May 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

08अगस्त *यूपीआजतक न्यूज़ से उत्तर प्रदेश की अब तक के सबसे खास समाचार*

08अगस्त *यूपीआजतक न्यूज़ से उत्तर प्रदेश की अब तक के सबसे खास समाचार*

08अगस्त *यूपीआजतक न्यूज़ से उत्तर प्रदेश की अब तक के सबसे खास समाचार*

*लखनऊ क्राइम कंन्ट्रोल रूम सुत्रो के व्दारा अलग अलग जिलो की खाख खबर जाने क्या है पूरा माम्मला*

➡लखनऊ: महान दल पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पहुंचे पार्टी कार्यालय, सपा मुख्यालय में महान दल पार्टी का सम्मेलन, अखिलेश यादव चीफ गेस्ट के रूप में हुए शामिल, महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्या भी साथ मौजूद.

➡लखनऊ – सपा एमएलसी उदयवीर सिंह का बयान, महान दल सपा की सहयोगी पार्टी है – उदयवीर सिंह, सपा कार्यालय में महान दल का सम्मेलन- उदयवीर, सीएम गलत शब्दों का प्रयोग करते हैं-उदयवीर सिंह, CM ने अपनी मानसिकता का परिचय दिया-उदयवीर।

➡लखनऊ- यासूब अब्बास पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देने पहुंचे, सीएम को संबोधित ज्ञापन पुलिस कमिश्नर को दिया, मोहर्रम पर जारी गाइडलाइन के विरोध में ज्ञापन दिया, मजलिस,जुलूसों की अनुमति को लेकर भी दिया ज्ञापन।

➡लखनऊ- सपा कार्यालय में अखिलेश यादव का स्वागत, महान दल के नेताओं,कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया, 51 किलो की माला पहनाकर अखिलेश का स्वागत, केशव देव मौर्या ने चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया।

➡बलरामपुर- कोटेदार गरीबों के राशन पर डाल रहा डाका, कोटेदार मस्त,कार्ड धारक पस्त,अधिकारी मौन, कार्ड धारकों से लगवाया अंगूठा,राशन नहीं दिया, राशन कम तौल कर देने का लगा आरोप, ब्लॉक पचपेड़वा ग्राम औरहवा का मामला।

उन्नाव- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, गोवंश से टकराकर तेज रफ्तार आकार पलटी, यूपीडा कर्मियों की लापरवाही से होती दुर्घटनाएं, महिला को गंभीर हालत में रेफर किया गया, बेहटा मुजावर के जोगीकोट के पास की घटना।

➡सुल्तानपुर- टीजीटी परीक्षा देने जा रहा मुन्नाभाई अरेस्ट, दूसरे के नाम पर देने जा रहा था परीक्षा, चेकिंग के दौरान स्कूल गेट पर पकड़ा गया, चेकिंग के दौरान फर्जी आधार कार्ड भी बरामद, नगर के एमजीएस इंटर कालेज की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर, सवारियों से भरी बस ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, हादसे में बस में सवार एक महिला की हुई मौत, 19 लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, दादरी के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे की घटना।

➡अमरोहा- कोयला आर्टिस्ट ने गोल्ड मेडलिस्ट को दी बधाई, नोखे अंदाज में नीरज चोपड़ा को दी बधाई, दीवार पर कोयले से नीरज चोपड़ा की तस्वीर बनाई, नीरज चोपड़ा की 6 फिट की तस्वीर बनाई, अमरोहा के रहने वाले हैं आर्टिस्ट जुहैब खान।

➡गाज़ियाबाद- कानूनगो के चपरासी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, डिमार्केशन की रिपोर्ट लगाने की एवज ली गई घूस, पीड़ित से मांग रहा 50 हजार रुपए की घूस, कानूनगो विपिन चौधरी और चपरासी पर आरोप, पीड़ित ने डीएम से शिकायत की।

➡ललितपुर- छिल्ला में बड़े पैमाने पर बालू का अवैध खनन, मजदूरों से गांव के दबंग करा रहे अवैध खनन, बानपुर पुलिस का दबंग को संरक्षण प्राप्त, बानपुर के छिल्ला से निकला नाले का मामला।

➡मेरठ- कब्रिस्तान में खुदी कब्र मिलने से आक्रोश, कब्र खुदने से मुस्लिम समाज में आक्रोश, चेयरपर्सन पति समेत काफी लोग मौके पर, सरधना पुलिस भी मौके पर पहुंची, सरधना में नगला ऑर्डर रोड पर है कब्रिस्तान।

