June 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ03अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण बड़ी खबरें

लखनऊ03अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण बड़ी खबरें

लखनऊ03अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण बड़ी खबरें

➡लखनऊ- कार चालक की लापरवाही से गई बच्ची की जान , चालक की लापरवाही से बच्ची कार के नीचे आई , घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, मानसरोवर योजना के सेक्टर ओ में हुआ हादसा, सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा.

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस ने 5 जिला अध्यक्षों की घोषणा की, विजय चौधरी गाजियाबाद के कांग्रेस जिलाध्यक्ष, धीरेंद्र शुक्ला जालौन के कांग्रेस जिलाध्यक्ष बने, अफसाना शाह बांदा की कांग्रेस जिलाध्यक्ष बनीं, प्रमोद मिश्रा गोंडा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष बने, नीरज त्रिपाठी प्रतापगढ़ के कांग्रेस जिलाध्यक्ष बने.

➡लखनऊ- यूपी में कांग्रेस ने 2 और प्रत्याशी उतारे, मथुरा के मुकेश धनगर कांग्रेस प्रत्याशी,नकुल दुबे ने कांग्रेस का टिकट लौटाया ,राकेश राठौर सीतापुर से कांग्रेस के नए कैंडिडेट ,मथुरा से बॉक्सर विजेंदर सिंह को चुनाव लड़ना था ,बॉक्सर विजेंदर सिंह ने आज बीजेपी ज्वॉइन की है.

➡लखनऊ- कार की टक्कर से 2 महिलाओं की मौत का मामला, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, सीसीटीवी में महिलाओं को कुचलते नजर आई कार, व्यापारी के नाबालिग बेटे पहुंचा सलाखों के पीछे, थाना महानगर क्षेत्र की पेपर मिल कॉलोनी का मामला.

➡लखनऊ- अवैध गैस रिफिलिंग के चलते हुआ हादसा, घर के बेसमेंट में सिलेंडर फटने से महिला घायल, घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, आलमबाग कोतवाली के गढ़ी कनौरा का मामला.

➡आगरा- नही थम रहा टप्पेबाजों का आतंक, फिर बनाया शिकार, व्यक्ति को ऑटो में बैठाकर बनाया शिकार, दो महिलाओं ने लाखों के जेवर, नगदी किये बैग से पार, पीड़ित व्यक्ति का बैग ऑटो में पीछे रख उसे आगे बैठाया, पीछे बैठे-बैठे दोनों महिलाओं ने बैग से सामान पार किया, पीड़ित ने ऑटो चालक की थाने में की शिकायत, महिलाओं के साथ ऑटो चालक भी घटनाक्रम में शामिल, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रामबाग का मामला.

➡कानपुर- ट्रेन की छत पर युवक के लेटे होने की सूचना से हड़कंप, रेलवे का पूरा स्टाफ प्लेटफार्म पर पहुंचा, ट्रेन के ऊपर से 25000 वोल्ट की जाती है लाइन , युवक के खड़े होने से हो सकता था बड़ा हादसा, दिल्ली से कानपुर तक किसी ने उसे देखा तक नहीं, युवक दिलीप कुमार फतेहपुर बिंदकी का रहने वाला, अधिकारियों ने कहा मानसिक रूप से विछिप्त है युवक, हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन की छत पर युवक लेटा था.

➡गाजियाबाद- लिंक रोड में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा, युवक ने दूसरे युवक पर फरसे से किया था हमला, ताबड़तोड़ वारकर युवक को मौत की घाट उतारा था, घटना पास खड़े शख्स के मोबाइल में रिकॉर्ड थी, पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया, पुलिस ने गौरव और 2 साथियों को अरेस्ट किया.

उन्नाव- ट्रांसफार्मर में आग लगने से मंचा हड़कंप, ट्रांसफार्मर में स्पार्किंग के बाद लगी आग,20 मिनट तक धूं-धूंकर जलता रहा ट्रांसफार्मर ,लोगों ने सिटी पावर हाउस फोन कर बिजली रुकवाई , सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के सदर बाजार का मामला

➡हमीरपुर- युवक का बोरी में बंधा शव मिलने से हड़कंप, बोरी में बांधकर युवक का शव तालाब में फेंका, क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने दी ग्रामीणों को सूचना, पुलिस ने बोरी में बंधा शव तालाब से निकाला, राठ कोतवाली क्षेत्र के पहाड़ी तालाब का मामला.

➡अमेठी – अज्ञात कारणों से लगी आग, तीन घर आए आग की चपेट में, आग में जलकर 5 मवेशियों की मौत, एक दर्जन मवेशी को बचाने में बुजुर्ग झुलसा, हजारों रूपए, गृहस्थी का सामान जलकर राख, ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू, मुंशीगंज थाना क्षेत्र के चंदौकी का मामला.

➡पीलीभीत- मेडिकल कॉलेज में इलाज के अभाव में युवक की मौत, अस्पताल गेट पर घंटों तड़पकर युवक ने तोड़ा दम, डॉक्टर की लापरवाही से हुई युवक की मौत-परिजन, युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, ससुराल पक्ष पर युवक को जहर खिलाने का है आरोप.

