May 11, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भागलपुर 04 जुलाई 2023 "तुझे दिल मे बंद कर लूं...दरिया में फेंक दूँ चाभी", सीएम नीतीश के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर बोले शाहनवाज हुसैन"

भागलपुर 04 जुलाई 2023 “तुझे दिल मे बंद कर लूं…दरिया में फेंक दूँ चाभी”, सीएम नीतीश के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर बोले शाहनवाज हुसैन”

रिपोर्ट:-शैलेन्द्र कुमार गुप्ता

भागलपुर 04 जुलाई 2023 “तुझे दिल मे बंद कर लूं…दरिया में फेंक दूँभागलपुर 04 जुलाई 2023 "तुझे दिल मे बंद कर लूं...दरिया में फेंक दूँ चाभी", सीएम नीतीश के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर बोले शाहनवाज हुसैन" चाभी”,सीएम नीतीश के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर बोले शाहनवाज हुसैन”

नई शिक्षक नियमावली को लेकर भाजपा करेगी आंदोलन:13 जुलाई को करेंगे विधानसभा का घेराव, भागलपुर में सैयद शहनवाज़ हुसैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी
शिक्षक बहाली प्रक्रिया में धांधली को लेकर 13 जुलाई को भाजपा आंदोलन और विधानसभा का घेराव करेगी।
नियमावली में बार-बार बदलाव बर्दाश्त नहीं होगा। प्रदेश की वर्तमान सरकार बिहार के युवाओं के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शहनवाज़ शिक्षक बहाली प्रक्रिया में धांधली को लेकर 13 जुलाई को भाजपा आंदोलन और विधानसभा का घेराव करेगी। नियमावली में बार-बार बदलाव बर्दाश्त नहीं होगा। प्रदेश की वर्तमान सरकार बिहार के युवाओं के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। भाजपा प्रवक्ता सह विधानसभा परिषद सदस्य सैयद शहनवाज़ हुसैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी।प्रदेश में शिक्षक बहाली प्रक्रिया में बार-बार बदलाव एवं अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों को भी आवेदन करने की छूट को लेकर भाजपा आंदोलन करने को तैयार है। प्रदेश की वर्तमान सरकार बिहार के युवाओं के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है ।
सरकार को नौकरी देने की मंशा हीं नहीं है। यहीं वजह है कि तरह-तरह के नियम कानून बनाकर नियुक्तियों को जटिल बनाया जा रहा है। ताकि फिर वे अपना पल्ला झाड़ते हुए नाकामी को छिपाएंगे। वहीं शिक्षा मंत्री के बेसिक नॉलेज पर सवाल उठाया।जिला अध्यक्ष संतोष साह ने शिक्षक अभ्यर्थियों की इस दयनीय स्थिति को देखकर प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर जिला से लेकर राज्य तक भाजपा आंदोलन करने के लिए तैयार है।
उन्होंने आगे कहा कि भागलपुर जिला से बीजेपी के कार्यकर्ता पटना पहुंचकर विधानसभा मार्च करेंगे.
प्रेस वार्ता के दौरान जिला उपाध्यक्ष राजकिशोर गुप्ता,योगेश पांडेय,मनीष दास,राजेश टंडन, लोकसभा विस्तारक सतीश चंद्र,मिडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी,कन्हाई मंडल,निरंजन चंद्रवंशी,प्रकाश,प्रवक्ता कुमार श्रवण,सुमन भारती,आलोक बंटू, विनीत भगत,धनजय पांडेय उपस्थित रहे।

About The Author

Taza Khabar