July 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ27जून24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ27जून24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ27जून24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, वातानुकूलित हेलमेट वितरण कार्यक्रम में सीएम, PRV वाहनों के फ्लैग ऑफ कार्यक्रम में सीएम, यूपी में कानून का राज स्थापित हुआ- सीएम, निवेश, व्यापार की नई संभावनाएं पैदा हुईं- सीएम हमने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल दिया- सीएम योगी, बिना भेदभाव पुलिस में भर्ती हो रही- सीएम योगी, यूपी पुलिस ने अपनी नई पहचान स्थापित की- सीएम, सुशासन की पहली शर्त, कानून का राज – सीएम योगी. यूपी पुलिस में फॉरेंसिक इंस्टीट्यूट का गठन- सीएम, 112 में पीआरवी की संख्या को बढ़ाया गया – सीएम, पीआरवी के रिस्पॉन्स टाइम को कम किया – सीएम, पुलिस को आधुनिक उपकरणों से लैस किया – सीएम, 3 साल में 6278 फोर व्हीलर, बाइक शामिल करेंगे- सीएम.

➡लखनऊ-वकीलों की वेशभूषा में जमीन कब्जा करने वालों पर एक्शन, कमिश्नरेट पुलिस ने ऐसे 112 लोगों को चिन्हित किया, पंजीकरण रद्द करने के लिए यूपी बार काउंसिल को भेजी रिपोर्ट, वकीलों की वेशभूषा में अपराध में शामिल होने पर एक्शन.

➡लखनऊ-यूपी में 25 हजार वाहनों पर लगेगी लाल-नीली बत्ती, लाल-नीली बत्ती के साथ वाहनों में लगेंगे हूटर, परिवहन विभाग ने प्रस्ताव शासन को भेजा, प्रस्ताव मंजूर होने के बाद अलग-अलग स्टीकर लगेंगे, स्टीकर वाली गाड़ियों पर ही लग सकेंगे हूटर बत्ती.

➡लखनऊ-डीजीप प्रशांत कुमार का बयान, रोज 28 हजार इवेंट देख रही PRV 112- प्रशांत कुमार, आधुनिक उपकरणों से PRV को लैस किया- प्रशांत कुमार, UP में 112 सेवा का विस्तार होगा – प्रशांत कुमार, नागरिकों का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा- प्रशांत कुमार, पुलिस कर्मियों को एसी हेलमेट वितरित किए गए- प्रशांत.

➡मुरादाबाद -आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों का तांडव, एक महिला समेत तीन लोगों को मारी गोली, शिवपुरी गांव में घर के बाहर सो रहा था परिवार, बंदूकों और धारदार हथियारों से लैस थे बदमाश, बदमाशों ने सुनील, बेटे और पत्नी को मारी गोली, बेटे की हालत गंभीर, अस्पताल में किया भर्ती , मूंढापांडे थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव की घटना.

➡बरेली-बरेली गोली कांड का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल, बरेली में पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग चल रही थी, अपराधी पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग करते दिख रहे, डीजीपी ने बरेली गोली कांड पर कोई एक्शन नहीं लिया, बरेली SSP को इनाम के तौर पर STF का SSP बनाया , मामले में SHO समेत 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए हैं, छोटों पर कार्रवाई कर बरेली कांड में बड़ों को बचाने का खेल, SSP रहे घुले सुशील चंद्रभान की जिम्मेदारी तय नहीं की, गोली कांड के आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई नहीं की.

➡सीतापुर -आचार्य नरेंद्र देव कृषि विवि में छात्र की मौत का मामला, ABVP कार्यकर्ताओं ने कृषि मंत्री, कुलपति का फूंका पुतला, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, कुलपति का फूंका पुतला, 8 छात्रों के निष्कासन से आक्रोशित हैं ABVP कार्यकर्ता, छात्रों का निलंबन वापस लेने को लेकर फूंका पुतला, महमूदाबाद के रामकुंड चौराहे पर फूंका पुतला.

➡बरेली-भू माफिया राजीव राणा पर पुलिस ने कसा शिकंजा, राजीव राणा के होटल, मार्केट को तोड़ने पहुंची बीडीए टीम, बीडीए आधा दर्जन बुलडोजर लेकर पहुंची होटल सिटी स्टार, होटल सिटी स्टार के पास कई थानों की पुलिस मौजूद, पीलीभीत हाईवे पर करीब 1 घंटे हुई थी 100 राउंड फायरिंग, बारादरी क्षेत्र के सुरेश शर्मा नगर में बनाया था होटल, मार्केट, राजीव राणा ने पार्क की जमीन पर बनाया था होटल, मार्केट.