कानपुर- हॉस्पिटल की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत, मानक विहीन हॉस्पिटल जान से खिलवाड़ कर रहे, डिलीवरी के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत, हॉस्पिटल पर मेहरबान पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, बिना रजिस्ट्रेशन के मकान में चल रहा हॉस्पिटल, हॉस्पिटल में तालाबंद कर पूरा स्टाफ हुआ फरार, बर्रा गुजैनी के विजय लक्ष्मी हॉस्पिटल का मामला।

➡हरदोई- 20 हजार रंगदारी न देने पर गुंडे की गुंडई, गुंडे ने कोटेदार के पुत्र पर तान दी बंदूक, दुकान पर मौजूद लाभार्थियों ने बनाया वीडियो, गुंडों ने सीने पर बंदूक रख की गाली गलौच, पाली थाना इलाके में दबंगों के हौंसले बुलंद, पाली थाना क्षेत्र के नादखेड़ा का मामला।

➡जालौन- आपदा में राहत के लिए शासन पहुंचाएगा मदद, नदियों की जलप्रलय,आसमानी आपदा में मिलेगी राहत, आज बाढ़ प्रभावित इलाकों में मंत्री करेंगी हवाई सर्वेक्षण, प्रभारी मंत्री नीलिमा कटियार करेंगीं हवाई निरीक्षण, पीड़ितों को हेलीकाप्टर से बांटी जायगी राहत सामग्री।

➡अलीगढ़- दो बेटियां होने की महिला को सजा मिली, पति और ससुरालियों ने महिला को दी सजा, ससुरालियों ने महिला को घर से निकाला, महिला इंसाफ के लिए भटकने को मजबूर, महुआखेड़ा इलाके के ईशनपुर की घटना।

➡कानपुर- राशन विक्रेता ने राशन तौलते समय की घटतौली, राशन विक्रेता ने पात्र लाभार्थियों के साथ की अभद्रता, राशन कांटा बराबर न करने पर लाभार्थियों ने की बहस, राशन की घटतौली होने से लोगों में भारी आक्रोश, शिवराजपुर के भटपुरा के पाठकपुर गांव का मामला

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट का बहुत महत्वपूर्ण फैसला, केवल एक केस पर भी हो सकती है गैंगस्टर में FIR-कोर्ट, दर्ज FIR से संज्ञेय अपराध बन रहा तो विवेचना हो- कोर्ट, गैंगस्टर के आरोपियों को संरक्षण नहीं दे सकते हैं – कोर्ट, ऐसे अपराधी जिनसे भय हो उनपर गैंगस्टर उचित- कोर्ट, कोर्ट ने गैंगस्टर एक्ट के खिलाफ याचिकाएं खारिज की, FIR दर्ज करने के खिलाफ दाखिल की गई थी याचिकाएं।

➡आगरा- शहीद की वीरांगना को पुलिस ने पहुंचाया थाने, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए थे कौशल, शहीद की पत्नी-बेटे को पुलिस ने पहुंचाया थाने, शहीद की पत्नी मुख्यमंत्री से मिलना चाहती थी, घोषणाओं को पूरा न करने को लेकर पहुंची थी पत्नी, भाजपा कार्यक्रम स्थल के पास से पुलिस ने रोका, मुख्यमंत्री से मिलने की मांग कर रहा परिवार।

➡गोंडा- नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप, दहेज के लिए की गई हत्या – परिजन, सास और देवर के खिलाफ थाने में दी तहरीर, अप्रैल महीने में हुई शादी अगस्त में मौत, छपिया क्षेत्र के इटैला बुजुर्ग का मामला।

➡आगरा- भाजपा की संगठनात्मक बैठक शुरू, होटल ताज विलास में भाजपा की बैठक शुरू, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बैठक, जेपी नड्डा और CM ने दीप प्रज्जवलित किया, बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन मौजूद, दोनों डिप्टी सीएम, स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद, पहले दो सत्र में आंतरिक बैठक की जाएगी, तीसरे सत्र में डॉक्टरों का सम्मान किया जाएगा।

➡जौनपुर: पति का शव लेकर थाने पहुंची महिला, पड़ोसियों पर हत्या का लगाया आरोप, जमीनी विवाद में पिटाई करने का आरोप, प्रयागराज में इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पवारा के रज्जुपुर गांव का मामला.

