May 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ08मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर रात 10 बजे की देश राज्यों से बड़ी खबरें...................*

लखनऊ08मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर रात 10 बजे की देश राज्यों से बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ08मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर रात 10 बजे की देश राज्यों से बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी की बड़ी संगठनात्मक बैठक कल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक में रहेंगे मौजूद, यूपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी,महामंत्री धर्मपाल सिंह रहेंगे, कल 4.30 बजे विधायकों, MLC के साथ होगी बैठक, शाम 5.30 बजे लखनऊ, उन्नाव, मोहनलालगंज की बैठक, रायबरेली के लोकसभा संयोजकों, प्रभारियों की होगी बैठक.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ लखीमपुर खीरी का दौरा कल, दोपहर 12:20 बजे खीरी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा, गोला, लखीमपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, दोपहर 1:35 बजे धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा, मोहम्मदी नगर में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, सीतापुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे सीएम योगी .

➡लखनऊ-बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का यूपी दौरा कल, चित्रकूट-फतेहपुर में जेपी नड्डा करेंगे जनसभाएं, दोपहर 12.50 बजे बेड़ी पुलिया, चित्रकूट में जनसभा, दोपहर 2.40 बजे रामलीला मैदान फतेहपुर में जनसभा, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी रहेंगे साथ मौजूद.

➡सुल्तानपुर-घर में काम कर रहे मजदूर की संदिग्ध मौत, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित किया, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, भाजपा नेत्री पूजा कसौधन के घर काम करता था मृतक, काम करते समय अचानक हुई मजदूर की मौत, सुल्तानपुर के कोतवाली नगर क्षेत्र का मामला.

➡जालौन-नहर में नहाने गए 2 किशोर नहाते समय पानी में डूबे, डूबता देख मौके पर पहुंचे लोगों ने 1 किशोर को बचाया, दूसरा किशोर पानी के तेज बहाव के कारण नहर में डूबा, पुलिस गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाशने में जुटी, एट थाना क्षेत्र के पिरौना नहर का है मामला.

➡मेरठ-दिल्ली रोड पर भगवती टैक्सटाइल में भीषण आग, दूर से ही दिख रही टैक्सटाइल में लगी आग की लपटे, आधा दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर, शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण, परतापुर थाना इलाके में है भगवती टैक्सटाइल.

➡अम्बेडकरनगर-राजकीय मेडिकल प्रशासन ने छात्रों पर की कार्रवाई, MBBS के आठ छात्रों को प्रशासन ने किया निलंबित , छात्रों के 2 गुटों में हुए विवाद के बाद हुई कार्रवाई, दोनों तरफ से पड़ी तहरीर पर 18 छात्रों पर मुकदमा , दोनों गुटों पर अलीगंज थाने में मारपीट का केस दर्ज, महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज का मामला.

➡बागपत-हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गली में गिरा, टूटे तार में विद्युत आपूर्ति से उठती रही चिंगारी, गली में खेल रहे थे बच्चे, तार टूटने से भगदड़, बड़ौत कोतवाली के आजाद नगर का मामला.

➡मेरठ-मेरठ में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, 2 युवकों की गला घोंटकर हत्या, शव फेंके, बेल्ट से गला घोंटकर दोनों युवकों की हत्या, हत्या के बाद शवों को बाग में फेंका गया, शव से बरामद मोबाइल से हुई शिनाख्त, बिजौली गांव के मनोज, प्रियांशु थे मृतक, खरखौदा के पांची गांव में डबल मर्डर.

➡फतेहपुर -तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर पलटी, चोकर लादकर फतेहपुर जा रही थी डीसीएम , चालक, परिचालक को डीसीएम से निकाला, औग थाना क्षेत्र के गोधरौली का मामला.

➡लखीमपुर-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा कल, खीरी प्रत्याशी उत्कर्ष वर्मा के समर्थन में जनसभा, धौरहरा प्रत्याशी आनंद भदौरिया के समर्थन में जनसभा, दोपहर 1.30 बजे GIC मैदान में अखिलेश की जनसभा.

➡रायबरेली-प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे का कल चौथा दिन, 8 नुक्कड़ सभाओं समेत 26 कार्यक्रमों में होंगी शामिल, राहुल गांधी के पक्ष में मतदान की लोगों से अपील, सदर विधानसभा में कल दिन भर रहेंगी प्रियंका गांधी, गांव जाकर राहुल गांधी को समर्थन देने की करेंगी अपील.