➡बस्ती – असलहा न जमा करने के प्रार्थना पत्र की पहली लिस्ट जारी, जिलाधिकारी के आदेश पर स्क्रीनिंग कमेटी ने लिया फैसला, 94 व्यक्तियों को दी गई असलहा जमा न करने की छूट, 6 व्यक्तियों के आवेदन को स्क्रीनिंग कमेटी ने किया निरस्त, छूट पाए व्यक्तियों में ज्यादातर करते हैं सुरक्षा गार्ड की नौकरी, छूट में स्वर्ण व्यवसाई, पेट्रोल पंप संचालकों को भी दी वरीयता.

➡गाजियाबाद- पारिवारिक विवाद में परिवार हुआ तबाह, महिला ने 2 साल की बेटी के साथ खाया जहर, पति से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम, घटना के बाद पति ने खुद को आग लगाई, तीनों की अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, गाजियाबाद के थाना मुरादनगर क्षेत्र की घटना.

➡अमेठी – अवैध निर्माण पर फिर गरजा बुलडोजर, गांव के चक रोड में बने मकान पर चला बुलडोजर, एसडीएम, पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में कार्रवाई, अवैध निर्माण के आधा दर्जन मकान पर चलाया बुलडोजर, रामगंज थाना क्षेत्र के त्रिशुंडी गांव का मामला.

➡फतेहपुर- कपड़ों में प्रेस करते समय करंट की चपेट में आया युवक, गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र खखरेरू में कराया गया भर्ती, प्रेस की चपेट में आकर युवक प्रशांत की मौत, आकस्मिक घटना से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल, खखरेरू थाना क्षेत्र के सोथरापुर गांव की घटना.

➡सीतापुर- प्रसव पूर्व इलाज से प्रसूता की मौत का मामला, CHC अधीक्षक ने आशा, स्टाफ नर्स को हटाया, CMO के आदेश पर होगी अग्रिम कार्रवाई-CHC प्रभारी, आरोप सही सिद्ध हुआ तो खैर नहीं- CHC प्रभारी, प्रसूता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा सुरक्षित , अवैध वसूली के मामले में नर्स से स्पष्टीकरण तलब, महोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡आगरा – देशी शराब के ठेके पर महिलाओं का हंगामा , गांव में ठेका खुलने से बच्चे बने शराबी–महिलाएं, शराब ठेके पर तोड़फोड़ के बाद बंद कराने की मांग , बवाल, हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स, महिलाओं को समझा बुझा कर कराया गया शांत , थाना बासौनी क्षेत्र के बड़ौस गांव का मामला.

➡शाहजहांपुर- पुलिस के सामने दो पक्षों में हुआ पथराव, पथराव में पुलिस की गाड़ी का शीशा टूटा, दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा घायल, महिलाओं समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई, खेत की नाप को लेकर हुआ था विवाद, थाना निगोही के अलहदादपुर गांव की घटना.

➡उन्नाव- उन्नाव तहसील प्रशासन ने गिराया निर्माण, NHAI के नोटिस के बाद भी नहीं हटाया था कब्जा, सड़क चौड़ीकरण के कारण NHAI ने दिया था नोटिस, तहसीलदार सदर,बीघापुर पुलिस की मौजूदगी में गिराए कब्जे

➡दिल्ली- सांसद संजय सिंह जेल से रिहा हुए, तिहाड़ जेल से बाहर आए संजय सिंह, सुनीता केजरीवाल से मिलेंगे संजय सिंह, संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया, संजय सिंह जमानत पर जेल से बाहर आए, कल सुप्रीम कोर्ट ने संजय को जमानत दी थी, जेल के बाहर आकर संजय सिंह ने कहा, ये संघर्ष करने का वक्त है- संजय सिंह, जेल के ताले टूटेंगे,सारे नेता छूटेंगे-सिंह, ये जश्न मनाने का वक्त नहीं-संजय सिंह, हमारा नेता बाहर आएगा- संजय सिंह

➡दिल्ली- महाठग संजय शेरपुरिया को कोर्ट से मिली जमानत, ED के मनी लांड्रिंग के मामले में कोर्ट से जमानत, संजय को यूपी STF ने पिछले साल अरेस्ट किया था, शेरपुरिया पर बड़े पैमाने पर वसूली करने का आरोप है, ED के मामलों में मदद के नाम पर मोटी रकम वसूली,दिल्ली में लुटियन जोन में बंगला कब्जाया था, ईडी ने अगस्त महीने में चार्जशीट दाखिल की थी, दिल्ली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से महाठग जमानत पर रिहा.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने एक्स पर किया पोस्ट, तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद संजय सिंह ने लिखा,यह जश्न का नहीं, जंग का समय है-संजय सिंह ,देशभक्त कार्यकर्ता संघर्ष के लिए तैयार रहें-संजय ,’हमारे साथी केजरीवाल,सिसोदिया,सत्येंद्र जेल में है’, जेल के ताले टूटेंगे, हमारे साथी छूटेंगे-संजय सिंह

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.