July 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ15अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की बड़ी खबरें

लखनऊ15अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की बड़ी खबरें

लखनऊ15अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की बड़ी खबरें

*लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, नगीना लोकसभा क्षेत्र में CM योगी करेंगे जनसभा*, सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में सीएम योगी करेंगे रोड शो, कैराना लोक सभा क्षेत्र में होगी सीएम की जनसभा.

*लखनऊ-चारबाग की पार्किंग से खड़ी बाइक चोरी हुई, पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर पीड़ित गया था मेरठ*, मेरठ से लौटने पर गायब मिली मोटरसाइकिल, पीड़ित के पास पार्किंग का है टोकन, पार्किंग मालिक और कर्मचारी की भूमिका संदिग्ध, पीड़ित ने पार्किंग मालिक के खिलाफ दी तहरीर, GRP थाना चारबाग पुलिस जांच करने में जुटा.

*मऊ -जमालपुर में खड़ी फसल में लगी भीषण आग, 30 से 40 बीघा फसल जलकर हुआ राख , ग्रामीणों ने भीषण आग पर पाया काबू*, आग लगने की 1 घंटे बाद पहुंची दमकल , आग की चपेट में आए 2 मवेशी भी झुलसे, थाना कोपागंज अंतर्गत सेमरी जमालपुर का मामला.

➡कौशाम्बी -दहेज हत्या के 2 अभियुक्तों को 10-10 वर्ष की सजा, कोर्ट ने 9-9 हजार का अर्थदंड भी लगाया, मोहम्मद हुसैन और मनीष शिल्पकार को हुई सजा , एडीजे, एफटीसी प्रथम कोर्ट ने सुनाई सजा.

➡कानपुर -पुलिस और गाजा तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, 1 तस्कर को लगी गोली, 1 साथी महिला अरेस्ट, कुछ दिन पहले पकड़े गए गांजा तस्करों के है साथी, घायल तस्कर के पास से पिस्टल और बाइक बरामद, रेलबाजार क्षेत्र में सीओडी पुल के पास हुई मुठभेड़.

➡सहारनपुर-जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, इंडिया गठबंधन में एक हैं ऑल मोस्ट पीएम-अखिलेश, उनमें दूसरे हैं ऑलवेज सीएम- अखिलेश यादव, ‘हैं विपक्ष में लेकिन व्यवहार में आज भी मुख्यमंत्री हैं’, ‘धन्यवाद अखिलेश जी आपने हमारा मूल्य 1 रुपया लगाया’, जयंत चौधरी ने राहुल गांधी को कहा ऑल मोस्ट पीएम.

➡लखनऊ-कार टकराने को लेकर ठाकुरगंज में हुआ विवाद, कार टकराने के बाद युवक ने काटा जमकर बवाल, पुलिस की मौजूदगी में देर तक सड़क पर काटा बवाल, युवक की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ठाकुरगंज पुलिस युवक को हिरासत में लेकर जांच में जुटी.

➡मुरादाबाद -मुख्य बाजार में पकड़ा गया फ़र्ज़ी इनकम टैक्स अधिकारी, बाजार के व्यापारियों ने मिलकर पकड़ा नकली IT अधिकारी, फ़र्ज़ी अधिकारी अवैध पैसों की कर रहा था वसूली की कोशिश, व्यापारियों ने नकली अधिकारी को पड़कर पुलिस को सौंपा, जागरूक व्यापारियों ने नकली सेल टैक्स अधिकारी को पकड़ा, सदर कोतवाली में दी गई नकली अधिकारी के खिलाफ तहरीर.

➡कानपुर-CSJMU के कुलपति विनय कुमार पाठक प्रेसिडेंट चुने गए, प्रो. विनय कुमार पाठक एआईयू के प्रेसिडेंट चुने गए, हैदराबाद में हुई एआईयू की सालाना बैठक, एआईयू की सालाना बैठक में लिया गया फैसला, एआईयू के 103वें अध्यक्ष के रूप में चयनित हुए विनय, चयनित विश्वविद्यालय में जश्न का माहौल, यूनिवर्सिटी स्टाफ ने बांटी मिठाई, सभी के लिए गौरव का क्षण.

