May 1, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

आगरा23अगस्त*युवक ने खुद ही रची थी अपहरण की कहानी, मांगी थी 5 लाख की फ़िरौती

आगरा23अगस्त*युवक ने खुद ही रची थी अपहरण की कहानी, मांगी थी 5 लाख की फ़िरौती

आगरा23अगस्त*युवक ने खुद ही रची थी अपहरण की कहानी, मांगी थी 5 लाख की फ़िरौती

आगरा। आगरा में युवक ने दोस्त के साथ मिलकर खुद ही रची थी अपहरण की कहानी, मांगी थी 5 लाख की फ़िरौती। पुलिस ने ऐसे किया खुलासा।
बीते सोमवार को शाम करीब 3:30 बजे पीआरवी को सूचना मिली कि न्यू आगरा थाना क्षेत्र से सचिन कुशवाहा नाम का युवक घर से ससुराल की ओर निकला है, जो ससुराल नहीं पहुंचा है। उसका अपहरण कर लिया गया है।
इसके बाद में परिजनों की तहरीर पर तत्काल न्यू आगरा पुलिस ने धारा 364A अपहरण का मुकदमा दर्ज किया और विवेचना शुरू की।
परिजनों ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने पांच लाख की फिरौती की मांग की और बोला कि पैसे का इंतजाम रखें। पैसा कब और कहां पहुंचना है, यह बता दिया जाएगा।
मुकदमा दर्ज होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा के निर्देशन में लगी पुलिस टीम ने विवेचना शुरू की तो जांच पड़ताल में सामने आया कि जिस युवक का अपहरण हुआ है उसी युवक सचिन कुशवाहा के फोन से लगातार फिरौती मांगी जा रही है।
घटना के खुलासे में लगी पुलिस टीम को लोकेशन मिली कि सचिन कुशवाहा नाम का व्यक्ति जनपद मथुरा के फरह भरतपुर रोड पर मौजूद है। पुलिस टीम ने सचिन कुशवाहा को सकुशल बरामद कर लिया।
विवेचना के दौरान सामने आया कि सचिन कुशवाहा ने अपने मित्र गब्बर से मिलकर खुद ही अपहरण की कहानी रची थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।
इस मामले में दर्ज मुकदमे में पुलिस ने अन्य धाराओं को तरमीन किया है। दोनों युवकों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। जिसके बाद न्यायाधीश ने उन्हें जेल भेज दिया है।

About The Author