August 6, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

कानपुर देहात06जुलाई*यूपीआजतक न्यूज़ से खास ख़बरे

[7/6, 21:01] Rishabh Porwal Jhinjhak: कानपुर देहात में 4 किलो चरस के साथ 3 गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए।।

रिपोर्टर:–ऋषभ पोरवाल

कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र (Bhognipur Police Station) में चेकिंग के दौरान चार किलोग्राम चरस समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. भोगनीपुर क्षेत्र के पटेल चौक में पुलिस ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध दिख रहे तीन बाइक सवार युवकों को रोका पुलिस ने चरस बरामद किया. चरस को सामान के नीचे छिपाकर रखा गया था.

पकड़े गए तीनों आरोपी के नाम रामबालक शाह, राजकुमार यादव और प्यारेलाल है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बरामद चरस की कीमत लाखों रुपये बताई गई है. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए चरस की कीमत लगभग आठ लाख आंकी जा रही है तो वही पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर उनके गिरोह के अन्य आरोपियों की भी जानकारी ले रहे हैं.

तीन आरोपियों की हुई पहचान

पूरा मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर क्षेत्र के पटेल चौक का है. जहां पर सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी उसी दौरान संदिग्ध में दिख रहे तीन बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोक लिया. साथ ही जब उनकी चेकिंग की गई तो उनके पास है तकरीबन 4 किलोग्राम चरस बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. वहीं, पूरे मामले में भोगनीपुर क्षेत्राधिकारी तनु उपाध्याय ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. इतना ही नहीं इनके गिरोह के सरगना रामबालक शाह को भी गिरफ्तार किया जा चुका है जो कि बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. वह बड़ी मात्रा में चार तस्करी का कार्य कर रहा था. फिलहाल पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है साथ ही इनके गिरोह के अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है.
[7/6, 21:02] Rishabh Porwal Jhinjhak: व्यापारी व ट्रक चालक को पीटा

शिवली : बाघपुर निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि वह मंगलवार को याकूबपुर रसूलाबाद से लोडर में बकरे लादकर बनारस बेचने के लिए जा रहा था । रामगंगा नहर पटरी पर जैसे ही वह जसापुरवा गांव के सामने पहुंचा तो वहां सड़क पर पहले से ही अज्ञात बाइक सवार लोग खड़े थे।उनके वाहन रोकते ही उन्हें पीटना शुरू कर दिया और चालक को भी मारा। शिवली कोतवाल वीके मिश्रा ने बताया कि बकरी व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया।
[7/6, 21:02] Rishabh Porwal Jhinjhak: चोर को पकड़ा

मूसानगर : लेबामऊ गांव में रामपाल के यहां से मोबाइल, नकदी व अन्य सामान एक 15 वर्षीय किशोर ने चोरी कर लिए। वह अपने एक साथी के साथ फरार हो गया। इसके बाद गांव के बाहर मंदिर पर जाकर सो गया। शक के आधार पर ग्रामीणों ने पकड़ा तो सामान उसके पास से बरामद हुआ।थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि बाल सुधार गृह उसे भेजा गया है।
[7/6, 21:05] Rishabh Porwal Jhinjhak: माँ पुत्री समेत तीन को पीटा

रसूलाबाद : रामपुर मजरा भारामऊ निवासी राबिया बेगम ने बताया कि मंगलवार रात पड़ोसी मुकेश व

देवेश उर्फ छोटू उसकी पुत्री को अपशब्द कहे। जब वह इसका उलाहना उनको देने गई तब दोनों युवकों ने

उसे पीट दिया। बचाव के लिए आई विवाहित पुत्री नगमा व पड़ोसी युवक इरफान को भी मारपीट कर

घायल कर दिया। थाना प्रभारी शिव ठाकुर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है।

You may have missed