May 8, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ26मार्च24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें

लखनऊ26मार्च24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें

➡लखनऊ- बीजेपी और NDA के प्रत्याशी कल करेंगे नामांकन, पीलीभीत लोकसभा से जितिन प्रसाद करेंगे नामांकन, बिजनौर से RLD प्रत्याशी चंदन चौहान करेंगे नामांकन, नगीना लोकसभा ओमकुमार कल करेंगे नामांकन, सहारनपुर से राघव लखनपाल कल करेंगे नामांकन, कैराना लोकसभा से प्रदीप चौधरी करेंगे कल नामांकन, रामपुर लोकसभा से घनश्याम लोधी भी नामांकन करेंगे.

*लखनऊ- मुरादाबाद से सपा ने अपना प्रत्याशी बदला, एसटी हसन की जगह रुचिवीरा मुरादाबाद से लड़ेंगी, कल मुरादाबाद से नामांकन करेंगी रुचिवीरा, एसटी हसन को सपा रामपुर से चुनाव लड़ा सकती है.*

➡रामपुर- आज़म खां के हवाले से बयान जारी किया गया ,रामपुर सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ें-आजम, वरना पार्टी समर्थक चुनाव का बहिष्कार करेंगे, सपा जिलाध्यक्ष, विधायक,वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, अखिलेश यादव चुनाव नहीं लड़े तो चुनाव बहिष्कार, कल 27 मार्च को रामपुर में पर्चा भरने का अंतिम दिन, अखिलेश यादव ने आज़म खां से जेल में मुलाकात की थी, आज़म खां वहां से अपना उम्मीदवार देने को तैयार नहीं-सूत्र

➡लखनऊ- अनियंत्रित तीन बाइकों की जोरदार टक्कर, हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत, दम्पति समेत 4 लोग हादसे में घायल हुए, मोहनलालगंज कोतवाली के उत्तरगांव में हादसा

➡एटा- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट और पथराव में चार लोग हुए घायल,पुलिस ने सभी घायलों को CHC में कराया भर्ती, 2 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर, जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव जमों का मामला.

➡मुरादाबाद- सपा ने ऐन मौके पर एसटी हसन का टिकट काटा, अब रामपुर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे एसटी हसन, आज़म खां की करीबी रुचिवीरा को मुरादाबाद से टिकट, आजम खान ने मनचाही सीट रुचि वीरा को दिला दी, मुरादाबाद से एसटी हसन ने पर्चा भी दाखिल कर दिया.

➡बांदा- माफिया मुख्तार अंसारी का मेडिकल बुलेटिन जारी, कब्ज की शिकायत पर कराया गया था भर्ती, डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में हुआ इलाज, हालत में सुधार होने पर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, शाम 6.15 बजे मंडल कारागार में शिफ्ट किया गया.

➡प्रयागराज- प्रयागराज से इस वक्त की बड़ी खबर, उमेश पाल के घर पर बमबाजी से सनसनी, इसी घर में रहती हैं उमेश पाल की पत्नी,मां, सुलेम सराय में बस पर बमबाजी से हड़कंप, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया, पिछले साल हुई थी उमेश पाल की हत्या, 24 फरवरी 2023 में 2 गनरों की हत्या की गई थी, हत्याकांड के बाद घर पर पुलिस फोर्स भी तैनात है.

➡बुलंदशहर- तेज रफ्तार वाहनों में जोरदार टक्कर, कार को पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में कार सवार 4 लोग घायल, घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती,घायल महिला की इलाज के दौरान मौत, सिकन्द्राबाद कोतवाली के गुलावठी पुल का मामला.

➡अलीगढ़ – हॉर्न बजाने पर हुआ विवाद,दबंगों ने गाड़ी में लगाई आग, गाड़ी में आग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रोड पर चलती हुई गाड़ी के चालक ने बजाया था हॉर्न, विवाद के, बाद दोनों तरफ से जमकर हुआ पथराव, पथराव के दौरान कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल, थाना बन्ना देवी इलाके के बरौला बाईपास की घटना

➡अम्बेडकरनगर- खुद को बसपा का नेता बताने वाले की दबंगई, खुलेआम भीड़ में परिवार को रायफल लेकर धमकाया, पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज किया मुकदमा , दबंगई का वीडियो सोशल, मीडिया पर हुआ वायरल, होली के दिन का बताया जा रहा है वायरल वीडियो, बेवाना थाना इलाके के अशरफाबाद गांव का मामला

