May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ02मई24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ02मई24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ02मई24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡️लखनऊ – बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दिलाई सदस्यता, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक में प्रदेश कार्यालय में मौजूद, पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ली, समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए राजकिशोर.

➡️लखनऊ – सीवर टैंक में पिता-पुत्र की मौत का मामला, मृतक के बेटे विनय कुमार ने कराई FIR दर्ज, फर्म के डायरेक्टर हिमांशु गुप्ता पर मुकदमा, ठेकेदार केएस पांडेय,कैलाश दीक्षित पर भी FIR, बिना सुरक्षा उपकरण सीवर टैंक में उतारने का आरोप, घटना के वक्त जहरीली गैस में फंसने से हुई मौत, दोनों को छोड़कर भागने का भी FIR में जिक्र.

➡️लखनऊ – यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, नोएडा से नामजद अभियुक्त विधु गुप्ता गिरफ्तार छत्तीसगढ़ आबकारी घोटाले में हुई गिरफ्तारी

➡️लखनऊ – DCM ने दोपहिया सवार युवक को मारी टक्कर, दुर्घटना में युवक हुआ गंभीर रूप से घायल, आनन फानन में युवक को ट्रामा में कराया भर्ती, सूचना पर पहुंची पुलिस ने DCM को कब्जे में लिया, थाना वजीरगंज क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️लखनऊ  – बीजेपी अवध क्षेत्र की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न, गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में बैठक हुई, अवध क्षेत्र की 8 सीटों पर तैयारियों की समीक्षा, सीएम योगी आदित्यनाथ भी बैठक में मौजूद रहे, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह बैठक में थे मौजूद, डिप्टी सीएम केशव मौर्य,ब्रजेश पाठक मौजूद रहे, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,धर्मपाल सिंह थे मौजूद, लखनऊ,मोहनलालगंज,रायबरेली सीट की समीक्षा हुई, अमेठी, बाराबंकी, फैजाबाद सीट को लेकर भी समीक्षा, कैसरगंज और गोंडा सीट को लेकर भी बैठक में चर्चा

➡️लखनऊ – डेंगू से निपटने के मामले में सरकार से जवाब तलब, जनहित याचिका पर हाईकोर्ट लखनऊ बेंच में सुनवाई, कमेटी गठन का शपथ पत्र न देने पर हाईकोर्ट नाराज, मंडलायुक्त की अध्यक्षता में गठित कमेटी पर जवाब तलब, नगर निगम के वकील ने बताया कमेटी गठित हो चुकी है, मामले में हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 13 मई को होगी

➡️कानपुर -संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, पनकी थाने की रतनपुर डूडा कॉलोनी का मामला.

➡️कानपुर – दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, सड़क पर दबंगों ने युवक को लात घूंसों से पीटा, लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल किया, जूही क्षेत्र के ओ-ब्लॉक सब्जी मंडी का है वीडियो

➡️सीतापुर  – इंडी गठबंधन प्रत्यशी राकेश राठौर का बयान, भाजपा के सांसद लोगों को कहीं दिखाई नहीं दिए- राकेश, BJP की नीतियों से तंग आकर पार्टी से बगावत की थी- राकेश

➡️अयोध्या – जम्मू कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा कल पहुंचेंगे अयोध्या, सुबह 11 बजे पहुंचेंगे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट, रामलला और हनुमानगढ़ी के करेंगे दर्शन पूजन, महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट से वाराणसी के लिए होंगे रवाना.

➡️अयोध्या- बसपा उम्मीदवार सच्चिदानन्द पाण्डेय गुरुवार को 40 चार पहिया व लगभग 100 मोटर साइकिल के काफिले के साथ नामांकन जुलूस लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे

➡️अयोध्या-5 मई को पीएम मोदी का अयोध्या आगमन , सुग्रीव किला से लता चौक तक करेंगे रोड शो, राम पथ पर लगभग 2 किलोमीटर का होगा रोड शो, अयोध्या धाम में भी होगा पीएम मोदी का रोड शो, 40 ब्लॉकों में बांटा गया पीएम मोदी रोड शो का मार्ग, 5 मई को शाम 5 बजे शुरू होगा पीएम का रोड शो, रोड शो को ऐतिहासिक बनाने की भाजपा ने की तैयारी, हर ब्लॉक में सांस्कृतिक कार्यक्रम, लाइटिंग की व्यवस्था, पूरे रोड शो के मार्ग को फूलों से सजाया जाएगा.

