June 13, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

हरदोई04अप्रैल24*पिहानी हरदोई रोड पर बरगाबा में भीषण सड़क हादसा:

हरदोई04अप्रैल24*पिहानी हरदोई रोड पर बरगाबा में भीषण सड़क हादसा:

हरदोई04अप्रैल24*पिहानी हरदोई रोड पर बरगाबा में भीषण सड़क हादसा:

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री समेत तीन की मौत, वाहन चालक फरार
हरदोई से यूपी आजतक रिपोर्टर कंचन गुप्ता

कोतवाली पिहानी व विकासखंड पिहानी के ग्राम पंचायत करीमनगर के मजरा सिरकिटिया गांव में पसरा मातम, तीन मौते होने से हर कोई गम जदा,नहीं जले चूल्हे

बेटे के मुंडन का निमंत्रण देने बेटी के साथ ससुराल गए बाइक सवार को साली समेत वापस घर आते समय डीसीएम ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। यहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद चालक डीसीएम मौके पर छोड़कर भाग निकला। घटना की खबर सुन पूरे गांव में कोहरा मच गया। हर तरफ की चीख पुकार सुनाने लगी। जहां मंगल गीत गाए जा रहे थे वहां पर लोग दहाड़े मार कर रो रहे थे।
पिहानी कोतवाली क्षेत्र के करीमनगर के मजरा सिरकिटिया निवासी नीरज (26) मजदूरी करता था। उसके एक साल के पुत्र का मुंडन 10 अप्रैल को होना है। उसी दिन रात में दावत भी होनी थी। इसका निमंत्रण देने के लिए नीरज अपनी बेटी शबानी (4) के साथ अपनी ससुराल टड़ियावां थाना क्षेत्र के नवलपुर गया था। निमंत्रण देने के बाद शाम को वापस गांव जाने के लिए निकल रहा था। उसकी साली जूली (12) ने भी साथ चलकर घरेलू कार्याें में मदद करने की बात कही तो नीरज ने उसे भी बाइक पर बैठा लिया।शाम को एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों गांव जा रहे थे। हरदोई पिहानी मार्ग पर देहात कोतवाली क्षेत्र में बरगावां गांव के सामने पिहानी की ओर से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों लोग सिर के बल सड़क पर गिरे और इसी बीच डीसीएम ने इन्हें रौंद दिया। बरगावां निवासी अनुज ने घटना की जानकारी 108 एंबुलेंस सेवा पर दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस से तीनों को जिला अस्पताल लाया गया।जिला अस्पताल में तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। नीरज के परिवार में पत्नी गुड्डी और एक साल का पुत्र है। उधर दूसरी ओर घटना की जानकारी पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया। देहात कोतवाल अनिल सैनी ने बताया कि तीनों शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं।

फोटो परिचय —हादसे को रोती बिलखती मृतक की पत्नी

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.