➡प्रयागराज-राजू पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर-CBI कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए गए इसरार अहमद, इसरार अहमद ने हाईकोर्ट में दाखिल की अपील, सीबीआई कोर्ट के फ़ैसले को हाईकोर्ट में दी चुनौती, अपील पर हाईकोर्ट ने सीबीआई से मांगा जवाब, सीबीआई कोर्ट ने सुनाई है उम्रकैद की सजा, इसरार समेत अतीक के कई गुर्गों को सुनाई सजा, माफिया अतीक अहमद और अशरफ भी थे आरोपी.

➡दिल्ली-राष्ट्रपति के अभिभाषण का विरोध करेगी AAP, आम आदमी पार्टी अभिभाषण का विरोध करेगी, केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज है आम आदमी पार्टी, कल सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया था, संसद में इसी को लेकर प्रदर्शन करेगी आम आदमी पार्टी.

➡दिल्ली-30 जून से पूर्वांचल के प्रवास पर रहेंगे मोहन भागवत, काशी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे मोहन भागवत, गाजीपुर में भी रहेंगे आरएसएस चीफ मोहन भागवत, 15 दिन में मोहन भागवत का उत्तर प्रदेश का दूसरा दौरा, परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद पर लिखी पुस्तक का लोकार्पण करेंगे, गाजीपुर में क्षेत्र प्रचारक एवं प्रांत प्रचारकों के साथ बैठक.

➡देहरादून -प्रदेश भर में लगाए जाएंगे 50 लाख पौधे, हरेले के पर्व के दौरान लगाए जाएंगे पौधे , 16 जुलाई से शुरू होगा प्रदेश में हरेले का पर्व , शुरुआती 3 दिन में 25 लाख पौधे लगाए जाएंगे, 50% पौधे फलदार प्रजाति के लगाए जाएंगे , वन विभाग को 17 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य, उद्यान एवं कृषि विभाग को 16 लाख का लक्ष्य, प्रदेश के लोगों को मुफ्त में दिए जाएंगे पौधे.

➡दिल्ली-सेंगोल विवाद पर बोले केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी, आरके चौधरी के बयान पर बोले जयंत चौधरी, ये सब चर्चा में बने रहने के लिए बोला जा रहा- जयंत, मोहनलालगंज सांसद RK चौधरी ने स्पीकर को पत्र लिखा, सेंगोल हटाकर संविधान की बड़ी प्रति लगाने की मांग की.

➡देहरादून -मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने केंद्रीय वन मंत्री से की मुलाकात, दिल्ली में केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव से हुई मुलाकात, जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए को लेकर चर्चा, सीएम धामी ने फॉरेस्ट क्लीयरेंस का निवेदन किया
87.08 हेक्टेयर जमीन का फॉरेस्ट क्लीयरेंस होना है, हाईकोर्ट से भी राज्य सरकार के पक्ष में फैसला आ चुका है, देहरादून से नेपाल के लिए सीधी फ्लाइट चलाई जा सकेगी.

➡दिल्ली-राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अभिभाषण, संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहीं राष्ट्रपति, जीते हुए सांसदों को बधाई – राष्ट्रपति, लगातार तीसरी बार बहुमत की सरकार बनी- राष्ट्रपति, कश्मीर में वोटिंग का नया रिकॉर्ड बना – राष्ट्रपति, हमने विकसित भारत का संकल्प लिया है- राष्ट्रपति, जनसेवा का सौभाग्य कम लोगों को मिलता है- राष्ट्रपति, भारत में स्थिर और स्पष्ट बहुमत वाली सरकार- राष्ट्रपति, भारत दुनिया की तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था- राष्ट्रपति, राज्यों के विकास को गति मिली है – राष्ट्रपति, नीयत और निष्ठा पर देश ने भरोसा किया- राष्ट्रपति, सरकार विकास की भावना के साथ आगे बढ़ रही- राष्ट्रपति, रोजगार और स्वरोजगार की योजनाएं चल रहीं – राष्ट्रपति, दुनिया के विकास में भारत का 15% योगदान – राष्ट्रपति, गारंटी और डिलीवरी में सरकार का भरोसा – राष्ट्रपति, भारत कृषि व्यवस्था में बदलाव कर रहा – राष्ट्रपति, देश की विकास दर 8 फीसदी रही – राष्ट्रपति, किसानों को आत्मनिर्भर बनाने पर जोर दे रहे – राष्ट्रपति, मुफ्त राशन योजना से महिलाओं को लाभ- राष्ट्रपति, पूर्वोत्तर के विकास के लिए 4 गुना बजट – राष्ट्रपति, 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले – राष्ट्रपति, 3 करोड़ लखपति दीदी अभियान – राष्ट्रपति, सरकारी योजना से हर व्यक्ति को लाभ – राष्ट्रपति.
———————————————————————-

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.