May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मुम्बई17अप्रैल22*खुद को दलित कहना बंद करो ताकि ऐसा दलिंदर समय न आए। : - पॅन्थर डॉ. राजन माकणीकर*

मुम्बई17अप्रैल22*खुद को दलित कहना बंद करो ताकि ऐसा दलिंदर समय न आए। : – पॅन्थर डॉ. राजन माकणीकर*

मुम्बई17अप्रैल22*खुद को दलित कहना बंद करो ताकि ऐसा दलिंदर समय न आए। : – पॅन्थर डॉ. राजन माकणीकर*
(भाजपा छोड़ो और रिपाई डेमोक्रेटिक में शामिल हो जाओ.)

*मुंबई: दि (संवाददाता) स्वयं को दलित केहना छोडो ताकी दलिंदर समय ना आये. येह सुझावं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रॅटिक) के राष्ट्रीय महासचिव पॅन्थर डॉ. राजन माकणीकर ने लातूर लोकसभा मतदार संघ के बीजेपी सांसद सुधाकर श्रंगारे को मीडिया के जरिए दिया.*

लातूर में सांसद सुधाकर श्रुंगारे ने
डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की 70 फीट की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मैं दलित हूं इसलिए मुझे किसी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया जाता और सरकारी अधिकारी मेरी एक नहीं सुनते. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले या पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सामने दुख जताया।

आरटीआई ऍक्टिव्हिस्ट डॉ. माकणीकर ने आगे कहा,
सांसद महोदय, आप संवैधानिक पद पर हैं, आप 6,57,590 मतों के बहुमत से निर्वाचित हुए हैं, आप 10 लाख से ऊपर के लोगों के प्रतिनिधि हैं। अगर आपकी ऐसी हालत है तो आम लोगों का क्या हाल होगा? अपने आप को दलित कहना बंद करो ताकि आप इस तरह के संकट में न पड़ें। अपनी खुद की पहचान का ख्याल रखें। संविधान की रक्षा करें। अम्बेडकरवादी भारतीय समाज के रक्षक बनें. प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष हत्यारा मत बनो।

आरएसएस के नेतृत्व वाली भाजपा पार्टी में रहकर आप इस जीवन में भी स्वाभिमान नहीं रख पाएंगे। इसलिए मनुवादी भाजपा छोड़ कर अम्बेडकरवादी सत्ता स्थापित करने के अभियान में आरपीआई डेमोक्रेटिक पार्टी में शामिल हो। डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर के शेष अधूरे सपने को पूरा करने का सार्वजनिक निमंत्रण पॅन्थर डॉ. राजन माकणीकर ने सांसद श्रृंगारे को दिया।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.