➡एटा – 2 बाइकों की भिड़ंत में 3 लोग घायल, दम्पति और बेटी हादसे में गंभीर घायल, एक्सीडेंट कर बुलेट बाइक सवार फरार, डॉक्टरों ने किया जिला अस्पताल रेफर, जलेसर कोतवाली के कोसमा की घटना

➡मैनपुरी- दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट,अभद्रता, पीड़िता ने दबंगों के खिलाफ दिया शिकायती पत्र , गांव के 3 लोगों पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप, जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भागे, थाना एलाऊ क्षेत्र के मलिखानपुर का मामला

➡संभल- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले भूपेंद्र चौधरी, हमारी सरकार में भ्रष्टाचारी बख्शे नहीं जाएंगे-भूपेंद्र, कोई भी बेईमान व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा- भूपेंद्र, विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएंगे-भूपेंद्र

➡फतेहपुर-ग्रामीणों के बवाल को रोकने पहुंची 4 थानों की फोर्स, पांच घंटे तक रूरा गांव बना रहा छावनी, कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को कराया शांत, मान मनौव्वल के बाद 3 शवों का हुआ अंतिम संस्कार, चुन्नू, रामबहादुर, धीरज के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, चांदपुर थाना क्षेत्र के रूरा और दपसौरा गांव का मामला

➡बांदा-माफिया मुख्तार असांरी की मंडल कारागार में शिफ्टिंग, मेडिकल कॉलेज से मंडल कारागार में शिफ्ट किया गया, अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद जेल में किया गया शिफ्ट, कल रात तबीयत बिगड़ने पर मेडिकल में हुए थे भर्ती, जेल प्रशासन ने कल रात मेडिकल में कराया था भर्ती, मुख्तार का आरोप जेल में जहर देकर मारने की कोशिश.

➡भदोही- कामायनी एक्सप्रेस में बम होने की सूचना से हड़कंप, भदोही सीमा से सटे जंघई स्टेशन पर रोकी गई ट्रेन, RPF,GRP और पुलिस ने घंटों तक सघन तलाशी ली, भदोही होते हुए मुंबई जा रही थी कामायनी एक्सप्रेस, हर बोगियों की सघन जांच के बाद रवाना की गई ट्रेन, बम की सूचना से यात्रियों में मची रही अफरा-तफरी, जंघई स्टेशन पर चेकिंग के बाद रवाना की गई ट्रेन.

➡संभल- वरुण गांधी का टिकट कटने को लेकर बोले भूपेंद्र चौधरी, वरुण गांधी पार्टी के बड़े नेता है- भूपेंद्र चौधरी, वरुण गांधी तीन बार सांसद रहे है- भूपेंद्र चौधरी, बीजेपी में और लोगों को मौका दिया जाता है-भूपेंद्र, मुझे पूरा विश्वास है वरुण गांधी पार्टी के साथ रहेंगे,.

➡मेरठ-बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल का बयान, परिभाषित राजनीति मुझे नहीं आती-गोविल, राजनीति मेरा कोई शौक नहीं है- गोविल, मेरे पास प्यार और संवेदनशीलता है-गोविल, मैं प्यार और विश्वास लेकर आया हूं-गोविल.

➡अलीगढ़- जलालपुर पुलिस चौकी पर हुआ पथराव, महिला चौकी में घुसने पर लोगों ने किया पथराव, महिला को बाहर निकलवाने के लिए हुआ पथराव, पुलिस ने बमुश्किल लोगों को शांत कर मौके से हटाया, रोरावर थाना इलाके के जलालपुर चौकी की घटना.

➡चंदौली-मनबढ़ युवकों ने चौकी प्रभारी के गिरेबान में डाला हाथ, काफी देर तक चौकी के बाहर किया हाई प्रोफाइल ड्रामा, सदर कोतवाली के कस्बा चौकी इंजार्ज हैं ​शिवबाबू यादव, पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, चंदौली के सदर कोतवाली के कस्बा चौकी का हैं मामला.

