May 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

रांची06जनवरी2023*नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं: राहुल गांधी

रांची06जनवरी2023*नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं: राहुल गांधी

रांची06जनवरी2023*नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं: राहुल गांधी

पानीपत. कांग्रेस की राहुल गांधी के नेतृत्‍व में जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ हरियाणा के पानीपत तक पहुंच गई है. पानीपत के हुड्‌डा ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने फिर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी शुरू हुई और आज हम पानीपत की ऐतिहासिक जमीन पर चले रहे हैं. हिंदुस्तान की आबादी कितनी है? देश की आबादी 140 करोड़ है, लेकिन स्टेज पर सिर्फ 100 लोग हैं. जितना धन आधे हिंदुस्तान में है, उतना धन देश के 100 सबसे अमीर लोगों के पास है. क्या आपको इसमें न्याय दिखाई देता है? हिंदुस्तान की सारी कारपोरेट का मुनाफ़ा देखें तो 90% मुनाफ़ा 20 कंपनियों के पास है. ये हैं नरेंद्र मोदी के हिंदुस्तान की सच्चाई. एक हिंदुस्तान देश के किसान मज़दूर युवाओं का है जिसमें करोड़ों का हिंदुस्तान है और मोदी जी के पास 100-150 लोगों का हिंदुस्तान है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमारे प्यारे कार्यकर्ताओं का दूसरा नाम बब्बर शेर है. उन्‍होंने कहा, ‘पहले आपके शहर में हज़ारों छोटे कारोबार चलते थे, लाखों लोगों को रोज़गार मिलता था. फिर मोदी सरकार ने गलत जीएसटी लागू की, नोटबंदी के दौरान हुई परेशानियों को आपसे ज़्यादा कौन जानता है. जीएसटी और नोटबंदी ने पूरे कारोबार को खत्‍म कर दिया.

राहुल गांधी ने कहा, ‘मुझसे पूछा जा रहा है कि मैं क्‍या चाहता हूं? मैंने कहा- मैं नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.