May 27, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी06मई24*प्रेमिका के घर पर फंदे से लटकता मिला प्रेमी युवक का शव,पुलिस जांच में जुटी,*

कौशाम्बी06मई24*प्रेमिका के घर पर फंदे से लटकता मिला प्रेमी युवक का शव,पुलिस जांच में जुटी,*

कौशाम्बी06मई24*प्रेमिका के घर पर फंदे से लटकता मिला प्रेमी युवक का शव,पुलिस जांच में जुटी,*

*कौशाम्बी* में एक युवक का शव उसकी शादीशुदा प्रेमिका के घर पर फंदे से लटकता हुआ मिलने से सनसनी मच गई, युवक का शव कमरे में चुल्ले के सहारे फंदे से लटका हुआ पुलिस ने बरामद किया है।मृतक के परिजनों ने बेटे की मौत के पीछे प्रेमिका का उत्पीड़न बताया है। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से तहरीर लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई।

मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र का है जहा कोटिया गांव के छेदी लाल यादव का बेटा राजकुमार यादव (26) स्नातक की पढ़ाई पूरी कर पिता के साथ खेती में हाथ बंटाता है। राजकुमार के पड़ोस में सोनू पाल पुत्र फूल चंद्र पाल का घर है। सोनू पाल के घर में उसकी पत्नी सविता पाल रहती है। सोनू पाल घर की आर्थिक जरूरत को पूरा करने के लिए मुंबई शहर में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। सोनू की पत्नी सविता गांव के घर में रहकर घर व खेत की देखभाल करती है। गांव में चर्चा है कि इसी बीच सविता और राजकुमार के बीच प्रेम संबंध हो गए।

राजकुमार के पिता छेदी लाल यादव ने बताया कि उसका बेटा सविता के घर अक्सर आया जाया करता था, जिसका फायदा उठा कर सविता ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि सविता उनके बेटे को पिछले कई दिनों से ब्लैक मेल कर रही थी। जिसके कारण उसका बेटा राजकुमार काफी परेशान रहता था।

प्रतिदिन की तरह खेत का काम कर बेटा घर आया तो सविता ने उसे शाम 6 बजे बहाने से बुलाया। इसके बाद उनका बेटा घर वापस नहीं आया। सोमवार की सुबह बेटे का शव सविता के घर के कमरे में फंदे से छत के चुल्ले के सहारे लटका मिला। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला सविता के घर से राजकुमार की लाश को कब्जे में लिया। पुलिस ने पंचायत नामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पीएम के लिए भेजा और जांच में जुट गई है।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.