➡एटा -श्रद्धालुओं में भरी पिकअप अनियंत्रित गड्ढे में गिरी, पिकअप में सवार दर्जनभर श्रद्धालु हुए गंभीर घायल, पुलिस ने सभी घायलों को पिकअप से बाहर निकाल, पिकअप से बाहर निकाल कर सीएचसी में कराया भर्ती, चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते किया हायर सेंटर रेफर, चालक को झप्पी आने से पिकअप हुई था अनियंत्रित, अवागढ़ कोतवाली क्षेत्र के एटा टूंडला मार्ग की घटना .

➡बरेली-खेत में ट्रैक्टर ट्रॉली निकलने पर हुआ विवाद, विवाद में युवक ने निकाला तमंचा, तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल, मारपीट में दबंग ने धराधार हथियार से किया हमला, बहेड़ी थाना क्षेत्र के भौना फार्म गांव की घटना.

➡ललितपुर-सन्दिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की मौत, चिकित्सको ने सिपाही को मृत घोषित किया, छुट्टी पर मिर्जापुर जा रहा था मृतक सिपाही, रेलवे स्टेशन पर बेहोश मिला था सिपाही, सदर कोतवाली में तैनात था मृतक सिपाही, ललितपुर रेलवे स्टेशन का मामला.

➡मैनपुरी-सपा प्रत्याशी डिंपल यादव का बयान, हम लोग यूपी में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेंगे-डिंपल, मैनपुरी की जनता का हमें प्यार मिल रहा है-डिंपल, ‘पिछली बार से ज्यादा अच्छी इस बार जीत होगी’, आज मैनपुरी में भूमाफिया सक्रिय है- डिम्पल, लोगों की जमीनों पर कब्जा हो रहा है-डिम्पल, प्रशासन किसी की सुनने को तैयार नहीं है-डिंपल, ‘मैनपुरी का हम लोगों ने लगातार विकास किया है.’

➡मैनपुरी -मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मैनपुरी पहुंचे, मैनपुरी लोकसभा के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया, इस बार बीजेपी 400 पार- मोहन यादव , यूपी में 80 की 80 सीटें बीजेपी जीत रही- मोहन यादव, इस बार फिर भाजपा का कमल खिलाएंगे- मोहन यादव.

➡अहमदाबाद-अडानी ग्रुप की अंबुजा सीमेंट्स के दक्षिण में बढ़े कदम, तमिलनाडु में 1.5 MTPA ग्राइंडिंग यूनिट का अधिग्रहण, तूतीकोरिन में कंपनी ने 413.75 करोड़ ने किया अधिग्रहण, ये अडानी ग्रुप की कुल सीमेंट क्षमता को 78.9 MTPA करेगा, अधिग्रहण की गई ग्राइंडिंग यूनिट तूतीकोरिन पोर्ट के पास, नजदीक होने के कारण यूनिट की एसेट वैल्यू काफी ज्यादा, अंबुजा सीमेंट्स की तमिलनाडु और केरल में पहुंच बेहतर होगी, अडानी ग्रुप में दक्षिण भारत में पकड़ को मजबूत कर पाएगा, तूतीकोरिन पोर्ट में 61 एकड़ में फैली यूनिट बड़ा फैक्टर है, अब अंबुजा सीमेंट्स की समुद्री इलाके में पहुंच बढ़ेगी.

➡गुजरात-2 दिनों के गुजरात दौरे पर पहुंचे CM भगवंत मान, दो दिन पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार , कल भावनगर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे रोड शो , बुधवार को भरूच में चैतर वसावा के लिए करेंगे प्रचार.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.