➡मेरठ-मेरठ में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, 2 युवकों की गला घोंटकर हत्या, शव फेंके, बेल्ट से गला घोंटकर दोनों युवकों की हत्या, हत्या के बाद शवों को बाग में फेंका गया, शव से बरामद मोबाइल से हुई शिनाख्त, मनोज बिजौली गांव,मोंटी नरहेड़ा गांव का था, खरखौदा के पांची गांव में डबल मर्डर.

➡नोएडा-गौतमबुद्धनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, , संगठित गैंग के 11 शातिर अभियुक्तों की गिरफ्तारी, विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, कब्जे से कॉल सेन्टर में प्रयुक्त कंप्यूटर, लैपटॉप बरामद, प्रिंटर, वाईफाई राउटर, चैकबुक, फर्जी आधार कार्ड मिले, थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, समीर शाह, नन्द किशोर और मुस्ताक खान गिरफ्तार, मो.अली अख्तर, मो.एजाज अहमद की भी गिरफ्तारी, इन्द्रजीत दास, मो.नाजिम, मो.एजाज की गिरफ्तारी .

➡कानपुर देहात -थाना सिकन्दरा पुलिस को मिली सफलता, फरार अभियुक्त को पुलिस ने किया अरेस्ट, बजुर्ग महिला की हत्या के मामले में फरार था, बीड़ी का बंडल उधार न देने पर हत्या की थी, फ़िरोजपुर मोड़ के पास से आरोपी गिरफ्तार, थाना सिकंदरा क्षेत्र फिरोजपुर की घटना.

➡फतेहपुर -गंगा नदी में नहाने गए किशोर की डूबने से मौत, निर्माणाधीन पुल से छलांग लगाने के बाद नदी में डूबा. हुसेनगंज थाना क्षेत्र के भिटौरा बलखंडी घाट की घटना.

➡औरैया- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, राम शंकर कठेरिया ने अपने प्रतिनिधि को हटाया, राम शंकर कठेरिया ने अरविंद कठेरिया को हटाया, अरविंद का गाली देते हुए ऑडियो हुआ था वायरल, नेताओं को गाली देते हुए ऑडियो हुआ था वायरल, अरविंद को चुनाव में दखल करने से भी किया प्रतिबंध.

➡अमेठी- भारत समाचार पर स्मृति ईरानी EXCLUSIVE, कांग्रेस ने लोगों को धर्म के आधार पर बांटा है-स्मृति, देश का अपमान जनता नहीं सहेगी- स्मृति ईरानी, सिब्बल साहब को कांग्रेस तवज्जो नहीं देती- स्मृति, राहुल गांधी ने मैदान खुद छोड़ा है- स्मृति, राहुल गांधी हमेशा से पीछे से लड़ते है-स्मृति, देश में लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव चल रहा है, राहुल गांधी खुद चुनाव लड़ने में सक्षम नहीं है.

➡कौशाम्बी – फौजी की बाउंड्री को दबंगों ने गिराया , फौजी की पत्नी ने पुलिस से की शिकायत , शिकायत के बाद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, तहरीर के बाद भी पुलिस नहीं दर्ज कर रही केस, फौजी के परिवार से 10 लाख रंगदारी की मांग, कौशाम्बी थाना के कोसमइनाम उपरहार का मामला.

➡मैनपुरी – पोलिंग बूथ पर मारपीट को लेकर एक और केस दर्ज, किशनी विधानसभा के तेजगंज में हुए बवाल का मामला, 29 नामजद, 20 अज्ञात के खिलाफ थाना वेवर में केस दर्ज, पोलिंग बूथ पर सपा और बीजेपी समर्थक में हुई थी मारपीट.

➡दिल्ली- उत्तराखंड में जलते जंगल को लेकर SC हुआ सख्त, आग की घटना पर सुप्रीम कोर्ट ने 15 मई को सुनवाई, केंद्रीय अधिकार प्राप्त समिति को रिपोर्ट सौंपने के निर्देश, न्यायमूर्ति बीआर गवई,संदीप मेहता की पीठ में सुनवाई.

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की एक और लिस्ट, पंजाब के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की सूची जारी की, आनंदपुर साहिब से सुभाष शर्मा बीजेपी के प्रत्याशी, फिरोजपुर से राणा गुरमीत सिंह बीजेपी प्रत्याशी, संगरुर से अरविंद खन्ना बीजेपी के प्रत्याशी घोषित.

➡दिल्ली- सैम पित्रोदा ने अपने पद से इस्तीफा दिया, ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, सैम पित्रोदा ने ओवरसीज कांग्रेस से इस्तीफा दिया, कांग्रेस अध्यक्ष ने पित्रोदा का इस्तीफा स्वीकार किया, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी जानकारी.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.