May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी21अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर कौशाम्बी की खास खबरें

कौशाम्बी21अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर कौशाम्बी की खास खबरें

कौशाम्बी21अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर कौशाम्बी की खास खबरें

[21/04, 8:36 pm] +91 88401 88542: *शादी समारोह मे दो पक्षो मे चले लाडी डंडे व ईंट पत्थर कई लोग घायल*

*कौशाम्बी* कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी चौकी अन्तर्गत खलीलाबाद मे
नसीम अहमद की बेटी की शादी में चित्रकूट से बारात आई थी निकाह पढाते समय निकाह ने मौजूद लड़कियों से छेडखानी के कारण हुई घटना से दोनो पक्ष से ईंट पत्थर व लाठी डंडे चले है जिससे कई लोग घायल हो गये शादी मे बिना दावत शामिल होने आये युवको ने कार्यक्रम मे मौजूद लड़कियों पर पब्दिया कसना शुरू कर दिया जिसका विरोध वहा पर मौजूद लडको ने किया लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नही आए देखते ही देखते दोनो पक्षो मे मारपीट की नौबद आ गयी और दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमे दोनो पक्ष से कई लोग घायल हो गये घर वालो का आरोप है कि घटना स्थल पर जो प्लाटिंग है उसकी देख रेख कर रहे सैता गांव के युवक के रिश्तेदार ने बारात में मारपीट की है झगड़े की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची भरवारी चौकी पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में ले लिया और अपने साथ पुलिस चौकी ले गई है ।

[21/04, 8:36 pm] +91 88401 88542: *पति को छोड़कर मायके गई पत्नी पति ने कर ली दूसरी शादी*

*पति पर हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर मायके गई पत्नी दूसरी शादी होते ही बौखलाई*

*महगांव कौशाम्बी।* संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बलिहवा गांव की एक महिला अपने पति पर हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर 2 वर्ष पहले ससुराल छोड़कर मायके में रहने लगी पत्नी के मायके चले जाने के दो साल बाद पति ने दूसरी महिला से शादी कर लिया है जब दूसरी महिला से शादी की जानकारी पहली पत्नी को मिली तो दूसरी शादी का विरोध करने लगी और पुलिस की चौखट पर पहुंच गई है ससुराल छोड़कर मायके में रहने वाली पहली पत्नी के तीन बच्चे हैं।

जानकारी के मुताबिक संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बलिहावा गांव में ब्याही श्रीदेवी ने बताया कि उसका पति गुलाब पुत्र चंद्रपाल करीब दो वर्ष पहले उसे जान से मारने की नियत से मारपीट कर कुएं में फेंक दिया था जिसके डर से वह अपने मायके ग्राम सैय्यदसरावा थाना चरवा में अपने भाई के घर में रहने लगी दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं मामला पुलिस की चौखट तक पहले भी पहुंच चुका है।पत्नी श्री देवी के मौजूद ना होने पर उसके पति गुलाब ने दूसरी महिला से शादी कर लिया जिसकी जानकारी श्री देवी के सुसराल के पडोडियो से हुई तो वह संदीपन घाट थाना प्रभारी के पास पहुँची मामले से अवगत कराते हुए कहा कि अभी तक उसकी शादी टूटी नही है उसके बाद भी उसका पति गुलाब दूसरी शादी कर लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं और पीड़ित महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। अब सवाल उठता है कि जो पति पहली पत्नी की हत्या कर देना चाहता है उस पति के साथ महिला क्यों रहना चाहती है यदि दोबारा महिला अपने पति के पास गई और कोई घटना हो गई तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

[21/04, 8:36 pm] +91 88401 88542: *अस्पताल जा रहे बाइक सवार को लात घूसों से पीटा*

*महगांव कौशाम्बी।* संदीपन घाट थाना क्षेत्र के उजीहिनी आईमा निवासी मोहम्मद साजिद पुत्र मुन्ने मिया रविवार को दोपहर अपने घर से काजीपुर अस्पताल जा रहे थे जहां एक निजी अस्पताल में उसकी पत्नी का इलाज चल रहा था जैसे ही साजिद काजीपुर चौराहे के पास पहुँचे उसके गांव के ही दो लोगो ने मोटर साइकिल घेर कर उसे रोक लिया और कलार पकड़कर गाली गलौज देते हुए लात घूसा थप्पड से मारने पीटने लगे शोर मचाने पर लोगो को आते देखकर दोनो दबंग जान से मार डालने की धमकी देते हुए चले गए। मामले की सूचना पाकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

[21/04, 8:56 pm] +91 88401 88542: *पति की प्रताड़ना से त्रस्त महिला पहुंची थाने*

*महगांव कौशाम्बी।* संदीपन घाट थाना क्षेत्र अंतर्गत बलकरनपुर गांव की रहने वाली मोनी तिवारी ने अपने पति बजरंगी तिवारी पुत्र नानमुन तिवारी पर मारपीट और जेवर जमीन जायदाद बेचकर नशा करने का आरोप लगाते हुए संदीपन घाट थाना प्रभारी को लिखित सूचना दी है।मोनी तिवारी का कहना है उसका पति बजरंगी तिवारी आए दिन उसको मारता पीटता गाली गलौज करता है विरोध करने पर उसे पिस्टल व चाकू से मारने को धमकाता है। उसके अनुसार बजरंगी दबंग किस्म का व्यक्ति है उसे थाना पुलिस व अन्य किसी चीज़ का डर नही है मोनी के साथ साथ उसके मायके वालों को जान से मार डालने की वह धमकी देता है। मोनी अपने पति के इस रवैए के कारण दो छोटे बच्चो के साथ दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं और मायके में रह रही हैं। मोनी तिवारी की सूचना पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई हैं।

