April 28, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मालदा डिवीजन * मालदा डिवीजन में सुरक्षा पुरस्कार समारोह

मालदा डिवीजन * मालदा डिवीजन में सुरक्षा पुरस्कार समारोह

मालदा डिविजन से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता यूपी आजतक : 19.03.2024
मालदा डिवीजन में सुरक्षा पुरस्कार समारोह
सुरक्षा से संबंधित उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले रेलवे कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने और उनकी सराहना करने तथा जीवन बचाने और बड़ी विफलताओं को रोकने के लिए मालदा मंडल द्वारा हर पंद्रह दिन/पखवाड़े में सुरक्षा पुरस्कार कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
19.03.2024 को, श्री विकास चौबे, मंडल रेल प्रबंधक/मालदा ने तालझारी के गेट मैन श्री बी.एन.मुरियारी, न्यू फरक्का के श्री समर प्रमाणिक और श्री देबब्रत साहा ट्रैक मेंटेनर IV और खाल्तीपुर के श्री आरिफ हसन ट्रैक मेंटेनर IV को उनके प्रमुख योगदान के लिए सम्मानित किया।
सुरक्षा के विभिन्न पहलुओं पर इसके अलावा श्री रामाशीष कुमार और श्री अशोक कुमार, जमालपुर के ट्रैक मेंटेनर तृतीय श्री राकेश कुमार तांती, भागलपुर के ट्रैक मेंटेनर तृतीय को भी अप्रिय घटनाओं को रोकने और ट्रेन परिचालन में सुरक्षा सुनिश्चित करने में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
पुरस्कार में एक पदक, प्रशस्ति प्रमाणपत्र और अनुकरणीय सुरक्षा कार्य का एक प्रशस्ति पत्र शामिल है।
डीआरएम/एमएलडीटी ने कहा कि इस पुरस्कार समारोह का मुख्य उद्देश्य कर्मचारियों द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की सराहना के रूप में कर्मचारियों को प्रेरित रखना है। इस अवसर पर श्री श्यो कुमार प्रसाद, अपर मंडल रेल प्रबंधक, श्री बी.बी.पी.कुशवाहा, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा अधिकारी, श्री नीरज कुमार वर्मा, वरिष्ठ मंडल अभियंता/समन्वय और मालदा मंडल के अन्य शाखा अधिकारी उपस्थित थे।

About The Author

Taza Khabar