February 9, 2023

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

औरैया 28 दिसम्बर *सांसद ने चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं*

औरैया 28 दिसम्बर *सांसद ने चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं*

*विकास खण्ड भाग्यनगर की ग्राम पंचायत कोठीपुर के समुदायक भवन में चौपाल लगाकर सुनी समस्याएं*

*सांसद ने गरीबो को किये कंम्बल वितरण*

फफूँद। औरैया।

विकास खण्ड भाग्यनगर की ग्राम पंचायत कोठीपुर में इटावा / औरैया सांसद डॉक्टर रामशंकर कठेरिया व जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे ने बुधवार को चौपाल कार्यक्रम में पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा समस्याओं के निस्तारण के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।
सांसद डॉक्टर रामशंकर से ग्रामीणों ने राशन वितरण को लेकर डीलर द्वारा राशन कम दिया जाना व ग्रामीणों के राशन को काट देने की शिकायत की जिसपर सासंद ने डीलर की क्लास लगाई तथा डी. एस. ओ. को तत्काल कार्यवाही के लिए कहा।ग्रामीण महिलाओं ने विधवा पेंशन के सम्बंध में भी शिकायत की जिसपर सम्बंधित अधिकारी को तुरंत समस्या के निस्तारण करने को कहा तथा गाँव मे कराए गए विकास कार्यो का जायजा लिया तथा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उन तक पहुंच रहा या नही इसकी जानकारी ग्रामीणों से प्राप्त की।सासंद ने विधुत विभाग को कैम्प लगाकर बिल संसोधन करने के लिए दिशा निर्देश दिए।सांसद ने ग्रामीणों को कंम्बल वितरण भी किया।
इस अवसर पर प्रधान बूढादाना मोहित सिंह,भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रेम कुमार गुप्ता,मावेन्द्र पोरवाल,कौशल किशोर राजपूत, ब्लाक प्रमुख अछल्दा सरदराणा,ब्लाक प्रमुख अजीतमल रजनीश पांडेय।मण्डल अध्यक्ष गोविंद मिश्रा।विनीत तिवारी,योगेश त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम आयोजक ग्राम प्रधान अमरेश पांडेय ने आये हुये अतिथियों को स्मृती चिन्ह देकर सम्मानित किया।

औरैया से जूली इण्डियन की रिपोर्ट न्यूज़ यूपीआजतक

You may have missed