➡मिर्जापुर- बांध में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, होली खेलने के बाद कपड़ा धुलने, नहाने से मौत, कटरा कोतवाली के शुक्लहा का रहने वाला था युवक, पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश में जुटी, देहात कोतवाली के बरकछा चौकी का मामला.

➡अलीगढ़- नौरंगाबाद पुलिस चौकी के पास विद्युत पोल में लगी आग, विद्युत पोल में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से अफरा-तफरी, मौके पर मौजूद लोगों ने पानी डालकर स्वयं बुझाई आग, गांधी पार्क थाना के नौरंगाबाद जीटी रोड की घटना.

➡सहारनपुर-थाना नकुड पुलिस ने 3 शातिरों को किया अरेस्ट, अभियुक्तों के कब्जे से 104 किलोग्राम तांबा बरामद, 1 फर्जी नम्बर प्लेट की बाइक भी बरामद हुई, आशिक,सावेज, आरिफ को पुलिस ने अरेस्ट किया, शाहजहांपुर रोड के पास से गिरफ्तार किया गया.

➡प्रतापगढ़-दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, दोनों पक्षों ने दी पुलिस को तहरीर,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, नगर कोतवाली के पांडेय पुरवा का मामला.

➡मैनपुरी- पूर्व ब्लॉक प्रमुख और प्रधान पर दबंगों ने किया हमला, किशनी पुलिस ने 14 नामजद पर मुकदमा किया दर्ज, दबंग नामजद आरोपियों ने लाठी डंडे से हमला किया, किशनी थाने के गांव हंसे का बताया जा रहा मामला.

➡हल्द्वानी- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे, पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया, ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में फिर सरकार बनेगी’, पूरे देश के अंदर लोगों में उत्साह है- धामी, उत्तराखंड से सभी 5 सीटें बीजेपी जीतेगी-धामी,कल नैनीताल प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगे, प्रत्याशी अजय भट्ट के नामांकन में शामिल होंगे।

