June 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भागलपुर24मई24*हबीबपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार में हर दिन सुबह बिकता है बालू

भागलपुर24मई24*हबीबपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार में हर दिन सुबह बिकता है बालू

भागलपुर बिहार से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता यूपी आजतक

भागलपुर24मई24*हबीबपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार में हर दिन सुबह बिकता है बालू

हबीबपुर, अलीगंज, जीरोमाइल, बरारी में थाने के आसपास लगता है बालू की मंडी

बांका के रजौन व अमरपुर थाना क्षेत्र में रोक के बावजूद अरबों रुपये के अवैध बालू उठाव की खबर छपने के बाद बांका डीएम की सख्ती के बाद ताबड़तोड़ छापेमारी हो रही है. पर भागलपुर में बालू बिक्री धड़ल्ले से जारी है. भागलपुर, बांका क्षेत्र के नदियों, खेतों से बालू उठाव कर माफिया ट्रक, ट्रैक्टर और जुगाड़ गाड़ी पर लादकर भागलपुर शहर लाते हैं. शहर में विभिन्न
मंडियों में सडक किनारे गाड़ी लगा कर बालू की बिक्री करते हैं. रोज सुबह 4 बजे से 8 बजे के बीच बालू की मंडी सजती है. भागलपुर के हबीबपुर-पंखाटोली, ततारपुर रेलवे फाटक, अलीगंज, गुड़हट्टाचौक, बरारी, जीरोमाइल में मुख्य सड़क किनारे ओवरलोड बालू लेकर दर्जनों ट्रैक्टर लाइन में बालू बिक्री करने खड़ा रहते हैं. इन पर कार्रवाई नहीं होती है. जुगाड़ गाड़ी पर रोके बाद भी बड़े पैमाने पर इससे बालू ढोया जा रहा है. बांका के रजौन, अमरपुर, भागलपुर के सजौर,बालू के अवैध खनन खिलाफ छापेमारी होगी. गाड़ियों का चालान चेक किया जायेगा. कागजात की कमी होने पर कार्रवाई की जायेगी।
राकेश कुमार, सिटी डीएसपी भागलपुर-2
कजरैली, मधुसुदनपुर, जगदीशपुर इलाके से करीब 300 से 400 जुगाड़ गाड़ी बालू लेकर सुबह 4 बजे से 7 और रात को 10 बजे के बाद शहर आते हैं।ये जुगाड़ गाड़ी क्यों नहीं पकड़े जाते हैं, यह बड़ा सवाल है।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.