[21/04, 9:19 pm] +91 99191 96696: *लोहे की गोमती में लगाई आग लाखो का सामान खाक*

*कौशाम्बी।* कड़ा धाम थाना क्षेत्र के एक गांव का एक व्यक्ति छप्पर डालकर लोहे की गोमती में किराना की दुकान चलाता था जिसमे गांव के कुछ अराजकतत्वों ने बीती रात आग लगा दिया आग की विभीषिका में लगभग लाखो रुपए का सामान जलकर खाक हो गया बताया जाता है कि जिस जमीन पर छप्पर डालकर गोमती रखी गई थी वह जमीन विवादित है और लोहे की गोमती रखने वाला जमीन पर कब्जे का प्रयास कर रहा था पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की है कड़ा धाम थाना क्षेत्र के औरेनी गांव निवासी मो महबूब पुत्र वहीदउद्दीन ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि वह छप्पर डालकर लोहे की गोमती में कोल्ड ड्रिंक व किराना की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। मो महबूब का आरोप है कि गांव के कुछ अराजकतत्वों ने उसकी गोमती में आग लगा दिया जिसके चलते गोमती ने रखा लगभग डेढ़ लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया और छप्पर वगैरह जल गए , घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन ने जुट गई है।

[21/04, 9:19 pm] +91 99191 96696: *पश्चिम शरीरा पुलिस ने किया पैदल गश्त सुरक्षा का दिलाया भरोसा*

*कौशाम्बी।* लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने व जनपद में शांति एवं सुरक्षा व कानून-व्यवस्था बनाए रखने के मकसद से पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में ‌पश्चिम शरीरा थानाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह व अषाढ़ा चौकी इंचार्ज मनीष पाल ने रविवार को पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र में अपराध नियंत्रण एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने के दृष्टिगत‌ कस्बा पश्चिम शरीरा सहित अन्य मुख्य मार्ग, चौराहा,बाजार, व भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गश्त किया। गश्त के दौरान आमजन व व्यापारियों से वार्ता कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया। साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों की चेकिंग की गई।

[21/04, 9:19 pm] +91 99191 96696: *शार्ट सर्किट से लगी आग आठ बीघा गेंहू की फसल जलकर राख*

*कौशाम्बी।* चरवा कोतवाली के काजू गांव में रविवार सुबह शार्ट सर्किट से गेंहू के खेत में आग लग गई। आग की लपटों को देख मौके पर जुटे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से किसानों की लगभग आठ बीघा गेहूं की फसल जल कर राख हो गई।

चायल तहसील के काजू गांव के बाहर किसानों ने अपने खेतों में गेंहू की फसल लगा रखी है। रविवार सुबह बिजली की तार में शार्ट सर्किट से खेत में खड़ी फसल में आग लग गई। कुछ ही देर में आग की लपटें आसमान को छूने लगी। आग की लपटों को देख मौके पर जुटे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड पुलिस की मदद से ग्रामीणों काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक गांव के मातादीन, राम संवारे, सुखलाल, रामचंद्र, राजकिशोर, कुलदीप आदि किसानों की आठ बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। पीड़ित किसानों ने मामले की सूचना राजस्व विभाग को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे राजस्व निरीक्षक ने जांच कर नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को सौंप दिया है।

[21/04, 9:19 pm] +91 99191 96696: *डंफर की टक्कर से बाइक सवार की मौत*

*कौशाम्बी।* महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव के मोड़ के पास रविवार दोपहर डंपर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।जनपद चित्रकूट के राजापुर कोतवाली क्षेत्र के रगौली मुस्तकिल गांव निवासी सुंदर उम्र 23 वर्ष हरछतिया रविवार को जरूरी काम से मंझनपुर आया था वापस लौटते समय जैसे ही बाईक सवार महेवाघाट के मवई गांव मोड़ पर पहुचा तो पीछे की तरफ से आ रहा तेजरफ्तार डंफर ने टक्कर मारकर भाग गया।आसपास मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।थानाध्यक्ष चंद्रभूषण मौर्य ने बताया कि फरार डंफर की तलाश की जा रही हैं।

[21/04, 9:19 pm] +91 99191 96696: *पति की प्रताड़ना से त्रस्त विवाहिता ने जहर खाकर किया आत्महत्या*

*कौशाम्बी।* पति की प्रताड़ना से त्रस्त एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के परई उग्रसेनपुर गांव निवासी सलीम की पत्नी नाजमीन उम्र 27 वर्ष पति से अजीज होकर रविवार सुबह जहर खा लिया जैसे ही यह जानकारी परिवार जनों को पता चली तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।करारी कोतवाली के मोलानी गांव की नाजमीन की शादी तीन वर्ष पहले परई उग्रसेनपुर में हुई थी।दो वर्ष का एक बेटा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं लोगों की माने तो पति सलीम आए दिन शराब के नशे में धुत होकर पत्नी से लड़ाई झगड़ा किया करता था इसी कारण पति से अजीज होकर पत्नी ने जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।थानाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है किसी तरह की अभी तहरीर नही मिली है।जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.