May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया 26 दिसम्बर ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

औरैया 26 दिसम्बर ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[12/26, 4:10 PM] +91 97596 81925: *विद्यालय में किए गए कंबल वितरित*

समाज सेवी यीशु भक्त पवित्र सभा के सौजन्य से किए गए कंबल वितरित

फफूंद/औरैया

फफूंद पाता मार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत फफूंद देहात के मजरा फक्कडपुर में मां सरस्वती शिक्षा निकेतन स्कूल में सर्दी से बचाओ के लिए यीशु भक्त पवित्र सभा के सौजन्य से समाज सेवी कोमल दास व उनकी टीम द्वारा दो दर्जन से अधिक कमजोर असहाय वृद्ध लोगो को कंबल वितरित किए

रविवार को विकास खंड भाग्यनगर की ग्राम पंचायत फफूंद देहात के मजरा फक्कडपुर में स्थित मां सरस्वती शिक्षा निकेतन स्कूल में यीशु भक्त पवित्र सभा के समाज सेवी कोमलदास व उनकी टीम के सौजन्य से ग्राम प्रधान बीनू देवी पति सतेंद्र कुमार द्वारा सर्दी से बचाओ के लिए दो दर्जन से अधिक कमजोर असहाय वृद्ध लोगो को कंबल वितरित किए कंबल पा कर वृद्ध जनों के चेहरे खुशी से खिल उठे जिसमे भारत सिंह, शिव कुमार, केतकी , हरिश्चंद्र,मीना देवी, भूरी देवी,राम गोपाल, सोना श्री, लालाराम ,महेश बाबू,आत्मप्रकाश, अरविंद सिंह, काजल, अर्पित कुमार फूलन देवी, को सर्दी से बचाओ के लिए कंबल वितरित दिए गए इस मौके पर रोहित कुमार, विमल गौतम, रामकिशोर, मान सिंह, मुलायम सिंह, जगत नारायण, रघुराज सिंह, अश्वनी राज, आदि सहित लोग उपस्थित रहे
[12/26, 4:56 PM] +91 97596 81925: एक जिला बदर गिरफ्तार तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार

फफूंद (औरैया)
थाना पुलिस ने शनिवार की देर रात्रि मुखबिर की सूचना गश्त के दौरान गांव के बहार स्थिति ट्यूबवेल के पास से एक जिला बदर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ। जिसपर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष जितेंद्र सिह ने बताया कि शनिवार की देर शाम एसआई उदयवीर सिह गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर राम नगर फूटाताल मार्ग पर स्थित मोतीलाल के ट्यूबवेल के पास से एक ब्यक्ति को गिरफ्तार किया। जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के गांव रामनगर भैसोल निवासी हरीश चंद्र उर्फ बंजारा पुत्र मिजाजी लाल के रूप में हुई है। पकड़े गए ब्यक्ति के विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज है। आरोपित को जिला मजिस्ट्रेट ने जिला बदर अपराधी घोषित कर उसके विरुद्ध नोटिस जारी किया हुआ था। इसके बावजूद वह जिले में निवास कर रहा था। गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट व उत्तर प्रदेश गुंडा निवारण अधिनियम में कार्रवाई की गई है। पुलिस को तलाशी लेने पर एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
[12/26, 5:04 PM] Ram Prakash Upaajtak: *कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल*

*औरैया।* कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम चिरुहूली के समीप रविवार की दोपहर बाइक में कार ने टक्कर मार दी। जिससे कार सवार बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। दुर्घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दी गई है।
मोहल्ला पढीन दरवाजा औरैया निवासी सौरभ 25 वर्ष पुत्र राजेश मोहाल के ही अपने एक अन्य साथी आशू 21 वर्ष पुत्र अजय रविवार की दोपहर करीब 12 बजे बाइक से इटावा की ओर जा रहे थे, जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड स्थित ग्राम चिरुहूली के समीप गढ़िया मोड पर पहुंचे। उसी समय अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवक रोड पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के घायलों को पास पड़ोस के लोगों ने 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने दोनों गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। दुर्घटना की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंच गये थे।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.