May 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भागलपुर23सितम्बर23*शहर का बहुप्रतीक्षित मॉल खुलने को है तैयार,एफएम मॉल और सिनेमा

भागलपुर23सितम्बर23*शहर का बहुप्रतीक्षित मॉल खुलने को है तैयार,एफएम मॉल और सिनेमा

भागलपुर बिहार से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता ( यूपी आजतक)।

भागलपुर23सितम्बर23*शहर का बहुप्रतीक्षित मॉल खुलने को है तैयार,एफएम मॉल और सिनेमा।

सिल्क सिटी कहे जाने वाले शहर भागलपुर, अपने बहुप्रतीक्षित मॉल. एफएम मॉल और सिनेमा, एक पूरी तरह से वातानुकूलित, जीवंत और उच्च स्तरीय गंतव्य शॉपिंग सेंटर के उद्घाटन का गवाह बनने जा रहा है। 23 सितंबर 2023 को खुलने वाला, यह शहर का पहला और प्रमुख मॉल और मल्टीप्लेक्स है। इसमें रिटेल स्टोर स्पेस की 3 मंजिलें, 300+ 13 बैठने की क्षमता वाला फूड कोर्ट, गेम जोन, एक मल्टी कुजीन रेस्तरां 6 प्रीमियर क्लास सिनेमा हॉल्स और बड़े पार्किंग स्थान शामिल हैं। वर्तमान में, क्विक मार्ट रिटेल स्टोर, टेस्ट ऑफ़ टाउन फूड कोर्ट, लार्ड ऑफ़ व गेम्स गेम जोन और मल्टी कुजीन रेस्तरां खुल रहे हैं। मल्टीप्लेक्स अगले महीने तक खुलने की उम्मीद है।

एफएम मॉल को अंतरराष्ट्रीय मानकों पर डिजाइन किया गया है। मॉल में उपयोग की जाने वाली विशिष्टताएं तेजी से उपभोक्ता बाजार के हितों और अग्रणी व्यावसायिक उद्यमों को समृद्ध करने की भावना पैदा करेंगी।

“हम एक मॉल से कहीं बढ़कर है! एफएम मॉल को एक एकीकृत सामाजिक केंद्र के रूप में डिजाइन किया गया है जो भागलपुर में शहरी जीवन शैली की परिभाषा को बदल देगा। विश्व स्तरीय सुविधाएं सामाजिककरण और मेट्रो जीवन का सही मिश्रण प्रदान करती है मॉल के एमडी डॉ. एम. हसन ने कहा।

डॉ. हसन भागलपुर समुदाय के लिए ऐतिहासिक परियोजनाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है और लगातार काम कर रहे है, जिसका लक्ष्य रियल एस्टेट क्षेत्र में एक बेंचमार्क बनना है। उनका दृष्टिकोण ग्राहक हितों की पूर्ति के साथ-साथ निरंतर सुधार लाना है। उनके पास अनुभवी और समर्पित लोगों की एक टीम है जो बिना किसी समझौते के ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के मूल मूल्य के साथ काम कर रही है। डॉ हसन कहते है की स्मार्ट सिटी के तर्ज पर आगे बढ़ रहे इस शहर के लिए ये एक स्मार्ट देन है।

आनंद प्रदान करने और शहर के लिए वन-स्टॉप समाधान बनने के अलावा, मॉल ने 300 से अधिक नौकरियां भी पैदा की हैं और मल्टीप्लेक्स और अन्य स्टोर खुलने के साथ मॉल के अपनी पूरी क्षमता से खुलने के बाद 2000 से अधिक नौकरियां पैदा करने का लक्ष्य है। आने वाले समय में काम करने वाले आपूर्तिकर्ताओं और वितरकों की श्रृंखला के साथ अप्रत्यक्ष रोजगार संख्या 10000+ तक हो जाएगी।

मॉल का लक्ष्य स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों तरह के ब्रांडों के लिए प्रवेश मंच बनना है जिससे वो अपने क्षेत्र में अपने ब्रांड का विस्तार कर सके

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.