May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

यूपीआजतक30मार्च24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें...................*

यूपीआजतक30मार्च24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

यूपीआजतक30मार्च24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने किया पोस्ट,35 हजार करोड़ के घोटाले के आरोपी BJP में शामिल-प्रियंका,’घोटाले के आरोपी जनार्दन रेड्डी भाजपा में शामिल हो गए’,’उनके विरुद्ध CBI के 9 मुकदमों समेत 20 मामले चल रहे हैं’,जंगलों और खदानों को बर्बाद करने के आरोप हैं-प्रियंका ,जमानत के बदले जज को खरीदने की कोशिश का आरोप-प्रियंका,जज को 40 करोड़ में खरीदने की ​कोशिश के आरोप हैं-प्रियंका,भाजपा दिल खोलकर उनका स्वागत कर रही है-प्रियंका,मोदी जी देश भर के बड़े भ्रष्टाचारियों को धो रहे हैं-प्रियंका,’भ्रष्टाचारियों को भाजपा नाम की वॉशिंग मशीन में धो रहे हैं’.

➡अमेठी – सांसद स्मृति ईरानी का कल अमेठी दौरे का चौथा दिन, कल अपने आवास पर करेंगी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, सुबह 11 बजे मुस्लिम समाज के साथ करेंगी बैठक, 11:30 बजे गौरीगंज नगरपालिका के साथ बैठक करेंगी, मंडल के बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र के संयोजक के साथ बैठक, लोकसभा सोशल मीडिया वालंटियर्स मीट में हिस्सा लेंगी, 1 बजे शाहगढ़ मंडल के सभी मंडल बूथ अध्यक्ष के साथ बैठक, 2 बजे फिर मुस्लिम समाज के लोगों के साथ करेंगी बैठक, 3 बजे मुसाफिरखाना के मंडल के बूथ अध्यक्ष के साथ बैठक, 4:30 बजे अपने आवास से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए होंगी रवाना.

➡कुशीनगर- केमिकल मिलाकर बनाया जा रहा फर्जी पेट्रोल,मिनरल ऑयल में मिलाया जा रहा था केमिकल,फर्जी पेट्रोल बनाकर बिहार में बेचने का चलता काम,एचपी पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस को किया सुपुर्द,मिनरल ऑयल, केमिकल से भरी पिकअप को पकड़ा,मौके से ड्राइवर गाड़ी छोड़कर हुआ फरार,कुशीनगर के रास्ते बिहार में चल रहा पेट्रोल बेचने का काम,हनुमानगंज क्षेत्र के बेलवनीया HP पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡बदायूं – चुनाव को लेकर आबकारी टीम के साथ SDM ने की छापेमारी, बिल्सी नगर समेत ग्रामीण क्षेत्र में शराब की दुकानों पर छापेमारी, स्टॉक रजिस्टर समेत एक्सपायरी डेट को बारीकी से चेक किया, अनियमितता मिलने पर एसडीएम ने नाराजगी जाहिर की, दोनों अधिकारियों ने शराब विक्रेताओं को आवश्यक निर्देश दिए, अनियमितता मिलने पर रिपोर्ट बनाकर डीएम को भेजी गई, बिल्सी की दो, नरैनी की एक, उघैती की दो दुकान की चेक.

➡बुलन्दशहर- फॉल्ट ठीक करते समय हुई संविदाकर्मी की मौत , गुस्साई भीड़ ने बिजली घर पर किया जमकर हंगामा, गलत शटडाउन की वजह से हुई संविदाकर्मी की मौत, भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार, बीबी नगर ब्लॉक के गांव सैदपुर स्थित फीडर का मामला.

➡सोनभद्र- 12 वर्षीय छात्र की पानी में डूबने से मौत , मार्कशीट लेने के लिए भाई के साथ निकला था छात्र , पास होने की खुशी में तालाब में नहाने गया था छात्र, तालाब में नहाने के दौरान छात्र अक्षत की हुई मौत, डॉक्टरों ने देखते ही छात्र को मृत किया घोषित, घोरावल कोतवाली क्षेत्र के हरिहवा गाव की घटना.

➡कौशाम्बी- रात के अंधेरे में हो रही थी गोकशी, पशु काटने की सूचना पर बाग पहुंचे ग्रामीण, ग्रामीणों को आता देख मौके से भागे पशु तस्कर, ग्रामीणों ने घायल गाय को ईलाज के लिए भेजा, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस, करारी थाना क्षेत्र के सालेपुर गांव का मामला.

➡गोंडा- कटराबाजार में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म, बिरादरी के ही नाबालिग लड़के ने किया दुष्कर्म, सूचना पर पुलिस ने बच्ची को ले गई अस्पताल, बच्ची से दुष्कर्म को पुलिस बता रही हादसा, कटरा बाजार थाने के गांव का मामला.

➡बलिया – स्कूली छात्रों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, एक छात्र ने दूसरे छात्र पर किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी से वार कर छात्र को किया घायल, गंभीर रूप से घायल छात्र अस्पताल में भर्ती, सुखपुरा थाने के गुरुकुल स्कूल का मामला.

➡बहराइच – बहराइच में 1 करोड़ की एक किलो चरस बरामद, नेपाल बॉर्डर के बलाई गांव से अभियुक्त अरेस्ट, पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल, बहराइच के थाना मोतीपुर के बलाई गांव का मामला.

➡दिल्ली- बीजेपी ने 3 राज्यों के प्रत्याशियों की सूची जारी की, उड़ीसा, पंजाब के प्रत्याशियों की सूची जारी की, पश्चिम बंगाल के प्रत्याशियों की सूची जारी की, गुरदासपुर से दिनेश सिंह उम्मीदवार बने, गुरदासपुर से सनी देओल का टिकट कटा, फरीदकोट से हंसराज हंस को मिला टिकट, पटियाला से परनीत कौर को मिला टिकट, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू को उम्मीदवार, अमृतसर से तरणजीत सिंह संधू उम्मीदवार, लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू को टिकट, जाजपुर से रबिंद्र नारायण बेहरा को टिकट, कंधमाल सुकांत कुमार पाणिग्रही को टिकट, कटक से भर्तृहरि महताब को मिला टिकट, झारग्राम से डॉ. प्रणत टुडू को मिला टिकट, बीरभूम से देबाशीष धर को मिला टिकट.

➡दिल्ली- पीएम मोदी का यूपी के मेरठ जनपद दौरा कल,पीएम का मिनट टू मिनट संभावित कार्यक्रम,2.45 बजे दिल्ली से रवाना होंगे पीएम मोदी ,3.15 बजे मेरठ पहुंचेंगे पीएम नरेंद्र मोदी ,3.25 बजे जनसभा स्थल के मंच पर पहुंचेंगे,3.30 बजे से 4 बजे तक जनसभा में रहेंगे पीएम,4.35 बजे मंच से हेलीपैड जाएंगे पीएम मोदी,4.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी.

————————————————————————–

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.