May 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

आगरा30मार्च*बच्चन ने निभाया वादा, सेंट्रल जेल में की फ़िल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग

आगरा30मार्च*बच्चन ने निभाया वादा, सेंट्रल जेल में की फ़िल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग

आगरा30मार्च*बच्चन ने निभाया वादा, सेंट्रल जेल में की फ़िल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग

आगरा अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग के लिए आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे। फिल्म की शूटिंग एक साल पहले ही इसी जेल में पूरी हुई थी। अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज होने के बाद धूम मचा रहा है। फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन जाट नेता का रोल कर रहे हैं। जेल अधिकारी का किरदार यामी गौतम निभा रही हैं।

आगरा में हुई फिल्म की शूटिंग

फरवरी और मार्च 2021 में फिल्म की शूटिंग सेंट्रल जेल आगरा में हुई थी। फिल्म सात अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म के डायलॉग इंटरनेट मीडिया पर खूब चल रहे हैं। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर अभिनीत फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक और यामी ने इसे अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सेंट्रल जेल पहुँचे अभिषेक बच्चन

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मंगलवार को अभिषेक बच्चन आगरा पहुंचे। उन्हें देखकर जेल कर्मचारी और अधिकारी भी प्रसन्न हो गए। सेंट्रल जेल के अधीक्षक वीके सिंह ने बताया कि अभिषेक बच्चन अपनी टीम के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आए हैं। उन्होंने जेल अधिकारियों के साथ ही अन्य कर्मियों से बात की है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी के रोल में हैं, जिन्हें शिक्षक भर्ती घोटाले में एसआईटी की जांच पूरी होने तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाता है। जेल में वह रुतबे से रहने का प्रयास करते हैं। मुख्यमंत्री की कुर्सी का जिम्मा पत्नी को देते हैं। जेल के अंदर उनकी अलग जिंदगी शुरू होती है

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.