May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भागलपुर24अप्रैल24*स्टेट स्वीप आइकॉन सुश्री मैथिली ठाकुर ने भागलपुर में किया मतदाता जागरूकता*

भागलपुर24अप्रैल24*स्टेट स्वीप आइकॉन सुश्री मैथिली ठाकुर ने भागलपुर में किया मतदाता जागरूकता*

भागलपुर बिहार से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता यूपी आजतक

भागलपुर24अप्रैल24*स्टेट स्वीप आइकॉन सुश्री मैथिली ठाकुर ने भागलपुर में किया मतदाता जागरूकता*

*डीएम एवं एसएसपी ने लोगों से 26 अप्रैल को मतदान करने हेतु की अपील*

भागलपुर 23अप्रैल 2024, लोक सभा आम निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने हेतु एवं भागलपुर के शत् प्रतिशत मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर संध्या 5:00 बजे से सैंडिश कंपाउंड के ओपन थिएटर में स्टेट स्वीप आइकॉन सुश्री मैथिली ठाकुर के कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी, एसएसपी श्री आनंद कुमार एवं उप विकास आयुक्त श्री कुमार अनुराग ने पुष्प गुच्छ देकर सुश्री मैथिली ठाकुर को सम्मानित किया।
सुश्री मैथिली ठाकुर ने इस अवसर पर *चलो। मतदान करें हम* *बालक बिना गोदिया ना सोहे राजा*, *चारो दूल्हा में बड़का कमल सखी* गीत गाकर लोगों का मनोरंजन किया तथा भागलपुर के मतदाताओं से 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे सभी जगह यह वादा किया है कि जहां के लोग सबसे ज्यादा मतदान करेंगे वहां वह दोबारा आयेंगी और कम से कम 2 घंटे का कार्यक्रम करेंगी।
इस अवसर पर स्वीप भागलपुर द्वारा नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति की गई कलाकारों ने नाटक के माध्यम से मतदान करके ही बाहर कमाने जाने की अपील की साथ ही सभी मतदाताओं को 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील की, किलकारी के बच्चों द्वारा मतदाता जागरूकता पर गीत एवम् नाटक की प्रस्तुति की गई।
इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि सुश्री मैथिली ठाकुर बिहार की बेटी हैं और इन्होंने बिहार में शत प्रतिशत मतदान करवाने का बीड़ा उठाया है। अतः आप लोगों से अपील है कि आप बिहार की इस बेटी का मनोबल बढ़ाने के लिए 26 अप्रैल को इतना मतदान करें कि देश दुनिया में यह जिक्र हो कि बिहार की बेटी ने जो बीड़ा उठाया था वह सफल हुआ।
उन्होंने सभी से 26 अप्रैल को मतदान करने हेतु संकल्प दिलाया।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की पूरी टीम इस धुन में लगी हुई है कि किस तरह मतदान केंद्रों पर सभी प्रकार की सुविधा मुहैया कराई जा सके ताकि हमारे मतदाता को किसी तरह का कोई कष्ट ना हो सके। उन्होंने कहा कि नगर आयुक्त यहां उपस्थित हैं शहरी क्षेत्र के कई ऐसे मतदान केंद्र होंगे जो बिल्कुल सुसज्जित मिलेंगे और सभी प्रकार की सुविधा वहां उपलब्ध रहेगी।
कार्यक्रम का संचालन संयुक्त निदेशक जनसंपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता द्वारा किया गया।
कार्यक्रम में नगर आयुक्त नगर निगम श्री नितिन सिंह,आयुक्त के सचिव श्री अभय सिंह,डीसीएलआर नवगछिया,वरीय उप समाहर्ता सुश्री चंदा भारती, आकाश कुमार,जिला स्वीप आइकॉन श्री अजय अटल उपस्थित थे।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.