[26/03, 10:29 pm] +91 94151 97071: 🆔सीतापुर में दबंगों ने झूला मलिक की पत्नी को बेरहमी से पीटा,जबरदस्ती झूला झूलने को लेकर महिला से मारपीट,84 कोसी मेले में झूले पर झूला झूलने गए थे दबंग,मालिक के मना करने पर दबंगों ने महिला को जूते से पीटा,महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,मिश्री कस्बे में लगे मेले का बताया जा रहा है वीडियो.
[26/03, 10:31 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️शाहजहांपुर: दो पक्षों की पुरानी रंजिश में फायरिंग,एक की गोली लगने से मौत,2 गंभीर घायल,तनाव के चलते गांव में पुलिस तैनात,घायलों को मेडिकल में भर्ती कराया गया,थाना कांट क्षेत्र के लालपुर गांव की घटना.
♦️अयोध्या:राम जन्मभूमि परिसर में तैनात कमांडो को लगी गोली,सहकर्मियों की मदद से कमांडो को अस्पताल लाया गया,कमांडो राम प्रसाद को ट्रामा सेंटर लखनऊ किया रेफर
बंदूक साफ करते समय चली गोली- एसएसपी.
♦️मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी ने ऐन मौके पर एसटी हसन का टिकट काटकर उन्हे रामपुर चुनाव लडने भेज दिया जबकि बिजनौर से पूर्व विधायक और आज़म खां की करीबी रुचि वीरा को मुरादाबाद से टिकट दिया गया है। ऐसा प्रतीत होता है आज़म खां अपने दांव में कामयाब रहे और समाजवादी पार्टी के नेतृत्व को दबाव में लेकर मनचाही सीट रुचि वीरा को दिला दी। रुचि वीरा को पार्टी ने बिजनौर से लड़ने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने मुरादाबाद के लिए आज़म से पैरवी करवाई। आज एसटी हसन ने पर्चा भी दाखिल कर दिया लेकिन अब उन्हें यहां से विदाई लेने के लिए आज़म ने विवश कर दिया। ये बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम है।
[26/03, 10:31 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️अम्बेडकरनगर में समाजवादी पार्टी को लगा झटका
ब्लॉक प्रमुख देविका वर्मा और उनके पति का इस्तीफा
देविका वर्मा अकबरपुर क्षेत्र पंचायत की ब्लाक प्रमुख हैं
पति आनंद वर्मा समाजवादी पार्टी में जिला उपाध्यक्ष थे
दोनों ने सपा पार्टी की सदस्यता से अपना इस्तीफा दिया.
[26/03, 10:32 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️सहारनपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कल पहुंचेंगे सहारनपुर, बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगे ब्रजेश पाठक, सहारनपुर लोकसभा से राघव लखनपाल शर्मा हैं प्रत्याशी.
♦️माफिया मुख्तार अंसारी का मेडिकल बुलेटिन जारी
कब्ज की शिकायत पर कराया गया था भर्ती
डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में हुआ इलाज
हालत में सुधार होने पर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज
शाम 6.15 बजे मंडल कारागार में शिफ्ट किया गया.
[26/03, 10:32 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️लखनऊ: बीजेपी और NDA के प्रत्याशी कल करेंगे नामांकन
पीलीभीत लोकसभा से जितिन प्रसाद करेंगे नामांकन
बिजनौर से RLD प्रत्याशी चंदन चौहान करेंगे नामांकन
नगीना लोकसभा ओमकुमार कल करेंगे नामांकन
सहारनपुर से राघव लखनपाल कल करेंगे नामांकन
कैराना लोकसभा से प्रदीप चौधरी करेंगे कल नामांकन
रामपुर लोकसभा से घनश्याम लोधी भी नामांकन करेंगे.
♦️हाथरस: आगरा अलीगढ़ बाईपास पर दिखा रफ्तार का कहर,कार और मैजिक लोडर में हुई आमने सामने भिड़ंत,दर्दनाक हादसे में करीब 1 दर्जन लोग गंभीर घायल ,पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती,आगरा अलीगढ़ बाईपास के इगलास चौराहे की घटना.
[26/03, 10:33 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️प्रयागराज: शराब के नशे में दो पक्षों में मारपीट,फायरिंग में एक युवक को गोली लगी,घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल भेजा,मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,कर्नलगंज के कटरा इलाके का मामला
♦️मिर्जापुर: बांध में नहाने गए युवक की डूबने से मौत,होली खेलने के बाद कपड़ा धुलने, नहाने से मौत,कटरा कोतवाली के शुक्लहा का रहने वाला था युवक,पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश में जुटी,देहात कोतवाली के बरकछा चौकी का मामला
[26/03, 10:34 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️मैनपुरी :पूर्व ब्लॉक प्रमुख और प्रधान पर दबंगों ने किया हमला,किशनी पुलिस ने 14 नामजद पर मुकदमा किया दर्ज,दबंग नामजद आरोपियों ने लाठी डंडे से हमला किया,किशनी थाने के गांव हंसे का बताया जा रहा मामला
♦️प्रतापगढ़: दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,दोनों पक्षों ने दी पुलिस को तहरीर,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,नगर कोतवाली के पांडेय पुरवा का मामला
♦️एटा :मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट,मारपीट में एक पक्ष से तीन लोग हुए गंभीर घायल,गांव के ही दबंगों ने लोगों पर जमकर बरसाए डंडे,थाना मलावन क्षेत्र के गांव सौहार की घटना
[26/03, 10:34 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️प्रयागराज रेलवे ट्रैक के पास मिला युवक का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,करछना थाना क्षेत्र के कटका का मामला
♦️बलरामपुर: अज्ञात कारणों से खेतों में लगी आग ,गेहू और गन्ने की फसल हुई राख,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,कोतवाली गैंसड़ी के बखरकोटवा का मामला
♦️सहारनपुर : थाना नकुड पुलिस ने 3 शातिरों को किया अरेस्ट,अभियुक्तों के कब्जे से 104 किलोग्राम तांबा बरामद,1 फर्जी नम्बर प्लेट की बाइक भी बरामद हुई,आशिक,सावेज, आरिफ को पुलिस ने अरेस्ट किया,शाहजहांपुर रोड के पास से गिरफ्तार किया गया
[26/03, 10:34 pm] Anju Agarwal Knp: ♦️बाराबंकी : युवती की गला दबाकर हत्या का मामला,पुलिस ने आरोपी दीपू को गिरफ्तार किया,पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की नहीं हुई पुष्टि,पुसिस ने स्लाइड को जांच के लिए लैब भेजा,टिकैत नगर थाने के बासौगापुर का मामला.

About The Author