May 12, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ 26 मार्च*  लखनऊ की ख़ास ख़बरें

लखनऊ 26 मार्च*  लखनऊ की ख़ास ख़बरें

लखनऊ 26 मार्च*  लखनऊ की ख़ास ख़बरें

 

 

संवाददाता – अर्चना खन्ना की रिपोर्ट न्यूज़ यूपी आज़तक

 

 

लखनऊ 26 मार्च*  सीमैप लखनऊ में लैब असिस्टेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज,आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया,लैब असिस्टेंट पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज,. सीबीआई लखनऊ की एंटी करप्शन ब्रांच ने केस दर्ज किया, सीमेप यानी सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिसिनल,एरोमैटिक प्लांट्स।

 

 

लखनऊ 26 मार्च * आज भी जमा होगा गृहकर, आरटीओ भी खुलेगा,अवकाश के दिन भी आज खुलेंगे कैश काउंटर,बकाया गृहकर जमा करने के लिए खुलेंगे काउंटर,नगर निगम के जोनल कार्यालय,कैश काउंटर खुलेंगे,31 मार्च के बाद बकाया रकम पर 12% ब्याज लगेगा,बकाया टैक्स जमा करने के लिए RTO भी खुलेगा।

 

 

लखनऊ 26 मार्च*  पुराने और अनुभवी चेहरों के सहारे चुनाव लड़ेगी भाजपा,प्रदेश कार्यकारिणी में पुराने चेहरों को तरजीह दी गई ,जातीय समीकरण के साथ पुराने चेहरों पर भरोसा जताया, 8 नए चेहरों को संगठन में दी गई अहम जिम्मेदारी, बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को दी जाएगी जिम्मेदारी, निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओं को दी जाएगी जिम्मेदारी।

 

 

लखनऊ 26 मार्च* गोवा, अहमदाबाद के लिए आज से नई उड़ानें , गोवा, अहमदाबाद के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होगी, अकासा एयरलाइन आज से सीधी फ्लाइट शुरू करेगी, इनमें 50 प्रतिशत से अधिक सीटें बुक हो चुकी हैं, नई उड़ानों के शुरू होने से पैसेंजरों को राहत मिलेगी।

 

 

लखनऊ 26 मार्च*  4 अन्य रूटों पर भी चलेंगी मेमू अनारक्षित स्पेशल ट्रेनें,करीब 30 हजार दैनिक यात्रियों को मिलेगी राहत,प्रतापगढ़, सुल्तानपुर,रायबरेली के यात्रियों को मिलेगी राहत,लखनऊ से कानपुर के बीच स्पेशल ट्रेनें चलने से राहत ,मेमू ट्रेन को अनारक्षित स्पेशल बनाकर चलाने से राहत मिली,इसी तर्ज पर प्रतापगढ़, बाराबंकी रूट पर चलेगी स्पेशल ट्रेन,सुल्तानपुर, रायबरेली रूट पर भी स्पेशल ट्रेन चलेगी।

 

 

लखनऊ 26 मार्च*  काकोरी में मूर्ति लगाकर जमीन कब्जाने का मामला, 49 नामजद और कई अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज, मामले में अब तक 12 लोगों को किया गया अरेस्ट, जमीन कब्जाने के मामले में 2 पक्षों में हुआ था संघर्ष, पुलिस की भी 10 गाड़ियों को किया था क्षतिग्रस्त,काकोरी थाना क्षेत्र के बेहटा गांव का मामला।

 

 

लखनऊ 26 मार्च*  लोकबंधु अस्पताल में सर्वाइकल कैंसर का भी इलाज ,लोकबंधु में अब सर्वाइकल कैंसर का इलाज संभव होगा,अस्पताल में थर्मल एबलेशन मशीन का संचालन शुरू ,जल्द ही मशीन मरीजों के लिए खोल दी जाएगी, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय शंकर त्रिपाठी ने दी जानकारी, सर्वाइकल कैंसर के मामले तेजी से बढ़ रहे- चिकित्सा अधीक्षक।

 

 

लखनऊ 26 मार्च* 520 मोबाइल वेटरनरी यूनिट का फ्लैग ऑफ कार्यक्रम आज।
टोल फ्री हेल्पलाइन-1962 का शुभारंभ भी किया जाएगा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 11 बजे करेंगे फ्लैग ऑफ़ पशुधन स्वास्थ्य एवं रोग नियंत्रण को लेकर कार्यक्रम
201 करोड़ की लागत से 520 मोबाइल वेटरनरी यूनिट रवाना होंगी 5 कालिदास मार्ग आवास से यूनिट रवाना करेंगे सीएम।

 

 

लखनऊ 26 मार्च* रेप और sc-st का फर्जी मुकदमा दर्ज करा कर ब्लैकमेल करने वाले गैंग के खिलाफ लखनऊ सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है। प्रयागराज में कई वकीलों समेत कई लोगों के ऊपर रेप और sc-st का फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर यह गैंग ब्लैकमेलिंग का धंधा कर रहा था कोर्ट के आदेश पर सीबीआई लखनऊ की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने तीन मामले दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

 

 

About The Author

Taza Khabar