February 27, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी13नवम्बर23*बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत,जीजा गंभीर घायल,*

कौशाम्बी13नवम्बर23*बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत,जीजा गंभीर घायल,*

कौशाम्बी13नवम्बर23*बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत,जीजा गंभीर घायल,*

*कौशाम्बी* जिले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलरो कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनो सड़क पर गिरा गए जिसमे एक युवक की मौत गिरकर हो गई जबकि एक अन्य घायल है। घायल को इलाज के लिए पुलिस ने इस्माइल पुर पीएचसी मे भर्ती कराया है। मृतक व घायल युवक आपस में जीजा साला बताए जा रहे है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। आरोपी बुलेरों सवार फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जनपद के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के भवानी का पूरा गांव का रहने वाला मूलचंद्र पुत्र राजाराम अपनी ससुराल धूमाई थाना सैनी आया था। मूलचंद्र अपने साले महेश (40) पुत्र देवचंद के साथ ससुराल से होकर देवीगंज कस्बे की तरफ बाइक से जा रहे थे।जैसे ही बाइक सवार सैनी कोतवाली के कादीपुर मोड़ के समीप पहुचते ही उनके सामने से आ रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार सड़क पर दूर जा गिरे। बाइक के पीछे बैठे महेश की सड़क पर गिरते ही मौत हो गई। जबकि मूलचंद्र खून से लथपथ होकर तड़पने लगा। स्थानीय लोग जब तक घटना स्थल के पास पहुंचते बोलेरो सवार गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मूलचंद्र को नजदीकी पीएचसी इस्माईलपुर पहुंचाया। मूलचंद्र के होश आने के बाद पूंछ ताछ कर मृतक के घर वालो को हादसे की जानकारी दी गई। परिजनों के सामने पंचायतनामा की कार्यवाही कर पुलिस ने महेश को शव को कब्जे ले लिया। जिसे पीएम कार्यवाही के बाद परिजनो को सौंपा जाएगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाकर शव को कब्जे में लिया गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जा रही है। फरार गाड़ी चालक की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

शशिभूषण सिंह पत्रकार  जनपद कौशांबी 9648709715*

About The Author

Taza Khabar