➡वाराणसी: स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही आई सामने, PHC परिसर में जलाई गई सैकडों पॉकेट दवा, दवाइयों को जलाने का वीडियो हुआ वायरल, दवाइयों के साथ वैक्सीन होने का भी दावा, वीडियो आने के बाद स्वस्थ्य महकमे में हड़कंप, वाराणसी के हरहुआ पीएचसी का मामला.

➡कन्नौज: व्यापारी के घर में डकैती का मामला, गिरोह के सदस्यों से पुलिस की मुठभेड़, 3 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, विरोध पर व्यापारी पुत्र को मारी थी गोली, सिकन्दरपुर के व्यापारी के घर में हुई थी डकैती, छिबरामऊ के करमुल्लापुर के जंगलों में मुठभेड़.

➡कन्नौज: गंगा नदी में नहाने गए बुआ-भतीजे, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी, 10 वर्षीय भतीजे को बचाने में डूबी बुआ, जलेसर घाट पर नहाते समय डूबा था भतीजा, गुरसहायगंज के सराय बांगर गांव निवासी है दोनों.

➡अयोध्या: मजदूरों से भरी प्राइवेट बस ट्रेलर से टकराई, हादसे में बस सवार 2 मजदूरों की हुई मौत, हादसे में बस सवार 9 मजदूर घायल हुए, घायल मजदूरों को अस्पताल में कराया भर्ती, ओवरटेक करने में बस ट्रेलर से टकराई थी, अयोध्या-बस्ती सीमा पर हुआ सड़क हादसा.

➡मुजफ्फरनगर: समाधान दिवस में तहसीलदार-पूर्व विधायक भिड़े, पूर्व विधायक सुरेंद्र चंद पर धमकी देने का आरोप, जिलाधिकारी-एसएसपी के समाधान दिवस में हंगामा, जानसठ के संपूर्ण समाधान दिवस में हुआ था विवाद.

➡प्रतापगढ़: पीआरडी जवान को गोली मारने का मामला, एसपी आवास पहुंचा पीड़ित जवान का परिवार, एंबुलेंस में घायल जवान के साथ पहुंचा परिवार, एसपी ने इलाज में खर्च उठाने का दिलाया भरोसा, आनंद हॉस्पिटल प्रयागराज भिजवाया गया जवान, समुचित इलाज न होने से नाराज है पीड़ित परिवार, आर्थिक तंगी से जूझ रहा है पीड़ित परिवार, कंधई के शिवसद पुल पर बदमाशों ने मारी थी गोली.

➡शामली: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला से मारपीट, मारपीट में दो महिला गम्भीर घायल हुईं, एक महिला गम्भीर होने पर रेफर की गई, गांव के दो लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप, शामली के थाना गढ़ीपुख़्ता क्षेत्र का मामला.

➡लखीमपुर: शराबियों का अड्डा बना ब्लड बैंक, ब्लड बैंक का स्टाफ शराब पीता है, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, LT समेत अन्य स्टाफ़कर्मी करते पार्टी, ज़िला अस्पताल के ब्लड बैंक का मामला.

➡देवरिया: अंगूठे का क्लोन बनाकर फर्जीवाड़े का खुलासा, खाते से पैसा निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश, योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, पुलिस ने 4 शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार, क्लोनिग मशीन,19 अंगूठे का क्लोन बरामद, कम्प्यूटर, एक लाख कैश, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद, सहज जन सेवा केंद्र चलता था मास्टरमाइंड, साइबर सेल और रुद्रपुर पुलिस ने किया खुलासा.

➡बाराबंकी: युवक का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला युवक का शव, युवक के सिर पर चोट के निशान, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया, मोहम्मदपुर खाला के गढ़चप्पा का मामला.

➡जालौन: नदी में डूबे 4 के लापता होने का मामला, एक युवक का शव बरामद किया गया, लापता 3 युवकों की तलाश अभी भी जारी, एनडीआरफ की टीम रेस्क्यू कार्य में जुटी, बाढ़ में सेल्फी लेते समय नदी में डूबी थी नाव, 2 युवकों को सकुशल बाहर निकाला गया था, कालपी के व्यास मंदिर के पास की घटना.

➡अयोध्या: मजदूरों से भरी प्राइवेट बस ट्रेलर से टकराई, हादसे में बस सवार 11 मजदूर घायल हुए, घायल मजदूरों को अस्पताल में कराया भर्ती, ओवरटेक करने में बस ट्रेलर से टकराई थी, अयोध्या-बस्ती सीमा पर हुआ सड़क हादसा.

