May 13, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

बहराइच16सितम्बर*7 साल बच्चे का गला रेतकर हत्या करने का किया प्रयास

बहराइच16सितम्बर*7 साल बच्चे का गला रेतकर हत्या करने का किया प्रयास

बहराइच16सितम्बर*7 साल बच्चे का गला रेतकर हत्या करने का किया प्रयास

जनपद बहराइच में लगातार कुछ हफ्तों से हत्याओं का सिलसिला जारी है जिले में बढ़े अपराधों ने पुलिसिया तंत्र की धज्जियां उड़ा दी हैं।अभी हाल ही में 2 दिनों में हुई 4 हत्याओं का खुलासा अभी पुलिस कर नही पायी है की फिर एक बच्चे की हत्या का प्रयास कर अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दे डाली है।
बताया जा रहा है कि बौंडी थाना क्षेत्र के कौड़हा के मजरा थकुराईन पुरवा में 7 साल का एक बच्चा अपने खेत में गया हुआ था जहां उसका गला रेतकर हत्या का प्रयास किया गया। बच्चे के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर हत्यारे फरार हो गए। बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।
बच्चे के परिजनों का यह कहना है कि बच्चे के गर्दन और हाथ पर धारदार हथियार के निशान बने हैं और हमको हमारा बच्चा घायल अवस्था में खेत में मिला जिस पर तत्काल इलाज के लिये बहराइच मेडिकल कालेज लाया गया है ।
इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ग्रामींण अशोक कुमार का कहना है कि ये बच्चा खेत गया था जहां पर इसको घायल अवस्था में पाया गया है लेकिन जहां पर इस बच्चे को घायल अवस्था में पाया गया है उस खेत में नुकीले तार लगे हुए थे अब ऐसे में इस बच्चे के साथ क्या घटना घटी इसकी जाँच के लिये बौन्ड़ी थाना अध्यक्ष को निर्देशित कर दिया गया है जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा

बाइट.अशोक कुमार (अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण)

ब्यूरो रिपोर्ट. रामनिवास चंचल युपी आज तक न्यूज बहराइच

About The Author

Taza Khabar