May 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

पंजाब9अक्टूबर*यूपीआजतक न्यूज़ से पंजाब की खास खबरे

पंजाब9अक्टूबर*यूपीआजतक न्यूज़ से पंजाब की खास खबरे

[08/10, 5:50 PM] Sn Sharma Punjab: महाराजा अग्रसैन की प्रतिमा पर आनंद कांसल ने अर्पित की फूल मालाएं
अबोहर, 8 अक्तूबर (शर्मा): आज अग्रसैन जयंति अबोहर बड़ी धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर अग्रवाल पंजाबी सभा व अग्रवाल सभा द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर अबोहर के अग्रसैन चौक पर महाराजा अग्रसैन जी की प्रतिमा पर फूल अर्पित किए। अग्रवाल सभा के पूर्व प्रधान व समाज सेवी आनंद कांसल ने महाराजा अग्रसैन की प्रतिमा पर फूल मालाएं अर्पित की। उन्होंने सभी अग्र बंधुओं को महाराजा अग्रसैन जयंति की बधाई दी।
फोटो:6, महाराजा अग्रसैन की प्रतिमा पर फूल अर्पित करते आनंद कांसल।
[08/10, 5:50 PM] Sn Sharma Punjab: पड़ोसन लड़की से बलात्कार करने की कोशिश करने वाले युवक पर मामला दर्ज
अबोहर, 8 अक्तूबर (शर्मा): डीएसपी अबोहर गुरविंद्र सिंह, नगर थाना के प्रभारी बलजीत सिंह, महिला सबइंस्पैक्टर इंद्रजीत कौर ने 21 वर्षीय युवती के बयानों के आधार पर उसके पड़ौस में रहने वाले युवक द्वारा उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की 21 वर्षीय के बयानों के आधार पर मुकदमा नं. 225, 7.10.2021 भांदस की धारा 376, 511, 341, 506 आईपीसी के तहत पड़ौसी राजा सिंह पुत्र गुरदीप सिंह वासी किलियांवाली रोड के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवती का आरोप है कि उसके पड़ौस में रहने वाला राजा सिंह पुत्र गुरदीप सिंह अक्सर उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। एक दिन वह कॉलेज के पास खड़ा था। मुझे अपने साथ बिठा कर अपनी अंटी के घर ले गया और शारीरिक संबंध बनाए और धोखे से फोटो खींच ली। कुछ दिन बाद राजा सिंह उसे मिला और रास्ते में मिला और धमकी देकर स्कूटी पर बिठा कर होटल में ले गया जहां उससे बलात्कार करने की कोशिश की। इस मामले की जांच नगर थाना की महिला सबइंस्पैक्टर इंद्रजीत कौर कर रही हैं। उन्होंने युवती का सिविल अस्पताल में मेडीकल करवाया। मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्यवाई अमल में लाई जायेगी। लड़की के 164 के बयान भी करवाये जायेंगे। डीएसपी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी राज सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी द्वारा छापेमारी जारी है।
फोटो:4, पुलिस पार्टी व आरोपी
[08/10, 5:50 PM] Sn Sharma Punjab: 57वां सफाई अभियान नहर कालोनी में
अबोहर, 8 अक्तूबर (शर्मा): अबोहर विकास प्रभारी संदीप जाखड़ द्वारा शहर को स्वच्छ बनाने के लिए चलाया गया है। इस बार 57वां सफाई अभियान 9 अक्तूबर शनिवार को प्रात: 6 से बजे से 8 बजे तक कैनाल कालोनी में चलाया जायेगा। संदीप जाखड़ ने सभी शहरवासियों से इस अभियान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह शहर हमारा है और हम सभी को मिलकर इसे स्वच्छ बनाना है।
फोटो:5, जानकारी देते संदीप जाखड़।
[08/10, 5:50 PM] Sn Sharma Punjab: छाबड़ा बर्तन स्टोर से चोरी किए गए बर्तन पुलिस ने आरोपियों से किए बरामद
आरोपियों को रिमांड के बाद जेल भेजा
