May 22, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

बाराबंकी15मई24*यूं ही नही राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा करते हैं दिलों पर राज...

बाराबंकी15मई24*यूं ही नही राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा करते हैं दिलों पर राज…

बाराबंकी15मई24*यूं ही नही राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा करते हैं दिलों पर राज…

– चका चौंध के बीच रहने वाले नेताओं को लेनी चाहिए सीख

– लोकसभा चुनाव में कर रहे, युद्ध स्तर पर मेहनत

(शोभित शुक्ला) बाराबंकी। जहां एक तरफ आजकल के नेता अपने प्रोटोकॉल और चका-चौंध को मेंटेन रखना चाहते है।जिसमें उनकी पहली पसंद गाड़ियों का काफिला होता है। वहीं इन दिनों ई रिक्शा पर चुनाव प्रचार करते हुए सूबे के एक राज्यमंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वीडियो में ई रिक्शा पर बैठे नजर आ रहे राज्यमंत्री जिले की दरियाबाद सीट से विधायक व प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा दरियाबाद में ई-रिक्शा के माध्यम से वोट मांगने पहुंचे। यहां उन्होंने दुकानदारों और उपस्थित जनसमूह से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। राज्य मंत्री को ई-रिक्शा पर बैठकर चुनाव प्रचार करते हुए जिसने भी देखा वह उनकी सादगी का फैन हो गया। यहां सभी कहने लगे कि यूं ही नही सतीश चंद्र शर्मा लोगों के दिलों पर राज करते है।
*(युवा नेताओं के लिए बने प्रेरणा स्रोत)*
ऐसा पहली बार नहीं है कि राज्य मंत्री की सादगी व सरलता देखी गई हो। पूर्व में भी राज्य मंत्री द्वारा दिखाई गई उदारता युवा नेताओं के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई है। बीते दिनों कई ऐसी सड़क दुर्घटनाएं हुई जिनमें राज्यमंत्री ने अपने वाहन से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। ऐसे में ज्यादा भौकाल जमाने वाले नेताओं को इन राज्यमंत्री से सीख लेनी चाहिए कि कैसे जनता के दिलों में राज किया जाता है।
*(लोकसभा चुनाव में झोंकी पूरी ताकत)*
राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही युद्ध स्तर पर अपनी ताकत झोंक दी है। श्री शर्मा अपने क्षेत्र व अयोध्या क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। जिससे वह प्रतिदिन किसी न किसी क्षेत्र में चुनावी दौरे पर रहते है। वह लगातार बाराबंकी से राजरानी व अयोध्या से लल्लू सिंह के लिए धुआं-धार प्रचार-प्रसार कर रहे है।
*(पीएम रैली को यादगार बनाने का उठाया बीड़ा)*
आगामी 17 तारीख को सुबह साढ़े 8 बजे शहर के नए भाजपा कार्यालय के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा प्रस्तावित है। जिसे सफल और यादगार बनाने के लिए राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने बीड़ा उठा रखा है। वह लगातार जिले के शीर्ष नेतृत्व सहित प्रत्येक ब्लॉक स्तर के जनप्रतिनिधियों की बैठक कर दिशा निर्देश दे रहे है। पिछली प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया था कि प्रधानमंत्री की होने वाली रैली में तकरीबन एक लाख से अधिक की पब्लिक जुटा जाएगी। जिसके लिए आवश्यक प्रबंध अभी से किए जा रहे है।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.