May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

हमीरपुर11जनवरी*दबा था कूड़े में खजाना, बारिश खत्म होते ही लूटने के लिए कूद पड़े लोग*

हमीरपुर11जनवरी*दबा था कूड़े में खजाना, बारिश खत्म होते ही लूटने के लिए कूद पड़े लोग*

हमीरपुर11जनवरी*दबा था कूड़े में खजाना, बारिश खत्म होते ही लूटने के लिए कूद पड़े लोग*

बुंदेलखंड के हमीरपुर में कूड़ा समझकर जिसके पास जाने से भी लोग बच रहे थे।बारिश के बाद जब गंदगी हटी तो वहां लोगों की भीड़ लग गई। एक के बाद एक दर्जनों लोग कूड़े के ढेर में कूद पड़े।लोगों को मलबे में सोने-चांदी के सिक्के पड़े होने की बात पता चली थी। इसके बाद लोगों की भीड़ कूड़े से खजाना ढूंढ़ने में जुट गई। जिसके हाथ जो भी आया वो लेकर चलता बना। पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो पहुंची और मौके पर मौजूद लोगों से सिक्कों को वापस ले लिया।इसके साथ ही चांदी के सिक्के लेकर फरार हुए ग्रामीणों की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के नरायच गांव में चंद्रावल नदी के तट पर बने डाक बंगले के सामने मलबा डाला गया था। बीते कुछ दिनों से बारिश हो रही थी। बारिश की वजह से मिट्टी बैठ गई। जब बारिश खत्म हुई तो लोगों को इस मलबे में चमकते हुए कुछ सिक्के दिखाई दिए। गांव में ये बात आग की तरह फैल गई। इसके बाद मलबे के पास लोगों की भीड़ लग गई।दर्जनों ग्रामीण कुदाल-फावड़ा लेकर मलबे के पास पहुंच गए। चांदी के सिक्के मिलने की आस में मलबे की खुदाई करने लगे। देखते ही देखते नदी के तट पर ग्रामीणों की भीड़ बढ़ती चली गई। हर कोई सिक्कों की तलाश में मलबे की खुदाई करने लगा। जिस मलबे के पास कोई भटकना भी नहीं चाहता था उसी मलबे में कूद पड़े। कई लोगों के हाथों में चांदी के सिक्के आए और वह इसे लेकर चलते बने।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के आधिकारियों ने कुछ ग्रामीणों को मिले सिक्के बरामद कर लिए हैं। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके साथ ही चांदी के सिक्के लेकर फरार हुए ग्रामीणों की तलाश शुरू कर दी है।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.