अबोहर, 8 अक्तूबर (शर्मा): डीएसपी अबोहर गुरविंद्र सिंह, नार्कोटिक्स रेंज के प्रभारी सज्जन सिंह, एएसआई बलकरण सिंह ने बताया कि पकड़े गए दो आरोपियों रमेश कुमार पुत्र गोपी राम वासी आलमगढ़, मनोज कुमार पुत्र गंगाराम को वासी ढाणी मसीत से पुलिस रिमांड के दौरान 320 कोलियां, 84 जग, 52 थालियां, 80 कटोरियां बरामद की गई हैं। दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है। डीएसपी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी द्वारा छापेमारी जारी है। सभी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं। जब मेन आरोपी पकड़ा जायेगा तब पता चलेगा कि किन किन को चोरी के बर्तन बेचे हैं। उनके खिलाफ भी कार्यवाई की जायेगी। बरामदगी के बाद 411 की बढ़ौतरी की गई है।मिली जानकारी अनुसार सागर छाबड़ा पुत्र मोहन लाल छाबड़ा गली नं. 15 मैन बाजार के बयानों के आधार पर मुकदमा नं. 213, 19.09.2021 भांदस की धारा 379, 408, 120बी के तहत उनकी फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी मनोज कुमार वासी मसीत ढाणी, पवन सिंह शेखावत, पंकज सिंह शेखावत पुत्रान मदन लाल नई आबादी गली नं.7 अबोहर, मदन सिंह वासी नई आबादी, विनोचा बर्तन भंडार गली नं.6 के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सभी पर आरोप था कि वह फैक्ट्री से सामान लाते समय रास्ते में कुछ सामान बेच देते थे। इस मामले में पुलिस ने अभी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।
फोटो:3, बरामद बरतन, आरोपी व जानकारी देते डीएसपी गुरविंद्र सिंह व नार्कोटिक्स के प्रभारी सज्जन सिंह
[08/10, 5:50 PM] Sn Sharma Punjab: अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिला तो व्यक्ति ने लगा दिया धरना
अबोहर, 8 अक्तूबर (शर्मा): अबोहर सिविल अस्पताल में आज एक मरीज ने डॉक्टर ने मिलने पर डॉक्टर के कार्यालय के बाहर धरना लगा दिया। इस संबंध में जब एसएमओ डॉ. गगनदीप से बात की तो उन्होंने बताया कि वह आप्रेशन थ्येटर में आप्रेशन कर रहे थे। आप्रेशन खत्म के बाद उन्होंने 80 के करीब मरीज चैक किए। उनका पूरा स्टाफ सही सेवाएं दे रहा है।
फोटो:2, धरने पर बैठा व्यक्ति।
[08/10, 5:50 PM] Sn Sharma Punjab: दादी-पोते को किया घायल, पुलिस कर रही है कार्यवाई
अबोहर, 8 अक्तूबर (शर्मा): थाना खुईयांसरवर के प्रभारी अमरिंद्र सिंह, चौकी पटीसदीक प्रभारी बलवीर सिंह गांव वरियामखेड़ा में हुए झगड़े को लेकर मामले की जांच कर रहे हैं। दोनों पार्टियां सिविल अस्पताल में दाखिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार गौरीशंकर उर्फ गोरा पुत्र राजकुमार, मुन्नी देवी पत्नी फूला राम, कृष्णा देवी पत्नी पृथ्वीराज ने आरोप लगाया है कि उनके परिवार में पौता हुआ था। इस अवसर पर घर में पार्टी का कार्यक्रम किया था। उनके पड़ौसी दौलत राम पुत्र डुंगरराम, विकास पुत्र डुंगरराम व उनके रिश्तेदार मंगू वासी मौजगढ़ व अन्य आरोपियों दशरथ, अनु, राधा रानी अन्य महिलाओं ने उनपर हमला बोल दिया। उपचार के लिए मुन्नी देवी, कृष्णा देवी व गौरीशंकर को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। सूत्रों से पता चला है कि दूसरी पार्टी भी इस मामले में अस्पताल में दाखिल हुई है। चौकी प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि झगड़े की सूचना मिली तो मौका देखने गांव पहुंचे तो पता चला कि दोनों पार्टियों के घर फंक्शन चल रहा था। दोनों में टकराव हो गया। दोनों पार्टियों के बयान कलमबद्ध कर अगली कार्यवाई अमल में लाइ जायेगी। आरोप है कि मंगू वासी मौजगढ़ तो 376 में दोषी है और छुट्टियों पर आया है झगड़े का कारण उसे बताया जा रहा है। मामले की जांच थाना खुईयांसरवर पुलिस कर रही है।
फोटो:1, घायल व जांच करती पुलिस

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.