March 29, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कानपुर नगर30मार्च*ग्रीन पार्क के "बी" ग्राउंड में एक माह के अन्दर प्रैक्टिस करने वाले बच्चों को मिलेगी दो अतिरिक्त क्रिकेट पिचें ।

कानपुर नगर30मार्च*ग्रीन पार्क के “बी” ग्राउंड में एक माह के अन्दर प्रैक्टिस करने वाले बच्चों को मिलेगी दो अतिरिक्त क्रिकेट पिचें ।

कानपुर नगर30मार्च*ग्रीन पार्क के “बी” ग्राउंड में एक माह के अन्दर प्रैक्टिस करने वाले बच्चों को मिलेगी दो अतिरिक्त क्रिकेट पिचें ।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, ग्रीन पार्क के “बी” ग्राउंड में एक माह के अन्दर प्रैक्टिस करने वाले बच्चों को मिलेगी दो अतिरिक्त क्रिकेट पिचें ।
 ग्रीन पार्क स्टेडियम के मेन ग्राउंड में मैच के दौरान भी क्रिकेट की ट्रेनिंग प्राप्त करने वाले बच्चों का बाधित नही होगी प्रैक्टिस, ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच के दौरान भी बी ग्राउंड में बच्चे प्रैक्टिस कर सकते है।
 उत्तर प्रदेश खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति के माध्यम से बनाई जाएगी पिच।
 “बी” ग्राउण्ड में समुचित तरीके से लगाई जाएंगी लाइटे ताकि रात्रि में भी हो सकेंगे मैच।
 गर्मी की छुट्टियों में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने वाले बच्चों के लिए 2 शिफ्ट में आयोजित होगा क्रिकेट समर कैम्प।
 उक्त बातें आज जिलाधिकारी श्री विशाख जी0 ने ग्रीन पार्क स्टेडियम के “बी” ग्राउंड में क्रिकेट पिच निर्माण कार्य के भूमि पूजन के दौरान कही ।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर श्री अतुल कुमार, उपनिदेशक खेल श्रीमती मुद्रिका, पाठक क्यूरेटर शिवकुमार तथा क्रिकेट की ट्रेनिंग प्राप्त करने वाले बच्चे उपस्थित रहे।

About The Author

Taza Khabar