July 3, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या 20 अगस्त *चार साल के बच्चे ने कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला, अस्पताल में मची हलचल*...

अयोध्या 20 अगस्त *चार साल के बच्चे ने कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला, अस्पताल में मची हलचल*…

अयोध्या 20 अगस्त *चार साल के बच्चे ने कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला, अस्पताल में मची हलचल*…

कटिहार : जब जान पर बन आई तो चार साल के प्रिंस आर्यन ने ऐसी हिम्मत दिखाई, जिसे सुन लोग हैरान हो गए. उसने करीब 4 फीट लंबे नाग को पीट-पीटकर मार डाला. घटना बिहार के कटिहार जिले की है. परिजनों ने बच्चे को मरे हुए सांप के पास देखा तो चौंक गए. प्रिंस और मरे हुए सांप को लेकर मां-दादी अस्पताल पहुंचीं.

घटना फलका प्रखंड के सोहथा गांव की है. मासूम प्रिंस घर के दरवाजे पर खेल रहा था. इस दौरान आसपास कोई नहीं था. मां घर में खाना बना रही थी और परिवार के अन्य लोग किसी काम से बाहर गए थे. प्रिंस अकेले खेल रहा था तभी जहरीला नाग आ गया. नाग डसता इससे पहले ही प्रिंस की नजर उस पर पड़ गई. उसने लकड़ी का एक डंडा उठाया और कोबरा पर हमला कर दिया.

डंडे से पीट-पीटकर प्रिंस ने नाग को मार डाला. परिजनों ने मरे हुए सांप के पास बच्चे को देखा तो उनके होश उड़ गए. सांप ने बच्चे को डस लिया होगा इस आशंका के चलते वे डर गए. मां और दादी प्रिंस और सांप को लेकर फलका प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे. मरे हुए सांप के साथ आए लोगों को देख अस्पताल में हलचल मच गई. जब पता चला कि बच्चे ने सांप को मारा है तो सभी हैरान हो गए.

*_मैं घर में खाना बना रही थी. बेटा दरवाजे पर खेल रहा था. इसी दौरान उसने सांप को मार दिया. भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि मेरा बेटा बच गया. डॉक्टर जान पायें कि किस सांप से प्रिंस का सामना हुआ था इसलिए मरे हुए सांप को एक थैले में लेकर हमलोग आए थे. डॉक्टर ने जांच के बाद प्रिंस को सुरक्षित बताया है. उसे सांप ने नहीं डंसा था.”- मीना देवी, प्रिंस की मां_*…

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.