April 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मुम्बई18जुलाई*(संविधान को फिर से कमजोर किया जा रहा है.)*

मुम्बई18जुलाई*(संविधान को फिर से कमजोर किया जा रहा है.)*

मुम्बई18जुलाई*(संविधान को फिर से कमजोर किया जा रहा है.)*
*प्रधानमंत्री मोदी अंतिम संस्कार का जुलूस निकालेंगे। :- पॅन्थर डॉ. राजन माकणीकर*

*मुंबई दि (प्रतिनिधि) जब से आरएसएस के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सत्ता में आई है, भारतीय संविधान को कमजोर किया जा रहा है, यह देश की एकता और अखंडता के लिए खतरनाक है, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव पैंथर डॉ. राजन माकणीकर ने सोसिएल मीडिया द्वारे चेतावनी दी कि मोदी शिक्षा व किराणा सामान पर जीएसटी निर्णय पिछे नही लेते तो उनकी प्रतिकात्मक अंत्ययात्रा निकालकर विरोध करेंगे*

पैंथर डॉ. माकणीकर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय संविधान को रौंदा है और बडी जाति और धन के पक्ष में निर्णय लेकर आर्थिक असमानता में एक बड़ा अंतर पैदा कर रहे हैं। इन सभी हानिकारक गतिविधियों का विरोध कर रोकणा बहुत जरूरी है।

भारतीय संविधान के अनुसार सभी के लिए शिक्षा मुफ्त है, भारत सरकार अपने कर्तव्य को भूलकर देश, समाज और भारत के युवाओं के भविष्य के साथ विश्वासघात कर रही है। इस सरकार ने शिक्षा का पूरी तरह से बाजारीकरण कर दिया है। इस तरह के घटनाक्रम से इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि भारत में जल्द ही श्रीलंका जैसी स्थिति नहीं बनेगी।

अगर शिक्षा और अनाज पर जीएसटी के फैसले को नहीं बदला गया, तो पैंथर् ऑफ सम्यक योद्धा के संस्थापक पंथर् डॉ. राजन माकणीकर ने यह भी चेतावनी दी है कि वे पार्टी प्रमुख कनिष्क कांबले की मौजूदगी में राज्य के सबसे शक्तिशाली भवन यानी मंत्रालय के सामने एक प्रतीकात्मक अंतिम संस्कार निकालेंगे।

About The Author

Taza Khabar