April 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या03अक्टूबर*यूपीआजतक न्यूज़ से अयोध्या की खास खबरें

अयोध्या03अक्टूबर*यूपीआजतक न्यूज़ से अयोध्या की खास खबरें

[03/10, 14:20] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या।
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव “नेताजी” के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अयोध्या धाम में भी शुरू हुआ हवन पूजन। धर्म नगरी अयोध्या के सरयू तट स्थित करतालिया बाबा आश्रम में संत बाल योगी रामदास के नेतृत्व में साधु संत कर रहे हैं हवन पूजन।नेताजी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए किया जा रहा है हवन पूजन।
[03/10, 14:20] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या

शातिर वाहन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार । देवा हॉस्पिटल ओवर ब्रिज के पास से पुलिस ने किया गिरफ्तार। चोरी की हुई गाड़ियों को बेचने की फिराक में था शातिर चोर। चोर के पास से बरामद हुई चोरी की हुई तीन मोटरसाइकिल।
[03/10, 14:21] Basudev Yadaw Ayodhya: *बिना परमिट दौड़ रही प्राइवेट बसें चार जिलों के परिवहन विभाग इनके आगे असहाय दिख रहा है*
अयोध्या जिले की सड़कों पर बिना परमिट की बसें दौड़ रही है जबकि हकीकत या है कि चार जिलों के परिवहन अधिकारी इन को रोक पाने में असहाय दिख रहे हैं अंबेडकर नगर से होते हुए अयोध्या बाराबंकी लखनऊ तक जाने वाली प्राइवेट अवैध बसें सवारियों से आए दिन मारपीट करती हैं इन बसों के संचालन करने वाले लोग छोटे-छोटे बाजारो में बदमाश टाइप के लड़के पाल रखे हैं जो इनके मद्मन माफी किराया न देने पर सवारियों को आए दिन पेश करते हैं हैरत की बात तो यह है कि जिला मुख्यालय से ही चलने वाली कई बसों को परमिट नहीं है लेकिन इस तरफ जिला प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। जिससे राजस्व को चूना लग रहा है। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो पता चला है कि हर जिले के परिवहन विभाग इन से मोटी रकम लेकर इन बसों का संचालन करवा रहा है सूत्र
[03/10, 14:28] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
साधु भेषधारी के हाथ काटने का मामला। बिहार सरकार के कार्यकाल से नाराज था विमल मंडल। नाराज विमल मंडल ने सरयु के किनारे अपने हाथ काट कर के शिकायती पत्र को किया रक्त रंजित। 1 महीने 5 दिन पहले प्रधानमंत्री को संबोधित लिखा था शिकायती पत्र। कार्रवाई ना होने से नाराज था विमल कुमार। बिहार में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की कर रहा था मांग। 1 अक्टूबर तक का विमल कुमार ने प्रशासन को दिया था समय। जिला अररिया बिहार का रहने वाला है विमल मंडल। 5 साल से समाज सेवा का कर रहा था कार्य। 1 महीने पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी दिया था पत्र।

About The Author