June 16, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

झाँसी23मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर झाँसी की महत्वपूर्ण खबरें

झाँसी23मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर झाँसी की महत्वपूर्ण खबरें

झाँसी23मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर झाँसी की महत्वपूर्ण खबरें

[23/05, 9:00 pm] Surendra Dube Mauran: झांसी,मऊरानीपुर 23 मई 2024 । अघोषित कटौती बंद करने की मांग। बिजली की अघोषित कटौती के चलते क्षेत्रवासी रात्रि में चैन की नींद नहीं सो पा रहे है। जबकि दिन में अधिक तापमान के चलते ग्रामीण परेशान है और जैसे-तैसे दिन तो गुजार लेते है। लेकिन रात में घंटों बगैर बिजली के रहना परेशानी का सबक बना हुआ है। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र वासियों के रोजमर्रा की कार्य बगैर बिजली के प्रभावित चल रहे है। इस संबंध में जब संबंधित विभाग के अधिकारियों से जानकारी चाहिए तो किसी ने मोबाइल रिसीव नहीं किया। ग्रामीणों ने रात्रि में विद्युत की अघोषित कटौती बंद करने की मांग की है।

संवाददाता सुरेन्द्र द्विवेदी खिलारा यूपी आज तक झांसी।
[23/05, 9:01 pm] Surendra Dube Mauran: झांसी, मऊरानीपुर 23 मई 2024। बगीचा उजाड़ कर किया बेरंग ग्राम पंचायत धायपुरा निवासी भागीरथ प्रजापति पुत्र दुर्जन ने लहचूरा थाना प्रभारी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उद्यान एवं कृषि विभाग द्वारा मिले तमाम प्रकार के फलदार वृक्षों का रोपण निजी जमीन पर किया गया था। लेकिन गत रात्री में किसी अज्ञात व्यक्ति ने तारबारी निकाल कर लगे पेड़ों को तोड़ मरोड़ का नष्ट कर दिया है। जिससे हरी भरी बगिया बे रौनक हो गई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि इससे दो वर्ष पहले भी सजातीय व्यक्ति ने बगिया को नुकसान पहुंचा था। जिसकी नाम जद शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद बुधवार की रात में फिर से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हरी भरी बगिया को उजाड़ दिया है। दिए गए प्रार्थना पत्र में बाग उजाड़ने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

संवाददाता सुरेन्द्र द्विवेदी खिलारा यूपी आज तक झांसी।
[23/05, 9:04 pm] Surendra Dube Mauran: झांसी, मऊरानीपुर 23 मई 2024। नदी में शव मिलने से फैली सनसनी । ग्राम पंचायत कदौरा के पास से निकली उर नदी में पच्चीस वर्षीय युवक का शव उतराता मिलने से आस पास के गांवों में सनसनी फैल गई ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर विच्छेदन के लिए मऊरानीपुर भेजकर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी। देवरी पुलिस चौकी क्षेत्र एवं मऊरानीपुर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम कदौरा के पास से निकली उर नदी में 21 मई से गायब 25 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को उतराता हुआ मिला। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने देवरी पुलिस चौकी प्रभारी एवं कोतवाली पुलिस मऊरानीपुर को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक राहुल सिंह एवं कोतवाली पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाकर कर पंचायत नामा भरकर विच्छेदन के लिए मऊरानीपुर भेजा। जिसमें मृतक की पहचान सौरभ अहिरवार पुत्र प्रकाश निवासी शिवगंज मऊरानीपुर 25 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस को मृतक के पिता प्रकाश अहिरवार ने बताया कि कदौरा नदी किनारे दो महीने से गुम्मा की पथाई का काम चल रहा है। 19 मई की शाम बोट डालने के लिए हम सभी लोग मऊरानीपुर गए और 21 को वापस कदौरा लौटे जिसमें हम गुम्मा पथाई के फड़ पर पहुंच गए लेकिन तीन लड़कों में से सबसे छोटा पुत्र सौरभ नही पहुंचा जिसकी खोजबीन उसी दिन से जारी रही और आज गुरुवार को उर नदी में पच्चीस साल के लड़के सौरभ का शव नदी में उतराता हुआ मिला हमारी एवं लड़के की किसी से कोई बुराई नही थी। लेकिन आज अचानक उसका शव नदी में उतराता हुआ मिला है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भर कर विच्छेदन के लिए मऊरानीपुर भेजकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है । ग्राम पंचायत कदौरा के पास से निकली उर नदी में पच्चीस वर्षीय युवक का शव उतराता मिलने से आस पास के गांवों में सनसनी फैल गई ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर विच्छेदन के लिए मऊरानीपुर भेजकर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी। देवरी पुलिस चौकी क्षेत्र एवं मऊरानीपुर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम कदौरा के पास से निकली उर नदी में 21 मई से गायब 25 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को उतराता हुआ मिला। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने देवरी पुलिस चौकी प्रभारी एवं कोतवाली पुलिस मऊरानीपुर को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक राहुल सिंह एवं कोतवाली पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाकर कर पंचायत नामा भरकर विच्छेदन के लिए मऊरानीपुर भेजा। जिसमें मृतक की पहचान सौरभ अहिरवार पुत्र प्रकाश निवासी शिवगंज मऊरानीपुर 25 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस को मृतक के पिता प्रकाश अहिरवार ने बताया कि कदौरा नदी किनारे दो महीने से गुम्मा की पथाई का काम चल रहा है। 19 मई की शाम बोट डालने के लिए हम सभी लोग मऊरानीपुर गए और 21 को वापस कदौरा लौटे जिसमें हम गुम्मा पथाई के फड़ पर पहुंच गए लेकिन तीन लड़कों में से सबसे छोटा पुत्र सौरभ नही पहुंचा जिसकी खोजबीन उसी दिन से जारी रही और आज गुरुवार को उर नदी में पच्चीस साल के लड़के सौरभ का शव नदी में उतराता हुआ मिला हमारी एवं लड़के की किसी से कोई बुराई नही थी। लेकिन आज अचानक उसका शव नदी में उतराता हुआ मिला है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भर कर विच्छेदन के लिए मऊरानीपुर भेजकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

संवाददाता सुरेन्द्र द्विवेदी खिलारा यूपी आज तक झांसी

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.