➡फिरोजाबाद- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का दौरा, पार्टी नेताओं,कार्यकर्ताओं से मिलेंगे शिवपाल, कवि निर्दोष जी के आवास पहुंचेंगे शिवपाल, कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे शिवपाल यादव।

➡एटा- अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे 2 युवकों को रौंदा, हादसे में दोनों युवकों की मौके पर हुई मौत, नयागांव थाना क्षेत्र के खरसुलिया गांव की घटना।

➡सहारनपुर- नशे में ट्रक चालक ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, जनकपुरी के देहरादून रोड पर देर रात हुआ हादसा, SSP ऑफिस के पास भी कार को मारी जोर टक्कर, सहारनपुर जिले के जनकपुरी क्षेत्र का मामला।

➡उन्नाव- नहर में उतराता मिला नवजात का शव, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उन्नाव के पीडी नगर नहर में मिला शव।

➡हापुड़: युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, ससुराल में रह रहा था युवक ताहिर, पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी, धौलाना के करणपुर जट्ट का मामला.

➡सहारनपुर: रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर ही हुई मौत, बाइक सवार दूसरा साथी गंभीर रूप घायल, देवबन्द क्षेत्र में मेघराजपुर के पास की घटना.

➡आगरा: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे आगरा, बीएल संतोष भी नड्डा के साथ आगरा पहुंचे, सीएम योगी,राधा मोहन,स्वतंत्रदेव सिंह साथ मौजूद, लखनऊ से आगरा पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा.

➡आगरा: हाईवे किनारे युवक का मिलने का मामला, पुलिस ने शव को पेड़ से नीते उतरवाया, युवक की जेब से सुसाइड नोट हुआ बरामद, बाह के बटेश्वर हाईवे किनारे मिला था शव.

➡कन्नौज: जमीनी विवाद में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल, जिला अस्पताल में भर्ती, कन्नौज के खालेपुरवा गांव का मामला.

➡मिर्ज़ापुर: गंगा की रेत में फंसे सैकड़ों मवेशी गंगा में बहे, तेज़ धारा में बह गए सैकड़ो मवेशी, समय रहते नहीं चेता जिला प्रशासन, भटौली बरैनी पुल के बीच के टीले पर मवेशी.

➡पीलीभीत: दो किसान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए, एक की मौके पर मौत,दूसरा गम्भीर झुलसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सुनगढ़ी के गुटिया गांव के बाहर का मामला.

➡अलीगढ़: टीचर की हत्या से इलाके में सनसनी, निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला शव, जूनियर हाईस्कूल में तैनात था टीचर, हरदुआगंज के कासिमपुर रोड की घटना.

➡आगरा: यमुना नदी में तेजी से बढ़ रहा जलस्तर, बच्चे ऊंचाई से लगा रहे मौत की छलांग, मंदिर ट्रस्ट,पुलिस प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान, बाह के बटेश्वर यमुना नदी के घाट का मामला.

➡कानपुर: रिजर्व पुलिस लाइन में बनाया गया पुलिस अस्पताल, कानपुर पुलिस कमिश्नरेट,पुलिसकर्मियों के लिए निर्मित, कोरोना की संभावित लहर के लिए अस्पताल तैयार, डीजीपी मुकुल गोयल आज करेंगे शुभारम्भ.

➡मुजफ्फरनगर: बसपा का विचार संगोष्ठी कार्यक्रम, प्रबुद्ध वर्ग की सुरक्षा और तरक्की को लेकर कार्यक्रम, बसपा महासचिव सतीश चंद मिश्र करेंगे शिरकत, ग्रीन एप्पल बैंकट हॉल में आज होगा कार्यक्रम.

➡बुलंदशहर: लापता युवक का शव मिलने से सनसनी, फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡गाजियाबाद: 4 करोड़ के बैंक घोटाले का मामला, घोटाले मामले में CBI ने दर्ज किया केस, पीएनबी के प्रबंधक की शिकायत पर मुकदमा, सीबीआई ने स्टील फर्म पर दर्ज किया मुकदमा.

➡इटावा: जमीना विवाद में पिता ने बेटे को पीटा, खेत बेचने से बेटे ने किया था इनकार, परिवार ने मिलकर युवक की पिटाई की, पीड़ित घायल युवक पहुंचा बसरेहर थाने, बसरेहर के किल्ली सुल्तानपुर का मामला.

*यूपीआजतक न्यूज से प्रदेश की खास रिपोर्ट*

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.