➡️बस्ती – संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, मारने से पहले व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, वायरल वीडियो में जहर पानी में पिलाने की बात का कर रहा, 1 महिला, 3 युवक पर वीडियो में व्यक्ति लगा रहा आरोप, पुलिस को तहरीर मिलने के बाद कर रही हिल्ले हवाली, पुरानी बस्ती क्षेत्र के भरवलिया का रहने वाला है व्यक्ति

➡️मैनपुरी -आगरा मंडलायुक्त रितु माहरेश्वरी पहुंची मैनपुरी, प्रत्येक मतदाता तक पहुंचे वोटर पर्ची- मंडलायुक्त, बूथों पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो-मंडलायुक्त, मतदाता निडर होकर करें मतदान- मंडलायुक्त, दबंगई, गुंडई, धमकाने वालों पर होगी कार्रवाई-मंडलायुक्त, मुख्यालय पर भी ईवीएम रखी जाएं रिजर्व-मंडलायुक्त.

➡️रायबरेली-उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का रायबरेली दौरा कल, BJP प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के नामांकन में होंगे शामिल, शहर के सुपर मार्केट से कलेक्ट्रेट तक जाएंगे उपमुख्यमंत्री.

➡️रायबरेली – रायबरेली जिला कार्यालय में हलचल हुई तेज, कल के नामांकन को लेकर कांग्रेसियों में उत्साह, प्रियंका,राहुल,सोनिया की मौजूदगी में नामांकन-सूत्र, कांग्रेस कार्यालय में हवन पूजन के बाद होगा नामांकन.

➡️बदायूं-सपा महासचिव शिवपाल यादव का बड़ा बयान , पिछली बार स्ट्रांग रूम में तोता घुस गया था-शिवपाल, स्ट्रांग रूम में घुसकर EVM में गड़बड़ी की थी-शिवपाल, ‘अबकी स्ट्रांग रूम में तोता घुसा तो निकल नहीं पाएगा’, इस बार तोता उड़ तो बिल्कुल नहीं सकता है-शिवपाल, बदायूं से आदित्य यादव की बड़ी जीत होगी-शिवपाल, तीसरे चरण में भी भाजपा का सफाया होगा-शिवपाल.

➡️अमेठी-कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, पार्टी ने अमेठी, रायबरेली में प्रत्याशी की घोषणा नहीं की , कांग्रेस पार्टी कल होने वाले नामांकन की तैयारियों में जुटी, कार्यालय परिसर में होर्डिंग आते ही झूमे पार्टी के कार्यकर्ता, होर्डिंग में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की लगी फोटो

➡️अमेठी – अमेठी में राहुल गांधी के पोस्टर लगाए गए, राहुल गांधी के पोस्टर और होर्डिंग लगाए गए, राहुल-अखिलेश की होर्डिंग कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं, कांग्रेस कार्यालय में राहुल-अखिलेश की फोटो वाली होर्डिंग, कांग्रेसी कल के नामांकन की तैयारियों में जुटे.

➡️बुलंदशहर – पुरानी रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, पथराव, घटना में 2 लोग बताए जा रहे हैं घायल, पुरानी रंजिश में बताई जा रही है घटना, सिकंदराबाद थाने के गद्दीवाडा की घटना.

➡️सोनभद्र-विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, विवाहिता के साथ बच्ची की भी हुई मौत , मायके पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, पति सहित परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शक्तिनगर थाना अंतर्गत कोटा बस्ती का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर-डिप्टी CM केशव मौर्य का अम्बेडकरनगर दौरा कल, BJP प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में करेंगे सभा, डिप्टी CM के साथ कैबिनेट मंत्री संजय निषाद भी रहेंगे मौजूद , डिप्टी सीएम की जनसभा के लिए तैयारियां जोरों पर, कल BJP के लोकसभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय करेंगे नामांकन.

➡️प्रतापगढ़ – डिप्टी सीएम केशव मौर्य कल आएंगे प्रतापगढ़, नामांकन सभा में डिप्टी सीएम केशव मौर्य लेंगे भाग, भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता के समर्थन में रैली, सुबह 10 बजे आईटीआई मैदान में होगी जनसभा

➡️कैसरगंज-टिकट कटने के बाद बृजभूषण शरण का बयान, पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है- बृजभूषण, पार्टी को धन्यवाद देते हैं- बृजभूषण शरण, कल नामांकन दाखिल होगा- बृजभूषण शरण, बीजेपी ने बृजभूषण के बेटे को बनाया है प्रत्याशी, कैसरगंज से करण भूषण बीजेपी के प्रत्याशी हैं.

➡️अम्बेडकरनगर – बेरोजगारी से तंग युवक ने की आत्महत्या, युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मौत से पहले युवक ने मोबाइल पर बनाया वीडियो, मृतक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पढ़ लिख कर कुछ कर नहीं पा रहा हूं- मृतक युवक,‘अपने जीवन से ऊब गया हूं और मर जाना चाहता हूं’,इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के  दशरथपुर गांव की घटना.

➡️सुल्तानपुर -पुराने विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, फायरिंग का आरोप,मारपीट में 2 युवक घायल, इलाज के लिए घायलों को भेजा गया अस्पताल, असलहा और लाठी डंडे लहराते वीडियो वायरल, पुलिस कर रही फायरिंग की घटना से इंकार, कुड़वार थानाक्षेत्र के कस्तूरी पुरवा का मामला.

