May 12, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ 24 मार्च* लखनऊ की 6 ख़ास खबरें।

 

 

संवाददाता – अर्चना खन्ना की रिपोर्ट न्यूज़ यूपी आज़तक

 

 

लखनऊ 24 मार्च* सीएम योगी आदित्यनाथ कल लोकभवन में करेंगे पीसी,भाजपा प्रदेश मुख्यालय के साथ ही जिलों में कार्यक्रम,सीएम योगी एक पुस्तिका का भी विमोचन करेंगे,सरकार की उपलब्धियों की पुस्तिका जिलों में भेजी जाएगी, 1 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों की सीएम देंगे जानकारी , तय लक्ष्यों के सापेक्ष कार्यों की सीएम योगी देंगे जानकारी।

 

 

लखनऊ 24 मार्च* नगर निगम ठेकेदारों पर नकेल कसने में नाकाम,श्मशान घाट पर महंगे दाम में बेची जा रही लकड़ी,दाह संस्कार के लिए आ रहे लोगों से मनमानी वसूली,भैसाकुंड,गुल्लाला घाट,आलमबाग श्मशान घाट में वसूली,सभी जगह 200 रूपये प्रति कुंतल अधिक वसूला जा रहा,नगर निगम 550 रूपये क्विंटल तय किया हुआ है रेट,कई पार्षदों ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर की शिकायत,ठेकेदारों ने दाम बढ़ाने की मांग की,इससे पहले ही वसूली।

 

 

लखनऊ 24 मार्च* 37 योजनाओं में लखनऊ ने किया बेहतर प्रदर्शन,लखनऊ मंडल को 345 में से 345 अंक मिले,विकास एजेंडा कार्यक्रम में लखनऊ समेत 4 मंडल आगे, सरकार का विकास का एजेंडा लागू करने में लखनऊ आगे,सहारनपुर बरेली और प्रयागराज मंडल भी आगे रहे , कानपुर मंडल योजनाओं के मामले में सबसे पीछे रहा , कानपुर मंडल को 96.2% अंकों के साथ 18 रैंक मिली।

 

 

लखनऊ 24 मार्च* बिजली दरों की बढ़ोतरी पर 10 अप्रैल से होगी सुनवाई,बिजली दर बढ़ाने पर नियामक आयोग सुनवाई करेगा , इसकी शुरुआत 10 अप्रैल को वाराणसी में होगी , विद्युत वितरण निगम की ओर से प्रस्ताव दिया गया है , बिजली दर में 18 से 23 फीसदी बढ़ोतरी का प्रस्ताव है।

 

 

लखनऊ 24 मार्च* योगी सरकार के 6 साल पूरे होने पर नया गीत जारी,भजन गायक कन्हैया मित्तल ने जारी किया नया गीत,गाने में उत्तर प्रदेश के गौरव और विकास का वर्णन,गायक ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग किया रिलीज,’जो राम को लाए हैं’ सॉन्ग से चर्चा में आए थे कन्हैया।

 

 

लखनऊ 24 मार्च*  यूपी मेँ कोविड मरीजों की संख्या पहुंची 134,24 घंटे के अंदर 24 नए कोविड मरीज मिले,नोएडा,लखनऊ-गाजियाबाद में मिले कोविड मरीज,जिलों में जांच का बढ़ाया गया दायरा,रोज 50 हजार सैंपल जांच करने के निर्देश।

 

About The Author

Taza Khabar