May 6, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

सहारनपुर04मार्च24*कल नहीं लगेगा जुबली पार्क में लगने वाला साप्ताहिक" मंगल बाजार*

सहारनपुर04मार्च24*कल नहीं लगेगा जुबली पार्क में लगने वाला साप्ताहिक” मंगल बाजार*

सहारनपुर04मार्च24*कल नहीं लगेगा जुबली पार्क में लगने वाला साप्ताहिक” मंगल बाजार*

*हटाए जाएंगे जुबली पार्क में लगे अवैध खोखे और ठेलियां*

*वेस्टर्न हॉक न्यूज़*

*सहारनपुर ।* नगर निगम अधिकारियों ने अनाउंस कर नेहरू मार्केट स्थित जुबली पार्क में साप्ताहिक मंगल बाजार लगाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। जुबली पार्क प्रभारी ने मंगलवार को जुबली पार्क में आकर दुकान/थड़ लगाने वालों को अनाउंस के माध्यम से चेताते हुए कहा कि कल कोई भी व्यक्ति जुबली पार्क में दुकान नहीं लगाएगा। निगम अधिकारीयों ने सूचना के माध्यम से कहा कि कल तलक उक्त स्थान पर लगे खोखे, रेडी आदि भी हटा लिए जायें। सूचना के माध्यम से यह भी चेतावनी दी गई है कि इसके बाद भी यदि किसी व्यक्ति द्वारा मंगल बाजार के नाम पर दुकान लगाने की कोशिश की तो जुर्माने के साथ-साथ उसका सामान जब्त कर लिया जाएगा। अधिकारी निगम की गाड़ी में ऐलान कर रहे थे कि किसी के भी बहकावे में आकर मंगल को जुबली पार्क में दुकान लगाने की चेष्टा ना की जाए यदि ऐसा किया तो वह स्वयं जिम्मेदार होंगे।
बता दें कुछ समय पहले ठेकेदार द्वारा निगम ठेके की धनराशि अदा न करने के चलते जुबली पार्क के ठेके को निरस्त कर अपने अधीन कर लिया था। इसके पश्चात आज यह कदम उठाया गया है और मौके पर पहुंच कर अनाउंस के माध्यम से जुबली पार्क में दुकानें लगाने वालों को चेतावनी दी गई है।

इस दौरान टीएस/प्रभारी जुबली पार्क” सुरेंद्र कुमार, आरआई मनीष कुमार, टीसी आशीष, टीसी बॉबी कुमार, प्रवर्तन दल के प्यारा सिंह, बिक्रम सिंह, संतोष आदि मौजूद रहे।

About The Author