➡️सुल्तानपुर – प्रधानाध्यापक आलोक तिवारी प्रभाव से सस्पेंड, बीएसए दीपिका चतुर्वेदी ने किया सस्पेंड, कार्यों में लापरवाही और अनियमितता पर कार्रवाई, BSA की कार्रवाई से लापरवाह शिक्षकों में हड़कंप, प्राथमिक विद्यालय मधुवन गांव में थे तैनात.

➡️मेरठ-पारिवारिक विवाद में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी से झगड़े के बाद फांसी के फंदे पर लटक दी जान, पत्नी ने ससुराल पक्ष पर लगाएं गंभीर आरोप, पुलिस ने शव फंदे से उतार पोस्टमार्टम को भेजा, थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार का मामला.

➡️फतेहपुर – प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के टिकट का सस्पेंस समाप्त, टिकट देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का जताया आभार, महंगाई और बेरोजगारी से देश कराह रहा है- नरेश उत्तम,‘टिकट फाइनल न हो पाने से नहीं हो पाया था नामांकन, देर शाम प्रदेश अध्यक्ष के टिकट पर लगी मुहर- नरेश उत्तम, टिकट की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष ने स्वयं की- नरेश उत्तम, कल दाखिल करेंगे नामांकन- नरेश उत्तम.

➡️बुलंदशहर-सारे बाजार युवतियों से छेड़छाड़ से हड़कम्प, युवतियों और भीड़ ने मनचले को पकड़ पीटा, सूचना पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में लिया, अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡️अलीगढ़-अध्यापक ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई की, छात्रा के सवाल हल न करने पर डंडे से पीटा, पिटाई से छात्रा सहमी, स्कूल जाने से किया मना, परिजनों ने अध्यापक के खिलाफ की थी शिकायत
कार्रवाई न होने पर महिला ने SSP से की शिकायत , अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव का मामला.

➡️हाथरस – मामूली कहासुनी को लेकर भिड़े दो पक्ष आपस में भिड़े, हाथों में हथियार लेकर परिवार को डराने पहुंचे दबंग, मारपीट और असलहा लहराने का लाइव वीडियो वायरल, वायरल वीडियो का एसपी निपुण अग्रवाल ने लिया संज्ञान, एसपी के निर्देश पर पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, थाना सिकंदराराऊ के खेरिया टप्पा गांव की घटना.

➡️फिरोजाबाद – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कल फिरोजाबाद दौरा, भाजपा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह के समर्थन में करेंगे जनसभा, खैरागढ़ के एस.पी.एन. इंटर कॉलेज के पास करेंगे जनसभा

➡️गाजीपुर – बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय का बयान, अफजाल ने क्रांतिकारियों की तुलना आतंकवादी भाई से की, इससे बड़े शर्म की बात क्या हो सकती है- पारसनाथ राय, चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह,राजगुरु हमारे आदर्श है- पारसनाथ, आपका आतंकवादी भाई भी क्या हमारा आदर्श हो जाएगा, जिसने न जाने कितनी माताओं के सिंदूर लूटे हैं?- पारसनाथ.

➡️आगरा  – घर के बाहर साइकिल खड़ी करने को लेकर विवाद, गुंडों ने महिला, बेटी से की गाली-गलौज, अभद्रता, विरोध करने पर गुंडों ने महिला, बेटी से की मारपीट, महिला गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया भर्ती, पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद गुंडों पर केस दर्ज, जगदीशपुर साईं धाम कॉलोनी मारुति एनक्लेव का मामला.

➡️आगरा – जान से मारने की नियत से हमला करने वाला अभियुक्त अरेस्ट, दोस्तों से हुआ था झगड़ा, घर के बाहर की थी फायरिंग, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अभियुक्त को किया अरेस्ट, अभियुक्त के कब्जे से तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद, थाना खंदौली का रहने वाला है अभियुक्त अरबाज खान, थाना ट्रांस यमुना पुलिस ने कार्रवाई कर भेजा जेल.

➡️गाजियाबाद – गाजियाबाद में हाजी मूसा की चाकू मारकर हत्या, भाई ने ही हत्याकांड को दिया अंजाम, भैंस का दूध निकलते समय दिया वारदात को अंजाम, पारिवारिक रंजिश के तहत हाजी मूसा की हत्या, नंदग्राम थाना क्षेत्र के हिंडन विहार की घटना.

➡️दिल्ली-मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई कल, दिल्ली हाईकोर्ट कल करेगा जमानत पर सुनवाई , CBI और ED केस में जमानत पर होगी सुनवाई , इससे पहले हाईकोर्ट ने खारिज की थी जमानत , राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को दी गई चुनौती , 30 अप्रैल राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज की थी जमानत.

➡️रूड़की – ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत, मोबाइल से रील बना रही युवती की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.