गए थे, जिसका संविधान के प्रति इतनी निष्ठा हो इतनी आस्था हो उसके बारे में ऐसी बात करके केवल गफलत पैदा की जा रही है, संसद की चर्चा में बहुत चीज साफ हुई है, यह बात देश की जनता भी सुन रही है, सबके सामने यह बात आ रही है कि इन लोगों ने कितने झूठ फरेब तरीके से जनता को गुमराह कर वोट लिया है, उसके बाद भी 100 सीट पार नहीं कर सके।
[25/07, 1:55 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: बलिया : ADG पीयूष मोर्डिया की बलिया में बड़ी कार्रवाई

➡ADG ने सादे कपड़े में DIG के साथ की छापेमारी
➡अवैध वसूली करते 3 पुलिसकर्मी समेत 20 लोग पकड़े गए
➡नरही थाने के भरौली गोल चौराहे पर ADG,DIG की रेड
➡शराब,पशु तस्करी, बालू तस्करी की मिली थी शिकायत
➡50 से अधिक मोबाइल,कई बाइक पुलिस ने कब्जे में लिया
➡SHO का कमरा सील, पुलिसकर्मियों के खंगाले गए बॉक्स
➡नरही थाने पर ADG पीयूष मोर्डिया, DIG वैभव कृष्ण मौजूद
➡गोकशी, शराब, बालू तस्करी से होती है लाखों की वसूली.
[25/07, 2:02 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या

प्रसिद्ध उद्योगपति और कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल पहुंचे अयोध्या। साकेत महाविद्यालय के 74वें स्थापना दिवस के अवसर पर द फ्लैग फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा प्रदत्त 108 फीट ऊंचे स्तंभ पर फहराया तिरंगा झंडा। साकेत महाविद्यालय में स्थापित 1965 और 1971 की जंग में इस्तेमाल किए गए टैंक का किया उद्घाटन। कुरुक्षेत्र के नवीन जिंदल का बयान कहा- मुझे आज प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से अयोध्या आने का सौभाग्य मिला और साकेत महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा स्थापित 108 फिट तिरंगा झंडा फहराने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कोई भी व्यक्ति हमारे देश में कोई भी व्यक्ति अपने मजहब और राजनीतिक दल से ऊपर उठकर वह केवल यही दर्शाता है कि उसे अपने देश से प्यार है राष्ट्रीय ध्वज हमें हमेशा अपने अपनों की याद दिलाता है। साकेत महाविद्यालय एक ऐतिहासिक महाविद्यालय है जिसमें 18000 छात्र और छात्राएं शिक्षा ग्रहण करती हैं यह खुशी की बात है कि इस कॉलेज में छात्राओं की संख्या 60% है। राष्ट्रीय ध्वज लगाने का उद्देश्य है कि जो भी श्रद्धालु राम मंदिर में दर्शन करने के लिए आएंगे वह प्रभु श्री राम के दर्शन से पहले राष्ट्रीय ध्वज को देखेंगे। श्रद्धालुओं के साथ-साथ महाविद्यालय के छात्र और छात्राओं में भी जोश और जज्बा बढ़ेगा। जब हम कहीं भी राष्ट्रीय ध्वज को फहरता देखते हैं तो हमारी ऊर्जा बढ़ती है। विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे कर्नल एमके सिंह ने साकेत महाविद्यालय में स्थापित टैंक को लेकर कहा की यह टैंक रसिया में बना 55 टैंक है जिसका निर्माण भारत में भी होने लगा है इस टाइम का इस्तेमाल 1965 और 1971 की जंग में किया गया था। यह टैंक महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को मोटिवेट करने के लिए लगाया गया है। जिससे छात्र और छात्राएं सेना में भर्ती होने के लिए आगे आये।
[25/07, 3:31 pm] Vasudev Yadav: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव, भाजपा से पूर्व विधायक बाबा गोरखनाथ, नीरज कनौजिया भाजपा के जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी, पूर्व विधायक रामू प्रियदर्शी के बाद अब राज्य महिला आयोग की प्रथम अध्यक्ष उषा रावत ने भी पेश की दावेदारी, उषा रावत ने अयोध्या पहुंचे चारों मंत्रियों व पूर्व सांसद लल्लू सिंह से की मुलाकात, रामू प्रियदर्शी ने लखनऊ में सीएम योगी से की मुलाकात।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.