May 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भरथना इटावा 1 नवंबर* किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने पर पुत्री की मां ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ  थाने में मामला दर्ज कराया। 

भरथना इटावा 1 नवंबर* किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने पर पुत्री की मां ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ  थाने में मामला दर्ज कराया। 

भरथना इटावा 1 नवंबर*

किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने पर पुत्री की मां ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ  थाने में मामला दर्ज कराया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला बेर की नीतू ऊर्फ रीतू पत्नी स्वर्गीय रविन्द्र कुमार ने अपने ही गांव की रजनी ,कमल व  इटावा कोतवाली के मोहल्ला आनंद नगर  के मोनू व रामप्रकाश पर आरोप लगाया है कि 29 अक्टूबर को आरोपी मेरी 12 वर्षीय पुत्री क़ु0 आरती को बहला फुसलाकर ले गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।

भरथना

23 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला उंसके पिता ने एक व्यक्ति के खिलाफ थाने में दर्ज कराया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला आशाराम (बेटियापुर )गांव के ओमप्रकाश ने जनपद कानपुर देहात के थाना गजनेर के  गोधेपुर गांव के अनीश पर आरोप लगाया है कि 28 अक्टूबर को रात्रि 3 बजे आरोपी मेरी पुत्री 23 वर्षीय पुत्री सुधा कुमारी को बहला फुसलाकर ले गया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।

भरथना

दवा लेने गए पिता को एक नामजद ने बाइक से टक्कर मार कर घायल किया। घायल के पुत्र ने नामजद आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ऊमरसेन्डा गांव के रामवीर पुत्र रामौतार ने अपने ही गांव के एक नामजद पर आरोप लगाया है कि जब मेरे पिता गांव के ही  मेडिकल स्टोर से दवा लेकर दुकान से नीचे उतरे उसी समय सुबह करीब 11 बजे नामजद ने अपनी बाइक से टक्कर मारकर घायल कर दिया जिन्हे उपचार के लिए गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है,घायल के पुत्र ने नामजद आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है

भरथना

थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

प्रभारी निरीक्षक कृष्ण लाल पटेल ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे क्षेत्र अंतर्गत डांडी गांव के दूरबीन सिंह को रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे घर से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

भरथना

घर से बाजार जा रहे व्यक्ति को एक कार चालक ने टक्कर मार कर घायल किया घायल की पत्नी ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया

कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला रामधीन ( काठमऊ) की मंजू देवी पत्नी अरविंद कुमार ने कार के अज्ञात चालक पर आरोप लगाया है कि बीती 16 अक्टूबर को मेरे पति घर से भरथना बाजार जाने के लिए रास्ते मे सरायचौरी गांव के सामने स्थित मार्ग पर सवारी के इंतजार में खड़े थे उसी दौरान कार के अज्ञात चालक ने टक्कर मार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.